×

BoAt Smart Ring: अब वॉच की जगह पहने boAt स्मार्ट रिंग, ये शरीर के तापमान से लेकर हृदय गति सबको करती है ट्रैक

BoAt Smart Ring: पिछले महीने इसकी घोषणा के बाद, boAt Ring भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी बिक्री 28 अगस्त से प्रमुख ई-कॉमर्स साइटों ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है।

Anjali Soni
Published on: 1 Sep 2023 7:32 AM GMT
BoAt Smart Ring: अब वॉच की जगह पहने boAt स्मार्ट रिंग, ये शरीर के तापमान से लेकर हृदय गति सबको करती है ट्रैक
X
BoAt Smart Ring (photo-social media)

BoAt Smart Ring: पिछले महीने इसकी घोषणा के बाद, boAt Ring भारत में लॉन्च हो गया है। इसकी बिक्री 28 अगस्त से प्रमुख ई-कॉमर्स साइटों ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है और आपको स्मार्टवॉच से मिलने वाली आवश्यक स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाएँ मिलती हैं। इसके अलावा, इसमें कुछ विशेष क्षमताएं भी हैं।

boAt रिंग स्मार्ट टच कंट्रोल

boAt रिंग एक हाथ से उपयोग की अनुमति देता है और इस पेशकश का एक हिस्सा यह है कि इसे सरल स्वाइप और टच का उपयोग करके कैसे इंटरैक्ट और नियंत्रित किया जा सकता है।

संगीत कंट्रोल: आप संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने के लिए स्पर्श कर सकते हैं जिसमें रोकना, फिर से शुरू करना और ट्रैक बदलना शामिल है।

तस्वीरें क्लिक करें: आप अपने कनेक्टेड फोन कैमरे के शटर को दूर से नियंत्रित कर सकते हैं और तस्वीरें खींच सकते हैं। बड़े समूहों की तस्वीरें क्लिक करना अच्छा होगा क्योंकि आप फोन को कुछ दूरी पर रख सकते हैं और एक बार फ्रेम सही होने पर तस्वीर ले सकते हैं।

एप्लिकेशन नेविगेट करें: आप boAt रिंग पर स्वाइप कर सकते हैं और शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप्स के माध्यम से नेविगेट कर सकते हैं। कंपनी ने संगत ऐप्स की सूची निर्दिष्ट नहीं की है और यह भी नहीं बताया है कि किन कार्यों से क्या कार्य होते हैं।

boAt रिंग स्वास्थ्य और अन्य सुविधाएँ

बेसिक्स: boAt रिंग आपको हृदय गति, SpO2, नींद और यहां तक ​​कि शरीर के तापमान सेंसर को ट्रैक करने देती है। आप अपने कदम, कैलोरी और खेल के तरीके को माप सकते हैं।

आपातकालीन कॉलिंग: आपात स्थिति के मामले में, boAt रिंग एसओएस कॉल को ट्रिगर कर सकती है और एक जीवन रक्षक सुविधा साबित हो सकती है।

बिल्ड: boAt स्मार्ट रिंग को 3 आकारों में चुना जा सकता है। 17.40 मिमी, 19.15 मिमी और 20.85 मिमी। वे प्रीमियम सिरेमिक और धातु निर्माण से बने हैं। इसे 50 मीटर की गहराई तक 5ATM जल प्रतिरोधी रेटिंग दी गई है।

बैटरी जीवन: कंपनी 7 दिन की बैटरी जीवन का दावा करती है और मालिकाना चार्जर के माध्यम से "स्मार्ट" चार्जिंग प्रदान करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story