×

धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ बेहद सस्ता Smartwatch

boAt Storm Call 3: भारत में ज्यादातर यूजर्स 1000 रुपये की रेंज वाले स्मार्टवॉच को ढूंढते हैं, लेकिन उन्हें अच्छे कम बजट में बेहतर विकल्प मिल नहीं पाते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 April 2024 11:15 AM GMT
धांसू फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ बेहद सस्ता Smartwatch
X

boAt Storm Call 3: अगर कम बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टवॉच को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। boat ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन boAt Storm Call 3 को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच में कंपनी ने यूजर्स के लिए कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्टवॉच की खासियत ये है कि, कंपनी ने इसे कई तेगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है।

भारत में ज्यादातर यूजर्स 1000 रुपये की रेंज वाले स्मार्टवॉच को ढूंढते हैं, लेकिन उन्हें अच्छे कम बजट में बेहतर विकल्प मिल नहीं पाते हैं। लेकिन हाल ही में boat ने एक बेहतरीन स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है, जो 1000 रुपये की रेंच में यूजर्स को मिल सकता है। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। तो ऐसे में आइए जानते हैं boAt Storm Call 3 के फीचर्स और कीमत के बारे में:

boAt Storm Call 3 के फीचर्स (boAt Storm Call 3 Features):

boAt Storm Call 3 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में स्कॉयर डायल वाला डिजाइन भी दिया गया है। ये स्मार्टवॉच सिलिकॉन और मेटैलिक स्ट्रैप के रूप में दोनों में आते हैं। इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले की बात करें तो बोट कंपनी ने अपने इस वॉच में 1.83 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी है, जिसका पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है। यूजर्स इस धूप में भी वॉच को देख पाएंगे। इस स्मार्टवॉच में कंपनी द्वारा कस्टमाइज करने वाला वॉच फेस भी दिया गया है। इस फीचर को यूजर्स क्रेस्ट (Crest) द्वारा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी दे चुकी है। ज्यादातर यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा पसंद आती है।

वहीं OS की बात करें तो ये स्मार्टवॉच Crest ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में क्विक डायल पैड की भी सुविधा है। इस स्मार्टवॉच में किसी भी इंसान का कॉन्टैक्ट नंबर आसानी से सेव कर सकते हैं। स्पोर्ट्स मोड के लिए इस स्मार्टवॉच में जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। बता दें बोट ने इस वॉच में 700 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए हैं।


हेल्थ फीचर्स की बात करें तो यूजर्स स्मार्टवॉच का इस्तेमाल फिटनेस ट्रैकर के तौर पर भी करते हैं। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को हार्ट रेट, SpO2, डेली एक्टिविटी ट्रैकर जैसे कई खास फीचर्स भी मिलते हैं। इस स्मार्टवॉच में कई जबरदस्त और खास फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को इमरजेंसी कॉलिंग, मैप नेविगेशन और IP67 रेटिंग की सुविधा आदि की फीचर्स मिलती है। ये फोन पसीने, हल्के-फुल्के पानी और धूल-मिट्टी से खराब नहीं होने वाला है।

इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को म्यूजिक कंट्रोल, वेदर, अलार्म, कैमरा कंट्रोल, काउंटडाउन, स्टॉपवॉच और फाइंड माय डिवाइस आदि जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं। ये स्मार्टवॉच एक्टिव ब्लैक, सिल्वर मेटल, ऑलिव ग्रीन और चेरी ब्लॉसम समेत कुल 4 कलर्स में लॉन्च हुआ है।

boAt Storm Call 3 की कीमत (boAt Storm Call 3 Price):

boAt Storm Call 3 की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टवॉच की कीमत 1099 रुपये है। कंपनी ने इसे 1099 रुपए के लॉन्च प्राइस पर मार्केट में पेश किया है। बता दें कि यूजर्स इस वॉच को बोट की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ब्लिंकइट से भी ऑर्डर करके खरीद सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story