BoAt Wave Call 2 And Storm Call 2: जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई boAt की दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और खासियत

BoAt Wave Call 2 And Storm Call 2: नए लॉन्च किए गए boAt वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 का अनावरण 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर किया गया है। boAt वेव कॉल 2 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर उपलब्ध है

Anjali Soni
Published on: 14 July 2023 10:43 AM GMT
BoAt Wave Call 2 And Storm Call 2: जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च हुई boAt की दो नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और खासियत
X
BoAt Wave Call 2 And Storm Call 2(Photo-social media)

BoAt Wave Call 2 And Storm Call 2: boAt भारतीय उपभोक्ताओं के लिए दो नई स्मार्टवॉच लेकर आया है। बिल्कुल नए वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 को 1.83-इंच एचडी डिस्प्ले, माइक और स्पीकर, 1,000 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस, वेलनेस ट्रैकिंग और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ किफायती मूल्य पर लॉन्च किया गया है। यहां boAt वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 की कीमत और विशेषताएं दी गई हैं।

जाने boAt वेव कॉल 2, स्टॉर्म कॉल 2 की भारत में कीमत

नए लॉन्च किए गए boAt वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 का अनावरण 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर किया गया है। boAt वेव कॉल 2 ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर उपलब्ध है, जबकि स्टॉर्म कॉल 2 कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। boAt वेव कॉल 2 को एक्टिव ब्लैक, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम, ऑर्किड हेज़ और सिल्वर मेटल में लॉन्च किया गया है, और स्टॉर्म कॉल 2 एक्टिव ब्लैक, डार्क ब्लू, कूल ग्रे, चेरी ब्लॉसम, ऑलिव ग्रीन और सिल्वर मेटल में आता है।

यहां देखें boAt वेव कॉल 2, स्टॉर्म कॉल 2 स्मार्टवॉच के फीचर्स

नई लॉन्च की गई boAt स्मार्टवॉच दोनों में 1.83-इंच HD डिस्प्ले है और 1,000 से अधिक वॉच फेस के साथ आते हैं। boAt वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 क्रेस्ट+ OS द्वारा संचालित हैं जो उन्नत स्वास्थ्य ट्रैकिंग एल्गोरिदम और सुविधाओं की अनुमति देता है। इन स्मार्टवॉच के साथ, उपयोगकर्ताओं के पास अपनी स्मार्टवॉच पर इंटरैक्टिव डायल पैड का उपयोग करने का विकल्प होता है। दोनों स्मार्टवॉच बातचीत के दौरान स्पष्ट ऑडियो गुणवत्ता के लिए हाई-डेफिनिशन माइक्रोफोन और स्पीकर से लैस हैं। ये नई स्मार्टवॉच आपके स्मार्टफोन के कैमरे और म्यूजिक ऐप को नियंत्रित कर सकती हैं, साथ ही Google Assistant या Apple Siri जैसे वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करके कमांड करने का विकल्प भी दे सकती हैं। डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 700 निट्स है। कंपनी ने यह भी बताया कि घड़ी 100 से अधिक अनुकूलन योग्य घड़ी चेहरों का समर्थन करती है। वेव कॉल 2 और स्टॉर्म कॉल 2 IP67 रेटिंग से लैस हैं, जिसका अर्थ है कि वे पानी और पसीने के प्रतिरोधी हैं। इसके अतिरिक्त, उनके पास लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक उपयोग कर सकती है। 700 से अधिक सक्रिय मोड उपलब्ध होने से, उपयोगकर्ता आसानी से अपनी गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं और बिना किसी कठिनाई के सक्रिय जीवनशैली बनाए रख सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story