×

BoAt Wave Electra Smartwatch: 7 दिन की बैटरी लाइफ के साथ स्मार्टवॉच लॉन्च, जाने डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

BoAt Wave Electra Smartwatch: स्मार्टवॉच में एक ट्रेंडी डिज़ाइन है और यह सिलिकॉन स्ट्रैप के चार वेरिएंट के साथ आती है, जिनमें लाइट ब्लू, ब्लू, ब्लैक और चेरी ब्लॉसम शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Dec 2022 9:26 AM GMT
BoAt Wave Electra Smartwatch
X

BoAt Wave Electra Smartwatch(photo-social media)

BoAt Wave Electra Smartwatch: उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड boAt ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच - वेव इलेक्ट्रा - लॉन्च की है जो धातु डिजाइन, गतिविधि ट्रैकर्स, ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा और बहुत कुछ के साथ आती है। यह स्मार्टवॉच 7 दिन की बैटरी लाइफ का दावा करती है और IP68 डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस को सपोर्ट करती है। हाल ही में, कंपनी ने कुछ स्मार्टवॉच का अनावरण किया है, जिनमें boAt Wave Ultima, boAt Wave Style, boAt Xtend Pro और अन्य शामिल हैं। आइए देखते हैं नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन।

boAt Wave Electra Specifications

स्मार्टवॉच में एक ट्रेंडी डिज़ाइन है और यह सिलिकॉन स्ट्रैप के चार वेरिएंट के साथ आती है, जिनमें लाइट ब्लू, ब्लू, ब्लैक और चेरी ब्लॉसम शामिल हैं। जहां तक ​​डिस्प्ले का सवाल है, इसमें 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.81 इंच का एचडी डिस्प्ले है। यह 20 से अधिक इन-बिल्ट वॉच फेस के साथ आता है, और कंपनी का दावा है कि उपयोगकर्ता 100 से अधिक वॉच फेस डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि यह नवीनतम ब्लूटूथ चिप के साथ आता है जो विशेष रूप से वॉयस कॉल के लिए पेयरिंग के लिए सहज कनेक्टिविटी प्रदान करता है। स्मार्टवॉच पर, उपयोगकर्ता 50 कॉन्टैक्ट्स तक स्टोर कर सकते हैं, और वे बिल्ट-इन एचडी माइक्रोफोन और स्पीकर का उपयोग करके लोगों को कॉल कर सकते हैं। वे अपने स्मार्टफोन पर संगीत और कैमरे को अपनी कलाई से ही प्रबंधित कर सकते हैं।

नई लॉन्च की गई boAt Wave Electra स्मार्टवॉच देश में 24 दिसंबर से boAt-lifestyle.com और Amazon पर 1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। boAt के अनुसार, स्मार्टवॉच में निर्मित स्मार्ट सेंसर उपयोगकर्ताओं को पूरे दिन स्वस्थ और सक्रिय रहने में सहायता करते हैं और साथ ही उनके स्वास्थ्य की निगरानी भी करते हैं। स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं। यह उपयोगकर्ताओं को उनकी हृदय गति और नींद को ट्रैक करने में मदद करता है और उन्हें अपने SpO2 स्तरों की निगरानी करने देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story