×

BoAt Wave Flex Smartwatch: 1499 रुपये की कम कीमत में boAt ने लॉन्च की जबरदस्त नई स्मार्टवॉच , जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

BoAt Wave Flex Smartwatch: घरेलू ऑडियो और वियरेबल्स ब्रांड boAt ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बजट स्पेस में एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Flex Connect लॉन्च की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 March 2023 5:01 AM GMT
BoAt Wave Flex Smartwatch
X

BoAt Wave Flex Smartwatch(photo-social media)

BoAt Wave Flex Smartwatch: घरेलू ऑडियो और वियरेबल्स ब्रांड boAt ने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बजट स्पेस में एक नई स्मार्टवॉच boAt Wave Flex Connect लॉन्च की है। स्मार्टवॉच स्टाइलिश धातु डिजाइन में नरम, त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन पट्टियों के साथ आती है। BoAt Wave Flex के प्रमुख स्पेक्स में एक बड़ी स्क्रीन, ब्लूटूथ कॉलिंग, एक IP68 रेटिंग, SoP2, 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ और कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। आइए भारत में boAt Wave Flex की कीमत, स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता विवरण पर करीब से नज़र डालते हैं।

boAt वेव फ्लेक्स कनेक्ट स्पेसिफिकेशन

BoAt Wave Flex Connect 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.83-इंच HD टचस्क्रीन डिस्प्ले प्रदान करता है। यह एक हाई-डेफिनिशन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ आता है और उपयोगकर्ताओं को ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा के माध्यम से कॉल करने, लेने और कनेक्ट करने देता है। यूजर्स वेव फ्लेक्स कनेक्ट पर 10 कॉन्टैक्ट्स तक सेव कर सकते हैं। यूजर्स को फिट और सक्रिय रखने के लिए कई स्पोर्ट्स मोड उपलब्ध हैं। यह उपयोगकर्ताओं को उनकी नींद और रक्त ऑक्सीजन के स्तर (Sp02) पर नज़र रखने में भी मदद करता है। और, स्मार्टवॉच के डिस्प्ले को आकर्षक बनाने के लिए, स्मार्टवॉच 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेस प्रदान करती है। BoAt Wave Flex Connect धूल और पानी प्रतिरोधी के लिए IP68 रेटिंग प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में 240mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच को दो घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है और 10 दिन तक चल सकता है।

boAt Wave Flex Connect की कीमत, उपलब्धता

BoAt Wave Flex Connect को 1,499 रुपये में लॉन्च किया गया है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट boAt-lifestyle.com और ई-कॉमर्स पर एक्टिव ब्लैक, चेरी ब्लॉसम और डीप ब्लू सहित तीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। प्लेटफॉर्म, फ्लिपकार्ट। अतिरिक्त छूट के लिए उपयोगकर्ता कुछ बैंक ऑफ़र का भी लाभ उठा सकते हैं। कंपनी इस स्मार्टवॉच को स्टाइल और कार्यक्षमता के बेहतरीन मिश्रण के साथ स्टाइलिश कहती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story