×

Best Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई boAt की नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

boAt Wave Sigma Smartwatch: पिछले महीने boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता टेक ब्रांड ने भारत में एक और स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Published on: 22 Aug 2023 3:13 AM GMT
Best Smartwatch: ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई boAt की नई स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X
boAt Wave Sigma Smartwatch(Photo-social media)

boAt Wave Sigma Smartwatch: पिछले महीने boAt स्टॉर्म प्लस स्मार्टवॉच लॉन्च करने के बाद, घरेलू उपभोक्ता टेक ब्रांड ने भारत में एक और स्मार्टवॉच लॉन्च की है। किफायती कीमत पर, boAt Wave Sigma स्मार्टवॉच 2.01-इंच HD डिस्प्ले प्रदान करती है, और ब्लूटूथ कॉलिंग, IP67 रेटिंग और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आती है। चलिए स्मार्टवॉच के सभी जबरदस्त फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में boAt वेव सिग्मा की कीमत

आधिकारिक वेबसाइट पर बिल्कुल नए boAt Wave Sigma की कीमत फिलहाल 7,499 रुपये है, लेकिन यह 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगा। स्मार्टवॉच एक्टिव ब्लैक, कूल ब्लू, जेड पर्पल, चेरी ब्लॉसम और कूल ग्रे में आती है। इस बीच, मेटल ब्लैक कलर विकल्प एक मेटालिक स्ट्रैप प्रदान करता है। boAt Wave Sigma जल्द ही कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर उपलब्ध होगा। इसपर आपको कई सारे अलग-अलग तरह के ऑफर भी देखने को मिलेंगे, जिसे आप आसानी से क्लैम कर सकते हैं।

यहां देखें boAt वेव सिग्मा स्पेक्स, फीचर्स

boAt वेव सिग्मा में 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 2.01-इंच एचडी डिस्प्ले और 100 से अधिक अनुकूलन योग्य वॉच फेस हैं। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट प्रदान करती है क्योंकि इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है। boAt वेव सिग्मा क्रेस्ट प्लस ओएस द्वारा संचालित है। इसमें क्विक डायल पैड है और स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को 10 संपर्कों को सहेजने की सुविधा भी देती है। स्मार्टवॉच 700 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, और इसमें आपके दिल, नींद, रक्त ऑक्सीजन और बहुत कुछ की निगरानी करने की क्षमता भी है। boAt Wave Sigma स्मार्टवॉच को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए IP67 रेटिंग प्राप्त है। स्मार्टवॉच में 230mAh की बैटरी है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना 5 दिन तक और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 2 दिन तक की बैटरी लाइफ देती है। आप स्मार्टवॉच से कैमरा और म्यूजिक प्लेबैक को भी नियंत्रित कर पाएंगे। boAt वेव सिग्मा की अन्य विशेषताओं में मौसम, अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर, फाइंड माई फोन और बहुत कुछ शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story