×

Boult Audio Curve Earphone: 1299 रुपये की कीमत में भारत में लॉन्च हुआ Boult Audio Curve ANC इयरफ़ोन, जाने फीचर्स

Boult Audio Curve Earphone: Boult Audio Curve ANC वायरलेस ईयरफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 March 2023 6:09 PM GMT
Boult Audio Curve Earphone
X

Boult Audio Curve Earphone(photo-social media)

Boult Audio Curve Earphone: Boult Audio Curve ANC वायरलेस ईयरफोन भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये सक्रिय और इलेक्ट्रॉनिक शोर रद्दीकरण दोनों के साथ नेकबैंड-शैली के इयरफ़ोन हैं। कंपनी का दावा है कि Boult Audio Curve ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन) के साथ 30 घंटे तक और बिना ANC के 40 घंटे तक का प्लेटाइम चल सकता है। ईयरफ़ोन टाइप-सी फास्ट-चार्जिंग समाधान के साथ भी आते हैं, जिसे केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 10 घंटे का प्लेटाइम देने के लिए रेट किया गया है।

बौल्ट ऑडियो कर्व एएनसी स्पेसिफिकेशन(specification)

बौल्ट ऑडियो कर्व एएनसी ईयरफोन 12 मिमी ड्राइवरों और एक समृद्ध बास के लिए बूमएक्स तकनीक से लैस हैं। ये ईयरफ़ोन ब्लूटूथ v5.3 ब्लिंक और पेयर तकनीक के साथ डुअल डिवाइस पेयरिंग प्रदान करते हैं। वे IPX5 जल प्रतिरोधी हैं, जिसका अर्थ है कि आप उन्हें बारिश में या जिम में ले जा सकते हैं। इसके अलावा, बौल्ट ऑडियो कर्व एएनसी में वॉल्यूम समायोजित करने और इसे चालू/बंद करने के लिए इनलाइन नियंत्रण हैं। नेकबैंड ईयरफोन हैंड्स-फ्री कॉलिंग और 25dB ANC तक के लिए Zen Tech ENC (इलेक्ट्रॉनिक नॉइज़ कैंसलेशन) के साथ एक माइक्रोफोन भी पैक करते हैं। इसके अतिरिक्त, बौल्ट ऑडियो कर्व लैग-फ्री ऑडियो के लिए 60ms अल्ट्रा लो लेटेंसी और 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। अंत में, इयरफ़ोन चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट के साथ आते हैं।

बौल्ट ऑडियो कर्व एएनसी कीमत, उपलब्धता

भारत में बौल्ट ऑडियो कर्व एएनसी की कीमत 1,299 रुपये है। ब्लूटूथ इयरफ़ोन पूरे देश में बौल्ट की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और Amazon.in के माध्यम से बिक्री पर हैं। ऑडियो एक्सेसरी दो रंगों में आती है: काला और हरा रंग में कमाल है। ऑडियो के मामले में ये बेहतर साउंड के लिए 12 मिमी ड्राइवर और बूमएक्स-रिच बेस टेक्नोलॉजी के साथ है। नेकबैंड ईयरफोन आप आसानी से इस्मेताल कर सकते हैं, इसका साउंड भी बहुत दमदार है जल्द हीइसे अपने घर लाए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story