Boult Bassbox X60 Price: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये साउंडबार,जानें कीमत

Boult Bassbox X60 SoundBar Price in India; Boult ने हाल ही में मार्केट में अपना नया साउंड बार पेश किया है। कंपनी इन साउंडबार को कई तगड़े फीचर्स के साथ उतारे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Sep 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 5 Sep 2024 2:45 AM GMT)
Boult Bassbox X60
X

Boult Bassbox X60 

Boult Bassbox X60 Price in India: Boult ने हाल ही में मार्केट में अपना नया साउंड बार पेश किया है। कंपनी इन साउंडबार को कई तगड़े फीचर्स के साथ उतारे हैं। ऐसे में अगर आप धांसू स्पीकर्स खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए ये अच्छा मौका है। तो आइए जानते हैं Boult Bassbox X60 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Boult Bassbox X60 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू

Boult Bassbox X60 के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Boult Bassbox X60 Features, Review And Price) की बात करें तो ये साउंडबार कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। ऑडियो एक्सपीरियंस देने में ये काफी अच्छा ऑप्शन है। इस साउंड बार का डिजाइन भी काफी अच्छा है। कंपनी ने इस साउंडबर को तगड़े फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत मार्केट में उतारा है। Boult Bassbox X60 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस साउंडबर में AUX, USB और HDMI के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है।


Boult Bassbox X250 की बात करें तो इस साउंडबार में 250W कैपेसिटी मिलती है। ये Dolby Digital Sound और 2.1 चैनल स्पीकर्स के साथ आता है। इसमें Subwoofer मिलता है। इसकी कीमत 9,999 रुपए है, जिसे फ्लिपकार्ट और Boult की ऑफिशियल साइट से खरीदा जा सकता है।

Boult Bassbox X500 की बात करें तो ये डिजाइन और साउंड में दमदार साबित होने वाला है। इसकी कीमत 14,999 रुपए है। इसके डिजाइन पर भी कंपनी ने काफी काम किया है जिसकी वजह से ये देखने में भी प्रीमियम लगता है।

Boult Bassbox X60 की कीमत

Boult Bassbox X60 की कीमत (Boult Bassbox X60 Price) की बात करें तो Boult ने तीन नए साउंड बार पेश किए हैं, जिनमें 60W, 250W और 500W शामिल हैं। इनकी कीमतें क्रमशः 3,000 रुपए, 9,999 रुपए और 14,999 रुपए रखी गई हैं। इस साउंड बार में AUX, USB, HDMI और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story