×

Boult Mirage Smartwatch: HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स

Boult Mirage Smartwatch Launch: घरेलू उपभोक्ता ब्रांड बौल्ट ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Nov 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 1:31 AM GMT)
Boult Mirage Smartwatch: HD डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स
X

Boult Mirage Smartwatch Launch: घरेलू उपभोक्ता ब्रांड बौल्ट ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। ऑल-न्यू बोल्ट मिराज को 1.39-इंच एचडी डिस्प्ले, 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, IP67 वॉटर रेजिस्टेंस, ब्लूटूथ कॉलिंग और बहुत कुछ सहित सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है। यहां बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच का डिटेल दिया गया है। चलिए कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने भारत में बोल्ट मिराज स्मार्टवॉच की कीमत, उपलब्धता

बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच को 1,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। बाद में स्मार्टवॉच 2,199 रुपये में उपलब्ध होगी। इच्छुक उपयोगकर्ता बोल्ट मिराज के लिए विभिन्न स्ट्रैप विकल्पों में से चुन सकते हैं, जिसमें जिंक मिश्र धातु फ्रेम और इनॉक्स स्टील, एम्बर ब्लू और कोल ब्लैक जैसे स्ट्रेप्स शामिल हैं। नई लॉन्च बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा जा सकता है। जिसमें आपको कई ऑफर्स भी मिलेंगे।

यहां देखें बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच के फीचर्स

डिज़ाइन: बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच में हल्के धातु के फ्रेम की विशेषता वाला एक फैशनेबल डिज़ाइन है।

डिस्प्ले: स्मार्टवॉच 1.39 इंच के एचडी डिस्प्ले से लैस है जो 360×360 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ स्पष्ट और जीवंत दृश्य प्रदान करता है।

खेल मोड: बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच विभिन्न कसरत गतिविधियों जैसे दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना आदि की निगरानी के लिए 120 से अधिक खेल मोड प्रदान करता है।

हेल्थ मोड: नई घोषित स्मार्टवॉच आपके समग्र स्वास्थ्य और फिटनेस पर नज़र रखने के लिए हृदय गति मॉनिटर, रक्त ऑक्सीजन मॉनिटर और स्लीप ट्रैकर जैसी अंतर्निहित सुविधाओं के साथ आती है।

आईपी ​​रेटिंग: बौल्ट मिराज में IP67 जल प्रतिरोध रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि इसका उपयोग वर्कआउट के दौरान या बरसात की स्थिति में किया जा सकता है।

ब्लूटूथ कॉलिंग: बौल्ट मिराज स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है, जिससे उपयोगकर्ता सीधे वॉच के माध्यम से कॉल करने और प्राप्त करने में सक्षम होते हैं। इसके अतिरिक्त, बौल्ट की इस नई स्मार्टवॉच में एक अंतर्निहित स्पीकर और माइक्रोफोन है जो उपयोगकर्ताओं को संगीत या पॉडकास्ट सुनने की सुविधा देता है।

बैटरी: कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर घड़ी को 7 दिनों तक चला सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story