×

BSNL दे रही 3GB डेटा और फ्री कॉलिंग वाले प्लान में 90 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

BSNL Plan : BSNLकंपनी अपने यूजर्स के लिए प्रमोशनल वाउचर 2399 को एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ ऑफर कर रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 25 May 2021 8:52 AM GMT
प्रमोशन वाउचर के तहत इस प्लान में 90 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही
X

बीएसएनएल (कांसेप्ट फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

BSNL Plan : बीएसएनएल कंपनी (BSNL Company) अपने यूजर्स के लिए प्रमोशनल वाउचर (Promotional Voucher) 2399 को एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ ऑफर कर रही है। इस खास प्रमोशन वाउचर के तहत इस प्लान में 90 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। कंपनी इस ऑफर को 23 मई 2021 को लागू किया था। यूजर्स इस प्लान का जबरदस्त फायदा 20 अगस्त 2021 तक उठा सकते हैं।

बीएसएनएल कंपनी प्रमोशनल वाउचर को 90 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ दे रही है। पहले यह ऑफर 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था लेकिन अब इस ऑफर में यूजर्स को 455 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। बताया जा रहा है कि बीएसएनएल कंपनी ने इस ऑफर की जानकारी अपने BSNL _ Chennai के ट्विटर हैंडल से दी है।


बीएसएनएल कंपनी ने अपने ट्विटर के माध्यम से इस वाउचर में 455 दिन की वैलिडिटी के साथ कई आकर्षक बेनिफिट दिए जा रहे हैं। इस प्लान से रिचार्ज करवाने वाले यूजर्स को होम लोकल सर्विस एरिया और नेशनल रोमिंग के दौरान यूजर्स को मुंबई और दिल्ली में एमटीएनएल (MTNL) के नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग बेनिफिट मिलना जारी रहेगा।

बीएसएनएल कंपनी ने इंटरनेट यूज के लिए यूजर्स को 3 जीबी का डेटा देती है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 80 kbps हो जाती है। इसके साथ इस प्लान में 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में EROS Now का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में कंपनी ने 100 रुपये के टॉप अप पर 90 दिनों का फुल टॉक टाइम देने की घोषणा कर रही है।


Shraddha

Shraddha

Next Story