×

AC Discount in India: गर्मियों से पहले यहां आधे दामों में मिल रहे AC, जानें कीमत

AC Discount in India: अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि इस वक्त आपको किफायती दामों पर नया एसी मिल जाएगा।

Jugul Kishor
Published on: 19 Feb 2023 9:03 AM GMT
AC Discount
X

AC Discount (Pic: Social Media)

AC Discount: सर्दी के बाद गर्मी की शुरुआत हो गयी। फरवरी महीने में ही कई शहरों में तापमान इतना ज्यादा बढ़ गया है जिससे ऐसा लगा रहा है कि मानों कि कुछ दिन बाद ही एसी चलाने की जरुरत पड़ जायेगी। भीषण गर्मी में राहत देने के लिए एसी ही काम आता है। जिन लोगों के घरों में एसी नहीं है उन लोगों को अब जल्द ही एसी खरीदने की जरूरत होने वाली है। अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि इस वक्त आपको किफायती दामों पर नया एसी मिल जाएगा। हम आपको मार्केट में मौजूद इन एयर कंडीशनर के बारे में बता रहे हैं जो कि इस वक्त आपको आधे दामों में मिल जाएंगे। देश में अलग-अलग कंपनियों के इन एसी पर भारी छूट मिल रही है।

इन कंपनियों की एसी लोग ज्यादा पसंद करते हैं

भारत में फिलहाल वोल्टास, एलजी, ओजेनरल, आईएफबी, सिम्फनी, ब्लू स्टार, बीपीएल, कैरियर, क्रोमा, डायकिन, गोदरेज, हायर, हिटैची समेत कई अन्य कंपनियों के एसी पसंद किये जाते हैं। लेकिन एलजी और सैमसंग के एसी आपके लिए ज्यादा बेहतर साबित हो सकते हैं। ऑनलाइन शापिंग साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इस समय एलजी और सैमसंग के एसी भारी डिस्काउंट पर मिल जाएंगे। आज हम आपको बेस्ट डील के बारे में बतायेंगे जिससे आप बड़ी बचत कर सकते हैं।

अमेजन-फ्लिपकार्ट पर बेस्ट डील

एलजी का 1 टन 4 स्टार इन्वर्टर एसी खरीदना चाह रहे, जिसकी कीमत 61990 रुपये है। जिसे आप केवल इस समय 34,490 रुपयों में ही खरीद सकते हैं। जिसके साथ ही ग्राहकों को एक आफर भी मिल रहा है। जिसके तहत आप सीधे- 5,310 रुपये बचा सकते हैं। यहीं नहीं यदि आप एसी की कीमत एक बार में भुगतान नहीं कर सकते हैं तो आपको ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा सैमसंग की 1.5 टन 3 स्टार इंवर्टर एसी जिसकी कीमत 60,990 रुपए है, को आप केवल 36,699 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके और ज्यादा आसान बनाने के लिए आप 1753 रुपए की ईएमआई में भी कन्वर्ट करा सकते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story