×

Best 256GB Storage Smartphone: खरीदें भारत के बेस्ट 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन, अब फ़ोन स्पेस की समस्या होगी खत्म

Best 256GB Storage Smartphone Price: स्मार्टफोन खरीदते समय जिन चीजों पर आपको विचार करना होगा उनमें से एक है डिवाइस में मौजूद इंटरनल स्टोरेज। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत अधिक मीडिया का उपभोग करते हैं

Anjali Soni
Published on: 10 July 2023 1:29 PM GMT
Best 256GB Storage Smartphone: खरीदें भारत के बेस्ट 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन, अब फ़ोन स्पेस की समस्या होगी खत्म
X
Best 256GB Storage Smartphone Price (Photo-social media)

Best 256GB Storage Smartphone: स्मार्टफोन खरीदते समय जिन चीजों पर आपको विचार करना होगा उनमें से एक है डिवाइस में मौजूद इंटरनल स्टोरेज। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत अधिक मीडिया का उपभोग करते हैं और बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो लेते हैं, तो उच्च भंडारण वाला उपकरण लेना महत्वपूर्ण है। 256GB इंटरनल स्टोरेज वाला फ़ोन आपको जगह खत्म होने की चिंता किए बिना जितनी चाहें उतनी तस्वीरें और वीडियो लेने की अनुमति देता है। स्मार्टफोन खरीदते समय आपको स्टोरेज के अलावा डिस्प्ले, प्रोसेसर और कैमरे पर भी गौर करना चाहिए। इसके अलावा, आपको यह भी विचार करना चाहिए कि डिवाइस फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है या नहीं, क्योंकि यह आपको अपने डिवाइस को जल्दी से पावर देने की अनुमति देता है। आपको यह तय करने में मदद करने के लिए कि कौन सा स्मार्टफोन खरीदना है, हमने भारत में बेस्ट 256GB स्मार्टफोन की एक सूची तैयार की है।

Samsung Galaxy S22 Ultra 5G

सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 5G कंपनी की प्रीमियम गैलेक्सी S22 सीरीज़ का हिस्सा है। इसमें 6.8 इंच का क्वाड एचडी+ डायनामिक AMOLED डिस्प्ले है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। इसमें पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप और 40MP का सेल्फी कैमरा है। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें बेहतरीन डिस्प्ले है और यह अच्छे कैमरों से लैस है।

Apple iPhone 13 Pro

Apple iPhone 13 Pro, Apple का फ्लैगशिप है, जिसमें 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ एक प्रीमियम डिज़ाइन है। यह ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो बिना किसी फ्रेम को छोड़े तेज ऑटोफोकस के साथ बेहतरीन पलों को कैद करने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें सिरेमिक शील्ड का उपयोग किया गया है जो ग्लास से भी अधिक सख्त होने का वादा करता है, जिससे आप फोन की सुरक्षा के बारे में आश्वस्त हो सकते हैं। इसमें पीछे की तरफ तीन 12MP कैमरे हैं। यह स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए Apple के A15 बायोनिक चिपसेट के साथ आता है।

OnePlus 10T 5G

वनप्लस 10T 5G वनप्लस का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसमें 6.7 इंच का क्वाड एचडी+ फ्लूइड AMOLED डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। यह 150W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और 16MP का सेल्फी कैमरा है। यह एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव और उत्कृष्ट प्रदर्शन प्रदान करता है।

iQOO 7 5G

256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ iQOO 7 5G एक और अच्छा विकल्प है। इसमें 6.62-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है और यह 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,400mAh की बैटरी द्वारा संचालित है। यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस है। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है और यह 16MP सेल्फी कैमरे के साथ आता है। अगर आप बड़ी बैटरी वाले भविष्य के लिए तैयार मिड-रेंज स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है।

Redmi K50i 5G

अगर आप 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो Redmi K50i 5G एक अच्छा विकल्प है। इसमें 6.6-इंच फुल HD+ 144Hz डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। डिवाइस में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है और इसमें 16MP का सेल्फी कैमरा है। यह 5,080mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और 67W फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story