Best 25L Vertical Water Heaters: ये वॉटर हीटर आपको सर्दियों में ठंड से नहीं होने देंगे पेरशान, गर्म पानी रहेगा हमेशा तैयार

Best 25L Vertical Water Heaters: वॉटर हीटर उन आवश्यक डिवाइस में से एक है जिनका उपयोग घर पर किया जाता है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Nov 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 17 Nov 2023 2:46 AM GMT)
Best 25L Vertical Water Heaters
X

Best 25L Vertical Water Heaters(Photo-social media) 

Best 25L Vertical Water Heaters: वॉटर हीटर उन आवश्यक डिवाइस में से एक है जिनका उपयोग घर पर किया जाता है, खासकर ठंड के दिनों में। ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से उपलब्ध विभिन्न विकल्पों के साथ, वह विकल्प चुनना महत्वपूर्ण है जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप हो और आपके बजट के अंतर्गत हो। हमने बेस्ट वॉटर हीटरों की एक सूची तैयार की है जो प्रभावी हीटिंग और सुविधाजनक उपयोग सुनिश्चित करते हैं।

Havells Adonia R Vertical Storage Water Heater

हैवेल्स का यह वॉटर हीटर आसान तापमान सेटिंग के साथ आता है। इसमें पानी के खिलाफ प्रतिरोध प्रदान करने और लंबे समय तक उपयोग प्रदान करने के लिए IPX-4 सुरक्षा है। एलईडी तापमान संकेतक यह जानना आसान बनाता है कि हीटर कब चालू किया गया है और पानी गर्म किया गया है। इंकोलॉय ग्लास-लेपित हीटिंग तत्व से सुसज्जित, वॉटर हीटर प्रभावी हीटिंग प्रदान करता है। इसके अलावा, 8-बार दबाव इसे ऊंची इमारतों के लिए एक उपयुक्त विकल्प बनाता है। हीटिंग तत्व उच्च तापमान सेटिंग्स पर ऑक्सीकरण और कार्बोनाइजेशन दोनों के लिए प्रतिरोध प्रदान करता है।

AO Smith SDS-GREEN SERIES-025 Vertical Water Heater

इस एओ स्मिथ 25L वर्टिकल वॉटर हीटर में 2X प्रतिरोध के लिए नीले हीरे का ग्लास-लाइन वाला टैंक है। इसकी एनोड रॉड एक अनुकूलित मिश्र धातु का उपयोग करती है जिसे कठोर पानी की स्थिति का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और सामान्य मैग्नीशियम रॉड की तुलना में इसका जीवनकाल 2X है। वर्टिकल वॉटर हीटर में स्केल गठन को रोकने के लिए एक ग्लास-लेपित हीटिंग तत्व भी होता है जो हीटिंग तत्व के जीवन को बढ़ाने में मदद करता है। यह आंतरिक टैंक पर सात साल की वारंटी, ग्लास-लेपित हीटिंग पर दो साल और 2 साल की व्यापक वारंटी के साथ आता है।

V-Guard Divino Storage 25 Litre Vertical Water Heater

वी-गार्ड डिविनो वर्टिकल वॉटर हीटर अतिरिक्त मोटे और उच्च घनत्व वाले सीएफसी मुक्त पीयूएफ इन्सुलेशन के साथ आता है जो अधिकतम गर्मी प्रतिधारण प्रदान करता है। यह एक उन्नत विट्रीस इनेमल कोटिंग से ढका हुआ है जो आंतरिक टैंक की सुरक्षा करता है। इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक इंकोलॉय 800 हीटिंग तत्व और अतिरिक्त-मोटा मैग्नीशियम एनोड भी है।

Bajaj New Shakti Storage 25 Litre Vertical Water Heater

बजाज न्यू शक्ति वर्टिकल वॉटर हीटर आंतरिक टैंक पर टाइटेनियम कवच कोटिंग के साथ आता है जो जंग और जंग को रोकने में मदद करता है। इसमें स्विर्ल फ्लो तकनीक है जो 20% अधिक गर्म पानी सुनिश्चित करती है। ड्राई हीटिंग, ओवरहीटिंग और ओवरप्रेशर से सुरक्षा के लिए वर्टिकल वॉटर हीटर पर कई सुरक्षा प्रणालियाँ भी हैं। बजाज वॉटर हीटर में IPX4 वॉटरप्रूफ सुरक्षा भी है। वारंटी के संदर्भ में, आपको उत्पाद पर दो साल की वारंटी, हीटिंग तत्व पर दो साल और टैंक पर पांच साल की वारंटी मिलती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story