TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Best Bluetooth Speakers Under 10000: जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ खरीदें 10000 में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, जाने फीचर्स

Best Bluetooth Speakers Under 10000: तकनीक की दुनिया में ऑडियो एक्सेसरीज़ नई बड़ी चीज़ हैं, ख़ासकर ब्लूटूथ स्पीकर। यही कारण है कि भारत में 10000, 5000 या यहां तक ​​कि 1000 से कम कीमत में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर ढूंढना एक कठिन परीक्षा होगी।

Anjali Soni
Published on: 13 Aug 2023 8:55 AM GMT
Best Bluetooth Speakers Under 10000: जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ खरीदें 10000 में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर, जाने फीचर्स
X
Best Bluetooth Speakers Under 10000(photo-social media)

Best Bluetooth Speakers Under 10000: तकनीक की दुनिया में ऑडियो एक्सेसरीज़ नई बड़ी चीज़ हैं, ख़ासकर ब्लूटूथ स्पीकर। यही कारण है कि भारत में 10000, 5000 या यहां तक ​​कि 1000 से कम कीमत में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर ढूंढना एक कठिन परीक्षा होगी। अभी बहुत सारे विकल्प हैं। हालाँकि, आपके लिए चीजों को आसान बनाने के लिए, हमने 10000 से कम प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट को लिया है और उस श्रेणी में ब्लूटूथ स्पीकर को छाँटा है। तो हम किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? आइए सूची पर एक नजर डालें!

Bose Soundlink Micro

जेबीएल और सोनी के साथ, अगर कोई अन्य ब्रांड है जो प्रीमियम चिल्लाता है, तो वह बोस है। यदि आप पोर्टेबल बोस स्पीकर चाहते हैं, तो बोस साउंडलिंक माइक्रो आपका पसंदीदा उत्पाद होना चाहिए। यह उतना ही पोर्टेबल है जितना इसे प्राप्त किया जा सकता है और संलग्न पट्टा शीर्ष पर चेरी जैसा है। यह आपका बिल्कुल सही ट्रैकिंग, लंबी पैदल यात्रा का साथी है जो आपको कभी निराश नहीं करेगा। निश्चित रूप से भारत में 10000 से कम कीमत में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर में से एक है।

Sony SRS-XB23

सोनी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपने कैमरों की तरह, सोनी भी ऑडियो सेगमेंट में प्रगति की दिशा में अपने काम के लिए जाना जाता है। जब ब्लूटूथ स्पीकर की बात आती है तो उनका Sony SRS-XB23 ऑडियो एक्सेसरी उत्साही लोगों के समुदाय में एक आसान विकल्प है। यह डिवाइस न केवल शानदार ध्वनि प्रदान करता है, बल्कि मजबूत कनेक्टिविटी और टिकाऊ डिज़ाइन भी प्रदान करता है। निश्चित रूप से भारत में 10000 से कम कीमत में बेस्ट प्रीमियम मिड-रेंज ब्लूटूथ स्पीकर में से एक है।

JBL Flip 5

जेबीएल एक और ब्रांड है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वे बहुत लंबे समय से ऑडियो एक्सेसरीज़ बाज़ार पर हावी रहे हैं। वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं और जेबीएल फ्लिप 5 इसका एक बेहतरीन उदाहरण है। आपको एक पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखने को मिलता है जिसे जेबीएल ने पहली बार ब्लूटूथ स्पीकर के दायरे में लाया था। अब, आप देखते हैं कि बहुत सारे स्पीकर आ रहे हैं जो एक ही डिज़ाइन पैटर्न का पालन करते हैं। इसके अतिरिक्त, आपको जेबीएल-समर्थित अद्वितीय ऑडियो गुणवत्ता मिलती है। इसमें शानदार बैटरी बैकअप और पोर्टेबिलिटी भी है जिसके लिए जेबीएल फ्लिप 5 ने अपने उपयोगकर्ताओं का दिल जीत लिया। इसमें कुछ कमियां हैं लेकिन बहुत गंभीर कुछ भी नहीं। यदि आप भारत में 10000 से कम कीमत में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं, तो आप बाद में जेबीएल फ्लिप 5 को चूककर पछताना नहीं चाहेंगे।

Zoook Rocker Thunder XL

हमारे पास बाजार में बहुत सारे पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर हैं। हालाँकि, यदि आप ऐसा स्पीकर चाहते हैं जिसे आप बहुत अधिक इधर-उधर न करें और अधिकतर एक ही स्थान पर रखें, तो ज़ूक रॉकर थंडर उन सभी से एक मील बेहतर प्रदर्शन करता है। यह समझ में आता है क्योंकि ज़ूक रॉकर थंडर एक्सएल आपका औसत ब्लूटूथ स्पीकर नहीं है। यह एक पार्टी स्पीकर है इसलिए, यह एक विशाल आकार में आता है।

Anker SoundCore 2

एंकर एक चीनी ब्रांड है जिसकी स्थापना 2011 में एक पूर्व-Google इंजीनियर स्टीवन यांग ने की थी। अब, एंकर अपनी चार्जिंग तकनीक के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। वे वायरलेस चार्जिंग एक्सेसरीज़ में वैश्विक नेता हैं और अच्छी बात यह है कि वे ब्लूटूथ स्पीकर भी बनाते हैं। एंकर साउंडकोर 2 कई अलग-अलग कारणों से प्रशंसकों का पसंदीदा है। इसमें उनकी मालिकाना बासअप तकनीक शामिल है। और तो और, आप इस ब्लूटूथ स्पीकर का EQ भी सेट कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story