×

Best Car Vacuum Cleaner Price: कार क्लीनिंग के लिए इस्तेमाल करें ये बेस्ट कार वैक्यूम क्लीनर, यहां देखें लिस्ट

Best Car Vacuum Cleaner Price: कौन सा कार वैक्यूम क्लीनर खरीदना है, हमने भारत में उपलब्ध बेस्ट कार वैक्यूम क्लीनर की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 7 March 2023 7:11 AM GMT
Best Car Vacuum Cleaner
X

Best Car Vacuum Cleaner(photo-social media)

Buy Best Car Vacuum Cleaner Price: धूल, वायु प्रदूषण और कई अन्य कारकों के कारण एक कार गंदी हो जाती है। जहां कार के बाहरी हिस्से को वॉश से साफ करना आसान है, वहीं कार के इंटीरियर को भी साफ करना जरूरी है। यही कारण है कि अपनी कार को कार वैक्यूम क्लीनर से साफ करना महत्वपूर्ण है जो आपके वाहन के अंदर स्वच्छता बनाए रखने में आपकी मदद कर सकता है। एक कार वैक्यूम क्लीनर एयर सक्शन का उपयोग करता है और आपकी कार में मुश्किल से पहुंचने वाले क्षेत्रों को साफ करने में मदद करता है। सबसे अच्छा कार वैक्यूम क्लीनर चुनते समय, आपको अन्य बातों के अलावा, बिजली उत्पादन, इससे उत्पन्न शोर, सक्शन पावर और विश्वसनीयता पर विचार करने की आवश्यकता होती है। कौन सा कार वैक्यूम क्लीनर खरीदना है, यह तय करने में आपकी मदद करने के लिए, हमने भारत में उपलब्ध बेस्ट कार वैक्यूम क्लीनर की एक सूची तैयार की है।

ThisWorx Car Vacuum Cleaner


ThisWorx की यह कार वैक्यूम आसानी से ले जाने को सुनिश्चित करने के लिए ट्रैवल केस के साथ आती है। 106 वाट की मोटर से लैस, यह प्रभावी सफाई प्रदान करता है। यह विभिन्न क्षेत्रों की सफाई को आसान बनाने के लिए कई अटैचमेंट्स के साथ आता है। इसमें कचरा बाहर गिरने से रोकने के लिए एक सुरक्षात्मक ढक्कन है। स्वच्छता और साफ-सफाई बनाए रखने के लिए, इस वैक्यूम क्लीनर में एक रिप्लेसेब्ल फिल्टर है। इसकी कीमत 1999 रूपये हैं।

Voroly Car Vacuum Cleaner


वोरोली के इस कार वैक्यूम क्लीनर में एक चिकना और हल्का डिज़ाइन है जो इसे उपयोग करने और ले जाने में आसान बनाता है। क्लीनर में एक संग्रह कंटेनर, धोने योग्य फिल्टर, पावर पुश बटन और अनलॉकिंग बटन शामिल हैं। इसमें एक सुरक्षित डिज़ाइन है जो शॉर्ट-सर्किट, ओवरहीटिंग, डिस्चार्ज, करंट और बहुत कुछ से बचाता है। 120 वॉट की शक्तिशाली मोटर से मजबूत सक्शन पावर सफाई को कुशल और त्वरित बनाती है। यह कोनों पर भी प्रभावी सफाई प्रदान करने के लिए तीन अटैचमेंट्स के साथ आता है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किया गया, वैक्यूम क्लीनर आसान सफाई के लिए एक मजबूत और आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। इसकी कीमत 1190 रूपये हैं।

Bergmann Cyclonic 2-in-1 Car Vacuum Cleaner+Tyre Inflator


एक अन्य कार वैक्यूम क्लीनर विकल्प बर्गमैन से है। इसमें 2-इन-1 डिज़ाइन है जो प्रभावी रूप से कार को साफ करता है और साथ ही टायर में हवा भरता है। इसमें 120 वाट की तांबे की मोटर है जिसमें त्वरित सफाई के लिए मजबूत सक्शन पावर है। अंधेरे में भी सुविधाजनक उपयोग की पेशकश करने के लिए वैक्यूम में एक अंतर्निर्मित एलईडी लाइट है। साथ ही, 3-मीटर पावर कॉर्ड आराम से कार के विभिन्न क्षेत्रों तक पहुँचता है। पारदर्शी डस्ट कलेक्टर आपको यह जानने में मदद करता है कि बिन कब भरा हुआ है। इसकी कीमत 2425 रूपये हैं।

iGRiD Car Vacuum Cleaner


IGRiD कार वैक्यूम क्लीनर 4000pa मोटर द्वारा संचालित है और ABS सामग्री का उपयोग करके बनाया गया है। यह 4-मीटर केबल के साथ आता है और इसे कार के सिगरेट लाइटर पोर्ट का उपयोग करके संचालित किया जा सकता है। यह एक स्टेनलेस स्टील HEPA फिल्टर के साथ आता है जिसे आसानी से धोया जा सकता है। यह बैग-लेस डिज़ाइन के साथ आता है, इसलिए आपको डस्ट बैग बदलने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। यह कंपनी की प्रो-साइक्लोन तकनीक का उपयोग करती है जो बेहतर सक्शन क्षमता प्रदान करती है। इसकी कीमत 1699 रूपये हैं।

Woscher Car Vacuum Cleaner-2003


वोशर कार वैक्यूम क्लीनर-2003 कॉपर वाइंडिंग के साथ 140 वाट की मोटर द्वारा संचालित है। इसमें फिल्ट्रेशन की दो परतें हैं एक प्री-फिल्टर और एक HEPA फिल्टर। यह एक डस्ट कंटेनर के साथ आता है जो आपको अपनी कार को आसानी से साफ करने की अनुमति देता है। यह 16 फीट लंबी पावर केबल के साथ आता है और इसे 12V सिगरेट लाइटर पोर्ट का उपयोग करके संचालित किया जा सकता है। डस्ट कप को पानी का उपयोग करके आसानी से खोला और धोया जा सकता है। इसकी कीमत 1849 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story