×

Diwali Gifts Under Rs 2000: अपने चाहने वालों को सिर्फ 2,000 रुपये से कम में गिफ्ट करें ये दिवाली उपहार, जाने ऑफर्स

Best Diwali Gifts Under Rs 2000: दिवाली उत्सव के दौरान उपहार देना एक महत्वपूर्ण काम है क्योंकि यह प्यार और खुशी फैलाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 Nov 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 10 Nov 2023 1:30 AM GMT)
Best Diwali Gifts Under Rs 2000
X

Best Diwali Gifts Under Rs 2000(Photo-social media) 

Best Diwali Gifts Under Rs 2000: दिवाली उत्सव के दौरान उपहार देना एक महत्वपूर्ण काम है क्योंकि यह प्यार और खुशी फैलाता है। आपको तकनीकी गैजेट उपहार में देने में रुचि हो सकती है क्योंकि ऑफ़र पर हमेशा कुछ नया और उपयोगी होता है। लगभग हर कोई टेक्नोलॉजी के साथ बातचीत करता है अब आपको बस कुछ ऐसी उपयोगी चीज ढूंढनी है जो जीवन में पर्सनल कामों के लिए काम आती है लेकिन इसके लिए कोई बड़ी कीमत नहीं चुकानी पड़ती। यहां हमने दिवाली के लिए कुछ उपयोगी तकनीकी उपहार चुने हैं जिनकी कीमत 2,000 रुपये से कम है।

लॉजिटेक सी270 डिजिटल एचडी वेबकैम

यदि आप एक पेशेवर या छात्र हैं, तो वेबकैम एक आवश्यक गैजेट है क्योंकि लैपटॉप खराब गुणवत्ता वाले वेबकैम के साथ आते हैं या हो सकता है कि उनमें यह बिल्कुल भी न हो। इसे विशेष रूप से खरीदें यदि आपका मामला बाद वाला है। यह आपको एचडी लाइट करेक्शन और शोर कम करने वाले माइक की सहायता से 720p 30 एफपीएस गुणवत्ता पर वीडियो कॉल करने की सुविधा देता है। इसमें एक यूनिवर्सल क्लिप और कनेक्ट डिज़ाइन है। इस लेख के लिए हमारी कीमत सीमा 2,000 रुपये से थोड़ी अधिक है, लेकिन फिर भी यह एक अच्छा गैजेट है।

जेबीएल गो 2 पोर्टेबल स्पीकर

जब भी हम किसी यात्रा पर होते हैं तो हम अपने साथ एक पोर्टेबल स्पीकर रखना पसंद करते हैं। यहां तक ​​कि व्यक्ति इसे लैपटॉप, पीसी या फोन से कनेक्ट कर अपने घर में संगीत और फिल्में सुनने के लिए उपयोग कर सकता है। इसमें जेबीएल सिग्नेचर साउंड, बिल्ट-इन माइक, नॉइज़ कैंसलेशन और 5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट है। स्पीकर IPX7 जल प्रतिरोधी भी है जो उपयोगी साबित हो सकता है, खासकर अगर वे इसे बाहर निकालते हैं।

एमआई पावर बैंक 3i 20000mAh

पावर बैंक एक उपयोगी गैजेट है। मान लीजिए कि आप सड़क पर हैं और फ़ोन चार्ज पर कम है, तो आप फ़ोन की बैटरी को फिर से भरने के लिए इस उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। घर पर भी, अगर बिजली गुल हो गई है और आपका फोन चार्जर चिल्ला रहा है, तो आप इसे पावर बैंक में प्लग कर सकते हैं। यह Mi पावर बैंक 20,000mAh का जूस और 18W की चार्जिंग स्पीड प्रदान करता है। इसमें USB-C इनपुट है और आउटपुट के लिए आपको USB-A, माइक्रो-USB और USB-C पोर्ट मिलते हैं। हालांकि इसके टैंक को भरने में करीब 6.9 घंटे का समय लगता है।

अमेजफिट बिप यू स्मार्ट वॉच

यदि आपको चौकोर स्मार्टवॉच डायल पसंद है, तो आप Amazfit Bip U के साथ जा सकते हैं। स्क्रीन 1.43 इंच तक फैली हुई है। यह फंकी हरे रंग में आता है। आप SpO2, हृदय गति, मालिकाना PAI स्कोर और तनाव के मॉनिटर के साथ यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका स्वास्थ्य हरे रंग में है। आप 60+ खेल गतिविधियों पर नजर रख सकते हैं। इसमें कोई ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता नहीं है लेकिन आप वास्तविक समय में घड़ी पर फोन कॉल और अन्य सूचनाओं के बारे में अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story