×

Best Earbuds Under Rs 1000: भारत में 1000 रुपये की कम कीमत में खरीदें बेस्ट ईयरबड्स, मिलेगी बेहतरीन साउंड क्वालिटी

Best Earbuds Under Rs 1000: यदि आप 1000 रुपये से कम के ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, हमने अमेज़न से 1000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Feb 2023 2:27 AM GMT
Best Earbuds Under Rs 1000
X

Best Earbuds Under Rs 1000(photo-social media)

Best Earbuds Under Rs 1000: यदि आप 1,000 रुपये से कम के ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो आपको प्लेबैक समय, ध्वनि की क्वालिटी, चाहे ईयरबड्स में शोर रद्दीकरण हो, चाहे उनके पास स्पर्श नियंत्रण या एक बटन, ब्लूटूथ रेंज और बहुत कुछ हो, जैसी सुविधाओं को देखना चाहिए। तार वाले ईयरफोन को खत्म करने के लिए वायरलेस ईयरबड्स तूफान की तरह आ गए हैं और उनका उपयोग रोजाना बढ़ रहा है। वायरलेस ईयरबड्स आकर्षक, कॉम्पैक्ट और हल्के होते हैं, और उपयोगकर्ताओं को उलझने की समस्या से निपटने की ज़रूरत नहीं होती है जो वायर्ड ईयरफ़ोन के साथ लगातार बनी रहती है। ये वायरलेस ईयरबड्स वाटरप्रूफ और डस्टप्रूफ भी हैं। हमने अमेज़न से 1,000 रुपये से कम कीमत वाले बेस्ट ईयरबड्स की एक सूची तैयार की है।

Mivi DuoPods A350


Mivi DuoPods A350 में 13mm, इलेक्ट्रो-डायनेमिक बास ड्राइवर्स हैं जो डीप बास और एक समग्र उन्नत ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इन ईयरबड्स में 500mAh की शक्तिशाली बैटरी है जो मध्यम मात्रा (70 प्रतिशत) पर 50 घंटे का कुल प्लेबैक समय देती है। केवल ईयरबड्स को स्मार्टफोन से कनेक्ट करके, उपयोगकर्ता कॉल का जवाब देना/अस्वीकार करना, संगीत चलाना/रोकना, अगला ट्रैक चुनना, और बहुत कुछ जैसी कई सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। इन ईयरबड्स के अंदर 2 एमईएमएस माइक फिट किए गए हैं ताकि उपयोगकर्ता कॉल पर स्पष्ट रूप से संवाद कर सकें। Mivi DuoPods A350 को प्रामाणिक सुनने का अनुभव देते हुए उपयोगकर्ताओं के कानों में आराम से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये ईयरबड्स ब्लैक और स्पेस ग्रीन कलर में उपलब्ध हैं। साथ ही इन ईयरबड्स में वॉयस असिस्टेंट फीचर भी शामिल किया गया है। यूजर्स सिर्फ एक बटन दबाकर इसे एक्टिवेट कर सकते हैं। इसकी कीमत 1100 रूपये हैं।

Truke Buds F1


ट्रूक के बजट ईयरबड्स का यह चयन इसकी 300mAh बैटरी के कारण 48 घंटे का कुल प्लेबैक समय प्रदान करता है। इसके फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ यूजर्स सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेटाइम पा सकते हैं। ट्रूक बड्स एफ1 एएसी कोडेक सपोर्ट के साथ 6 एमएम स्पीकर्स से लैस है, जो बेहतर बास के साथ शानदार साउंड प्रदान करता है। एआई-संचालित नॉइज़ कैंसलेशन के साथ ही सुनना बेहतर हो जाता है। दाहिने ईयरबड को तीन बार टैप करके, उपयोगकर्ता गेमिंग मोड को चालू कर सकते हैं जो बेहतरीन अनुभव के लिए 55ms तक की कम विलंबता प्रदान करता है। इसकी कीमत 899 रूपये हैं।

pTron Bassbuds B21


pTron के लेटेस्ट वायरलेस ईयरबड्स में एक अद्वितीय पत्ती जैसी आकृति है जो आपके कान में आराम से फिट हो जाती है। ये ईयरबड्स 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर पैक करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को उच्च क्वालिटी वाला ऑडियो आउटपुट देते हैं। यूजर्स 24 घंटे तक लगातार ईयरबड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। फास्ट चार्जिंग कुछ ही मिनटों की चार्जिंग में लंबे समय तक चलने की अनुमति देता है। इन ईयरबड्स में पूर्ण स्पर्श नियंत्रण भी शामिल है, जिसका अर्थ है कि उपयोगकर्ता संगीत ट्रैक बदल सकते हैं, संगीत चला सकते हैं/रोक सकते हैं, और कॉल का उत्तर/अस्वीकार कर सकते हैं, एक साधारण स्पर्श के साथ आवाज सहायक को सक्रिय कर सकते हैं। इन ईयरबड्स में एचडी माइक्रोफोन ऑडियो के क्रिस्टल-क्लियर ट्रांसमिशन को सक्षम करते हैं। इसकी कीमत 789 रुपये हैं।

Zebronics Zeb-Sound Bomb 1


Zebroncis के इन ईयरबड्स का लुक सुपर-स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट है। Zeb-Sound Bomb 1 ईयरबड्स लगातार 12 घंटे तक चलने में सक्षम हैं। ये उत्कृष्ट ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करने के लिए 6 मिमी ड्राइवरों के साथ पैक किए गए हैं जो निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा ट्रैक पर थिरकने पर मजबूर कर देंगे। ईयरबड्स को ब्लूटूथ से कनेक्ट करना आसान है और इन ईयरबड्स पर स्पर्श नियंत्रण के साथ, संगीत को बदलने या चलाने/रोकने, कॉल का जवाब देने/अस्वीकार करने और वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने जैसी विभिन्न कार्यात्मकताओं के माध्यम से नेविगेट करना आसान है। फिटनेस के प्रति उत्साही लोग इन ईयरबड्स को चुन सकते हैं क्योंकि ये स्वेट और स्प्लैश रेसिस्टेंट हैं। इसकी कीमत 699 रूपये हैं।

WeCool Moonwalk M1


WeCool Moonwalk M1 वायरलेस ईयरबड्स में टाइटेनियम ड्राइवर्स हैं जो उत्कृष्ट बास के साथ उच्च-गुणवत्ता वाला ऑडियो देते हैं। बजट ईयरबड्स सेगमेंट में ये ईयरबड्स एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि इनमें पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण के साथ 4 माइक्रोफोन भी हैं जो पृष्ठभूमि शोर के 90 प्रतिशत को दबा देते हैं और कॉल की गुणवत्ता में काफी सुधार करते हैं। ये स्टाइलिश ईयरबड्स 40 घंटे (ईयरबड्स में 10 घंटे और चार्जिंग केस के साथ 30 घंटे) का कुल प्लेबैक समय प्रदान करते हैं। स्मार्टफोन के साथ ब्लूटूथ कनेक्शन स्थापित करने के बाद, उपयोगकर्ता कॉल का जवाब दे सकते हैं/समाप्त कर सकते हैं, संगीत के माध्यम से टॉगल कर सकते हैं और ईयरबड्स के टच कंट्रोल के साथ वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकते हैं। ये ईयरबड्स वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटेड हैं। इसकी कीमत 799 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story