×

Best Earbuds Under ₹1,000: सिर्फ 1000 रूपये में खरीदे ये सबसे जबरदस्त ईयरबड, जाने फीचर्स

Best Earbuds Under ₹1,000: यदि आप ₹1,000 से कम में ईयरबड खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको प्लेबैक समय, ध्वनि की क्वालिटी ईयरबड में शोर है या नहीं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Nov 2023 10:15 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2023 10:15 AM GMT)
Best Earbuds Under 1000
X

Best Earbuds Under 1000(Photo-social media)

Best Earbuds Under ₹1,000: यदि आप ₹1,000 से कम में ईयरबड खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको प्लेबैक समय, ध्वनि की क्वालिटी ईयरबड में शोर है या नहीं,यदि आप ₹1,000 से कम में ईयरबड खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको प्लेबैक समय, ध्वनि की क्वालिटी ईयरबड में शोर है या नहीं,यदि आप ₹1,000 से कम में ईयरबड खरीदना चाह रहे हैं, तो आपको प्लेबैक समय, ध्वनि की क्वालिटी ईयरबड में शोर है या नहीं, उनमें स्पर्श नियंत्रण या बटन, ब्लूटूथ रेंज और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं को देखना होगा। वायरलेस ईयरबड एक तूफ़ान की तरह आए हैं जिसने वायर्ड ईयरफ़ोन को ख़त्म कर दिया है और उनका उपयोग दिनोदिन बढ़ता जा रहा है। वायरलेस ईयरबड आकर्षक, कॉम्पैक्ट और हल्के होते हैं, और यूजर्स को वायर्ड ईयरफ़ोन के साथ लगातार होने वाली उलझने की समस्या से नहीं जूझना पड़ता है।

Mivi DuoPods A350

Mivi DuoPods A350 में 13 मिमी, इलेक्ट्रो-डायनामिक बास ड्राइवर हैं जो डीप बास और एक समग्र उन्नत ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। इन ईयरबड्स में एक शक्तिशाली 500mAh की बैटरी है जो मध्यम वॉल्यूम (70%) पर कुल 50 घंटे का प्लेबैक समय देती है। ईयरबड्स को स्मार्टफोन से कनेक्ट करके, उपयोगकर्ता कॉल का उत्तर देना/अस्वीकार करना, संगीत चलाना/रोकना, अगला ट्रैक चुनना और बहुत कुछ जैसी कई सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। इन ईयरबड्स के अंदर 2 एमईएमएस माइक फिट किए गए हैं ताकि उपयोगकर्ता कॉल पर स्पष्ट रूप से संवाद कर सकें। Mivi DuoPods A350 को प्रामाणिक सुनने का अनुभव देते हुए यूजर्स के कानों में आराम से फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Truke Buds F1

ट्रूक के बजट ईयरबड्स का यह चयन इसकी 300mAh बैटरी के कारण कुल 48 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है। इसके फास्ट चार्जिंग फीचर से यूजर्स सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट का प्लेटाइम पा सकते हैं। बेहतर बास के साथ शानदार ध्वनि देने के लिए ट्रूक बड्स एफ1 में एएसी कोडेक सपोर्ट के साथ 6 मिमी स्पीकर लगे हैं। एआई-पावर्ड नॉइज़ कैंसलेशन से सुनने की क्षमता बेहतर हो जाती है। दाएँ ईयरबड को तीन बार टैप करके, उपयोगकर्ता गेमिंग मोड चालू कर सकते हैं जो बेस्ट नुभव के लिए 55ms तक की कम विलंबता प्रदान करता है।

pTron Bassbuds B21

pTron के लेटेस्ट वायरलेस ईयरबड्स में एक अनोखी पत्ती जैसी आकृति होती है जो आपके कान में आराम से फिट हो जाती है। ये ईयरबड 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर पैक करते हैं जो उपयोगकर्ताओं को सुनने के लिए उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो आउटपुट देते हैं। यूजर्स लगातार 24 घंटे तक ईयरबड्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। फास्ट चार्जिंग से कुछ ही मिनट की चार्जिंग में लंबे समय तक खेला जा सकता है। इन ईयरबड्स में फुल टच कंट्रोल की सुविधा भी है, जिसका मतलब है कि उपयोगकर्ता म्यूजिक ट्रैक बदल सकते हैं, म्यूजिक प्ले/पॉज कर सकते हैं और कॉल का जवाब/अस्वीकार कर सकते हैं, एक साधारण टच के साथ वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय कर सकते हैं। इन ईयरबड्स में एचडी माइक्रोफोन ऑडियो के क्रिस्टल-क्लियर ट्रांसमिशन को सक्षम करते हैं।

Zebronics Zeb-Sound Bomb 1

ज़ेब्रोन्सिस के ये ईयरबड्स सुपर-स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट लुक वाले हैं। ज़ेब-साउंड बॉम्ब 1 ईयरबड लगातार 12 घंटे तक चलने में सक्षम है। इनमें उत्कृष्ट ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करने के लिए 6 मिमी ड्राइवर हैं जो निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा ट्रैक पर थिरकने पर मजबूर कर देंगे। ईयरबड्स को ब्लूटूथ से कनेक्ट करना आसान है और इन ईयरबड्स पर टच कंट्रोल के साथ, संगीत को बदलने या चलाने/रोकने, कॉल का जवाब देने/अस्वीकार करने और वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करने जैसी विभिन्न कार्यात्मकताओं के माध्यम से नेविगेट करना आसान है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story