×

Best Earbuds Under ₹2000: खरीदें दो हजार रूपये में बेस्ट ईयरबड्स, मिलेगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी

Best Earbuds Under ₹2000: 2000 के तहत बेस्ट ईयरबड्स की हमारी सूची में नंबर एक प्रविष्टि ट्रूक बड्स प्रो है। 12.4 मिमी टाइटेनियम स्पीकर की उपस्थिति एक और स्वागत योग्य अतिरिक्त है।

Anjali Soni
Published on: 26 July 2023 1:20 PM GMT
Best Earbuds Under ₹2000: खरीदें दो हजार रूपये में बेस्ट ईयरबड्स, मिलेगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी
X
Best Earbuds Under ₹2000(photo-social media)

Best Earbuds Under ₹2000: ईयरबड्स जो आज के समय फ़ोन जितने ही जरुरी हो गए है, हर कोई अपने बजट में बेस्ट ईयरबड्स की तलाश में रहता है। पहले, बजट सेगमेंट में boAt जैसे बजट ईयरबड्स सेगमेंट में रियलमी और ओप्पो जैसे स्मार्टफोन ब्रांड यूजर्स के लिए चीजों को बेहतर बना दिया है। जहां ईयरबड्स की बढ़ती लोकप्रियता के पीछे सुविधा और फैशन कुछ स्पष्ट कारण हैं, वहीं स्मार्टफोन में 3.5 मिमी हेडफोन जैक की कमी भी एक कारक है। आइए बेस्ट ईयरबड्स पर एक नज़र डालते हैं।

Truke Buds Pro

2000 के तहत बेस्ट ईयरबड्स की हमारी सूची में नंबर एक प्रविष्टि ट्रूक बड्स प्रो है। 12.4 मिमी टाइटेनियम स्पीकर की उपस्थिति एक और स्वागत योग्य अतिरिक्त है। जहां तक ​​गेमिंग प्रदर्शन का सवाल है, 50 एमएस कम इसे सेगमेंट में बेस्ट बनाती है। कॉल क्वालिटी और ध्वनि क्वालिटी दोनों ही अच्छी हैं। हालाँकि, यदि आपकी मुख्य चिंता बास है तो आपको इससे बचना चाहिए। बैटरी लाइफ, कम से कम कागज पर, उत्कृष्ट है, कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम और ANC ऑन के साथ 8 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करती है।

Oppo Enco Buds

ओप्पो एनको बड्स सफेद और नीले रंग में आते हैं और इसकी बैटरी लाइफ 24 घंटे बताई गई है। औसत उपयोग के साथ, ईयरबड चार्ज के बीच करीब दो दिनों तक चलना चाहिए। इसकी क्वालिटी बहुत अच्छी है और यह IP54 धूल और पानी प्रतिरोधी है। जहां तक क्वालिटी का सवाल है, यह 2000 के तहत मिलने वाले सबसे अच्छे ईयरबड्स में से एक है। बात यह है कि यह ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 8 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है जो एएसी और एसबीसी कोड का समर्थन करता है। यह 80ms लो-लेटेंसी को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि गेमिंग या मूवी देखते समय आपको ऑडियो और वीडियो सिंक में कोई समस्या नहीं होगी।

boAt Airdopes 441 Pro

boAt AIrdopes 441 के बारे में सबसे अनोखी चीजों में से एक इसका लुक है। यदि आप 2000 के तहत सबसे स्टाइलिश ईयरबड की तलाश में हैं, तो आप इसके साथ गलत नहीं हो सकते। इसके अलावा, यह आरजीबी लाइटिंग का समर्थन करता है, जो केवल इसकी अपील को बेहतर बनाता है। पानी और पसीने के खिलाफ प्रतिरोध के लिए इसे IPX7 रेटिंग मिली हुई है। इसलिए, यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत अधिक वर्कआउट करना पसंद करते हैं, तो यह आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है। इसका इंस्टेंट कनेक्ट फीचर इसे केस का ढक्कन खोलते ही आपके फोन से कनेक्ट होने की सुविधा देता है, जो बहुत अच्छा है। बैटरी लाइफ अच्छी है क्योंकि प्रति बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक की ध्वनि मिलने की उम्मीद है। कॉल की क्वालिटी बिल्कुल अच्छी है।

Realme Buds Q2

Realme प्रोडक्ट शानदार विशेषताओं के लिए जाने जाते हैं। Realme बड्स Q2 इसका एक ज्वलंत उदाहरण है, क्योंकि इसकी न केवल कीमत 2000 से कम है, बल्कि इसमें 25dB तक सक्रिय शोर रद्दीकरण भी है। हालाँकि, कॉल क्वालिटी के मामले में यह और बेहतर हो सकता था। इसमें यूएसबी-सी टाइप सी चार्जिंग और ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी की सुविधा है। कंपनी के अनुसार, इसकी 480 एमएएच की बैटरी 28 घंटे की बैटरी लाइफ और ANC ऑन के साथ 20 घंटे का प्लेटाइम देती है। ईयरबड IPX5 वॉटर-रेसिस्टेंट है और इसकी 88ms कम विलंबता यह सुनिश्चित करती है कि गेम खेलने का आपका अनुभव सहज हो। इसमें एक पारदर्शिता मोड है जो आपको अपने ईयरबड को हटाने की आवश्यकता के बिना लोगों से बात करने की अनुमति देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story