×

Best Fastrack Smartwatch: ऐमज़ॉन से खरीदें बेस्ट फास्टट्रैक स्मार्टवॉच, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और ऑफर्स

Best Fastrack Smartwatch: यहां हमारे चुनिंदा शीर्ष 10 बेस्ट फास्टट्रैक स्मार्टवॉच हैं जिन्हें आप इस वर्ष की इस लुभावनी बिक्री से बहुत कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

Anjali Soni
Published on: 31 March 2023 4:09 PM GMT
Best Fastrack Smartwatch: ऐमज़ॉन से खरीदें बेस्ट फास्टट्रैक स्मार्टवॉच, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स और ऑफर्स
X
Best Fastrack Smartwatch(Photo-social media)

Best Fastrack Smartwatch: ऐमज़ॉन पर यहां फास्टट्रैक स्मार्टवॉच सहित विभिन्न प्रकार के उत्पादों पर आकर्षक छूट और सौदों के साथ है। यदि आप एक स्मार्टवॉच की इच्छा रखते हैं, तो इसे कार्ट में ले जाने का समय आ गया है क्योंकि बिक्री पहले से ही जोरों पर है। यहां हमारे चुनिंदा शीर्ष 10 बेस्ट फास्टट्रैक स्मार्टवॉच हैं जिन्हें आप इस वर्ष की इस लुभावनी बिक्री से बहुत कम कीमत पर प्राप्त कर सकते हैं।

Fastrack Reflex VOX


फास्ट्रैक रिफ्लेक्स वोक्स एलेक्सा बिल्ट-इन स्मार्ट वॉच एक अभिनव और स्टाइलिश घड़ी है जो अत्याधुनिक तकनीक और क्लासिक डिजाइन को जोड़ती है। यह स्मार्टवॉच स्टाइल और फंक्शन का एक आदर्श मिश्रण है, जो आपको जुड़े रहने और व्यवस्थित रहने में मदद करने के लिए कई तरह की सुविधाएँ और टूल पेश करती है। इसमें एक अंतर्निहित एलेक्सा आवाज सहायक है, जिससे आप जानकारी तक पहुंच सकते हैं और अपनी आवाज से अपने संगत उपकरणों को नियंत्रित कर सकते हैं। सहज टचस्क्रीन डिस्प्ले आपको मेनू को आसानी से नेविगेट करने देता है, जबकि लंबे समय तक चलने वाली बैटरी सुनिश्चित करती है कि आप दिन भर संचालित रहें। इसका आरामदायक और हल्का डिज़ाइन इसे किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त सहायक बनाता है।

Fastrack New Reflex Play (Black)

फास्ट्रैक न्यू रिफ्लेक्स प्ले आधुनिक, तकनीक की समझ रखने वाले व्यक्ति के लिए एकदम सही स्मार्टवॉच है। आश्चर्यजनक AMOLED डिस्प्ले और चुनने के लिए 100 से अधिक वॉचफेस की विशेषता, यह आपके रूप को अनुकूलित करने के लिए एकदम सही है। 24x7 HRM, BP और Sp02 मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग के साथ, आप अपने स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों पर नज़र रख सकते हैं। और अभी यह समाप्त नहीं हुआ है। आप 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का भी आनंद ले सकते हैं और इसके साथ अपने कैमरे और संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं। इसकी कीमत 3495 रूपये हैं।

Fastrack New Reflex Play (Strap Style)

फास्ट्रैक न्यू रिफ्लेक्स प्ले एक स्ट्रैप-स्टाइल स्मार्टवॉच है जिसे आपके जीवन को आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह घड़ी 24x7 हृदय गति की निगरानी के साथ आती है और इसका बिल्ट-इन स्लीप मॉनिटर और SpO2 यह सुनिश्चित करेगा कि आपको गुणवत्तापूर्ण आराम मिले और जरूरत पड़ने पर आपके ऑक्सीजन के स्तर की निगरानी करें। और कैमरा और संगीत नियंत्रण के साथ, आप आसानी से तस्वीरें ले सकते हैं और अपने संगीत को नियंत्रित कर सकते हैं सब कुछ अपनी कलाई से और 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ का आनंद लें। IP68 रेटिंग के साथ, आपको पानी और धूल प्रतिरोध का आश्वासन दिया जा सकता है।

Fastrack Reflex Activity Tracker

फास्टट्रैक रिफ्लेक्स एक्टिविटी ट्रैकर किसी भी सक्रिय जीवन शैली के लिए सही साथी है। यह स्टाइलिश और बहुमुखी स्मार्टवॉच आपकी दैनिक शारीरिक गतिविधि को ट्रैक करने और आपकी दिनचर्या से जुड़े रहने में आपकी मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है। फुल-टच कलर डिस्प्ले की विशेषता, यह आपको सक्रिय रहने के लिए प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें कदमों की गिनती, तय की गई दूरी, खर्च की गई कैलोरी, और बहुत कुछ शामिल हैं। और 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ, आप अपनी बैटरी के कम होने की चिंता किए बिना दूरी तय कर सकते हैं। इसे बिक्री से खरीदें और कुछ पैसे बचाएं।

New Fastrack Reflex VOX 2.0 Smart Watch

नई फास्ट्रैक रिफ्लेक्स VOX 2.0 स्मार्टवॉच एक क्रांतिकारी घड़ी है जो अत्याधुनिक तकनीक में नवीनतम प्रदान करती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा है, जिससे आप चलते-फिरते कॉल ले सकते हैं और कॉल कर सकते हैं। साथ ही, सहज "एआई वॉयस कंट्रोल" आपको अपनी सभी पसंदीदा सुविधाओं को केवल अपनी आवाज की आवाज के साथ एक्सेस करने की अनुमति देता है। इसके "50 स्पोर्ट्स मोड्स" के साथ, आप अपने वर्कआउट और गतिविधियों को ट्रैक और मॉनिटर कर पाएंगे, जबकि 24x7 HRM, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और SpO2 मॉनिटर आपको अपने स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती के बारे में सूचित रखने में सक्षम होंगे। और, इसके स्लीप ट्रैकर से, आपको अपनी नींद की आदतों और पैटर्न के बारे में बेहतर समझ मिलेगी। अंत में, "फास्ट चार्ज" सुविधा और "5-दिन की बैटरी" इसे चार्ज रखेगी और जब आपको इसकी आवश्यकता होगी तब उपयोग के लिए तैयार रहेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story