×

Best Hair Dryers Under ₹1500: अब सर्दियों में बालों को सुखाने की चिंता खत्म, खरीदे ये 1500 से कम कीमत वाला बेस्ट हेयर ड्रायर

Best Hair Dryers Under ₹1500: अपने बालों को घर पर ही सैलून ट्रीटमेंट देना हर महिला की चाहत होती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Dec 2023 6:45 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 6:45 AM GMT)
Best Hair Dryers Under ₹1500
X

Best Hair Dryers Under ₹1500(Photo-social media)

Best hair dryers under ₹1500: अपने बालों को घर पर ही सैलून ट्रीटमेंट देना हर महिला की चाहत होती है। इसके लिए, सबसे महत्वपूर्ण उपकरण एक अच्छे हेयर ड्रायर की आवश्यकता होती है जो बालों को नुकसान पहुंचाए बिना उछालभरी ब्लो ड्राई के लिए चिकनी, चिकना स्टाइल देता है। आपके बालों को गीला करके कुछ ही मिनटों में सुखाने के लिए हेयर ड्रायर सबसे अच्छा है। यहां, हमने आपकी खरीदारी को आसान बनाने के लिए अमेज़ॅन से बेस्ट हेयर ड्रायर की एक सूची तैयार की है।

Havells HD3151 1200-Watt Hair Dryer

हैवेल्स के इस हेयर ड्रायर में एक फोल्डेबल हैडल है जो आसान स्टोरेज और ले जाने को सुनिश्चित करता है। गर्म और ठंडे तापमान सेटिंग्स के साथ, आप उस मोड का चयन कर सकते हैं जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप हो। आपके बालों को क्षति से बचाने के लिए, यह अपने हनीकॉम्ब इनलेट के साथ बालों को उलझने से रोकता है। यह एक लटकते लूप के साथ आता है।

Nova NHP 8100 Silky Shine 1200-Watt Hot and Cold Hair Dryer

नोवा हेयर ड्रायर की बॉडी हल्की है जिससे इसे ले जाना और पकड़ना आसान हो जाता है। आपके वांछित लुक के लिए इसमें 2-हीट सेटिंग्स-गर्म और ठंडा-की सुविधा है। रोजमर्रा के उपयोग के लिए उपयुक्त, यह बालों को धीरे से सुखाता है। यह एक बड़े एयर इनलेट ग्रिल के साथ आता है जो एयरफ्लो को बढ़ाने में मदद करता है। रेशमी और चमकदार बालों का लुक पाने के लिए, यह ओवरहीट प्रोटेक्शन और एक कंसन्ट्रेटर के साथ नमी बनाए रखता है। इसमें एक फोल्डेबल और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है।

Philips HP8120/00 Hair Dryer

सुखाने की सेटिंग्स के साथ, फिलिप्स के इस हेयर ड्रायर में आपकी आवश्यकता के अनुसार हीट सेटिंग्स को बदलना आसान है। इसमें एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है जो इसे स्टोर करना और ले जाना आसान बनाता है। संकीर्ण सांद्रक वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए आवश्यक वायु प्रवाह प्रदान करता है। बालों को नुकसान से सुरक्षित रखने के लिए, इसमें थर्मो प्रोटेक्ट सेटिंग की सुविधा है। फोल्डेबल डिज़ाइन इसे ले जाना आसान बनाता है।

VEGA Blooming Air 1000-Watt Hair Dryer

वेगा का यह हेयर ड्रायर अपने फोल्डेबल डिज़ाइन के साथ पकड़ने और स्टोर करने में सुविधाजनक है। 1000 वॉट की आपूर्ति के साथ, यह बालों को जल्दी सुखा देता है। यह आपकी आवश्यकता के अनुसार गर्म और ठंडे तापमान सेटिंग्स को आसानी से समायोजित करने के साथ आता है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, ज़्यादा गरम होने पर यह स्वचालित रूप से कट जाता है। इसके अलावा, यह एक अलग करने योग्य नोजल के साथ आता है। मजबूत पकड़ बनाने के लिए, इसमें एक नॉन-स्लिप हैंडल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story