×

Best Headphone Under 2000: ऐमज़ॉन पर खरीदें 2000 रूपये की कीमत में बेस्ट हेडफ़ोन, मिलेगा धांसू साउंड

Best Headphone Under 2000: हेडफ़ोन खरीदने की बात आने पर उनकी विशेषताएं महत्वपूर्ण होती हैं। आप Amazon ₹2000 के तहत कुछ बेहतरीन बजट और अच्छी गुणवत्ता वाले हेडफ़ोन पा सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Feb 2023 2:16 AM GMT
Best Headphone Under 2000
X

Best Headphone Under 2000(photo-social media)

Best Headphone Under 2000: भारत में ₹2000 के तहत कुछ बेहतरीन हेडफ़ोन जबरदस्त ध्वनि क्वालिटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शोर रद्दीकरण और बहुत कुछ प्रदान करते हैं। हेडफ़ोन की एक जोड़ी संगीत का आनंद लेने का एक शानदार तरीका है, जबकि एक दिन भर में कई कार्यों में व्यस्त रहता है। वे अपने आरामदायक ईयर कप, मल्टी-फंक्शनिंग बटन और माइक के कारण एक लोकप्रिय उपकरण बन गए हैं। उपयोग में सहज होने के अलावा, हेडफ़ोन खरीदने की बात आने पर उनकी विशेषताएं महत्वपूर्ण होती हैं। आप Amazon पर Boat, और JBL जैसी कंपनियों द्वारा ₹2000 के तहत कुछ बेहतरीन बजट और अच्छी गुणवत्ता वाले हेडफ़ोन पा सकते हैं। नीचे दी गई सूची देखें

boAt Rockerz 510


BoAt Rockerz 510 वायरलेस ओवर-ईयर हेडफ़ोन उपयोगकर्ताओं को उनके नरम और आरामदायक ईयर पैड्स के साथ Boat की HD ध्वनि का आनंद लेने में मदद करते हैं जो सही मात्रा में दबाव प्रदान करते हैं, इस प्रकार असुविधा को कम करते हैं। हेक्सागोनल ईयर-मफ डिजाइन वाले ये हेडफोन कई तरह के रंगों जैसे ब्लू, ऑरेंज, रेड और ग्रीन में आते हैं। BoAt Rockerz 510 ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी और 10m की रेंज के साथ आता है, इसका वजन 230 ग्राम है और यह Android और iOS सिस्टम के साथ संगत है। भले ही ये साथ ले जाने में थोड़े भारी हों, 50 मिमी ड्राइवर और 20 घंटे की प्लेबैक क्षमता, उपयोगकर्ताओं को लंबे समय तक सुनने के गहन सत्रों में संलग्न होने की अनुमति देता है। ठोस गुणवत्ता और आरामदायक उपयोग के साथ, ये एक अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

Infinity JBL Glide 500


इनफिनिटी जेबीएल ग्लाइड 500 वायरलेस ओवर-ईयर हेडफ़ोन हल्के हैं और लंबी अवधि की निगरानी और उपयोग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन, सॉफ्ट-कुशन इयरकप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की विशेषता वाले ये हेडफ़ोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं जो हमेशा चलते रहते हैं। इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन, हैंड्स-फ़्री कॉलिंग और वॉइस असिस्टेंट इंटीग्रेशन जैसी सुविधाएँ संचार को आसान बनाती हैं। इंफिनिटी जेबीएल ग्लाइड 500 में 32 मिमी का ड्राइवर है, जो 20 घंटे तक लगातार प्लेबैक देता है, इसका वजन 104 ग्राम है, इसके साइड में वॉल्यूम कंट्रोल बटन हैं, एक गहरी बास ध्वनि देता है, और आईओएस और एंड्रॉइड सिस्टम के साथ संगत है। इसके अलावा, ऑडियो स्ट्रीमिंग और इसकी कई विशेषताओं को स्मार्टफोन ऐप द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है। इसकी कीमत 1599 रूपये हैं।

Mi Super Bass Headphones


एमआई सुपर बास हेडफ़ोन अच्छी तरह से निर्मित हैं और उत्कृष्ट ध्वनि गुणवत्ता के लिए अच्छी ध्वनि गुणवत्ता और उच्च बास प्रदान करते हैं। ये वायरलेस हेडफ़ोन बेहद हल्के हैं, इनमें 5.0 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है, इनमें 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है, और 20 घंटे तक लगातार प्लेबैक देने में सक्षम हैं। दबाव रहित इयरकप के साथ ये विशेषताएं उपयोगकर्ताओं को लंबे, आरामदायक सुनने में संलग्न करने की अनुमति देती हैं। एमआई सुपर बास 2 रंगों- गोल्ड और रेड में उपलब्ध है। आसान उपयोग सुनिश्चित करने के लिए हेडफ़ोन में किनारे पर वॉल्यूम नियंत्रण बटन होते हैं। इसकी कीमत 1299 रूपये हैं।

Philips Audio Upbeat TAUH201


फिलिप्स ऑडियो अपबीट टीएयूएच201 वायरलेस नहीं है, यह वायर्ड कनेक्शन के साथ आता है और ऑडियो जैक के साथ आईओएस और एंड्रॉइड कनेक्शन के साथ संगत है। उनका वजन 130 ग्राम है, जो उन्हें बेहद हल्का और पोर्टेबल बनाता है, और एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन और एक इन-लाइन रिमोट के साथ आता है। वे फोल्ड करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और इको कैंसिलेशन उन्हें हेडफ़ोन की एक जोड़ी की तलाश करने वालों के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है जो शक्तिशाली बास और क्रिस्प हाई प्रदान कर सकता है। अपबीट का 32 मिमी नियोडिमियम मैग्नेट ड्राइवर हेडफ़ोन को डीप बास उत्पन्न करने की अनुमति देता है। हेडफ़ोन आसानी से आपके सिर के लिए सही फिट खोजने के लिए एक समायोज्य हेडबैंड पेश करता है। इसकी कीमत 1099 रूपये हैं।

boAt Rockerz 450 Pro


किफायती हेडफ़ोन का एक और टुकड़ा Boat Rockerz 450 है। ऑन-ईयर हेडफ़ोन में ब्लूटूथ V5 कनेक्टिविटी है और 70 घंटे का लगातार प्लेबैक समय प्रदान करता है। फोल्ड करने योग्य डिज़ाइन उन लोगों के लिए है जो हेडफ़ोन की एक टिकाऊ जोड़ी की तलाश में हैं जो एक शानदार सुनने का अनुभव प्रदान करते हैं। इन जल-प्रतिरोधी हेडफ़ोन में 40 मिमी ड्राइवर होता है, एक अंतर्निर्मित माइक्रोफ़ोन और एकीकृत ध्वनि सहायता पैक करता है। जल्द से जल्द चार्ज करने से उपयोगकर्ता केवल 10 मिनट के चार्जिंग समय में 10 घंटे का चार्ज प्राप्त कर सकते हैं। BoAt Rockerz 450 Pro बेज, एक्वा, ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 1999 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story