×

Best Home Theatre System: घर पर बनाए थिएटर जैसा माहौल, जाने कीमत और फीचर्स

Best Home Theatre System: होम थिएटर सिस्टम काफी समय से मौजूद हैं। वे आपको घर बैठे अद्भुत थिएटर अनुभव प्रदान करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Dec 2023 2:15 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2023 2:15 AM GMT)
Best Home Theatre System
X

Best Home Theatre System(Photo-social media) 

Best Home Theatre System: होम थिएटर सिस्टम काफी समय से मौजूद हैं। वे आपको घर बैठे अद्भुत थिएटर अनुभव प्रदान करते हैं। अद्भुत ऑडियो और वीडियो अनुभव के लिए आपको थिएटर जाने की ज़रूरत नहीं है। होम थिएटर सिस्टम खरीदते समय आपको जिन कुछ चीजों पर विचार करने की आवश्यकता है उनमें ऑडियो आउटपुट, ध्वनि की क्वालिटी और डिज़ाइन शामिल हैं। आपको कौन सा प्रोडक्ट खरीदना है, इसके बारे में सूचित विकल्प चुनने में मदद करने के लिए, हमने भारत में उपलब्ध कुछ बेस्ट होम थिएटर सिस्टम की एक सूची तैयार की है।

F&D F3800X 5.1 Channel Multimedia Bluetooth Speakers

F&D F3800X होम थिएटर सिस्टम सैटेलाइट के लिए 3-इंच फुल रेंज ड्राइवर और सबवूफर के लिए 5.25-इंच बेस ड्राइवर के साथ आता है। इसका रेटेड पावर आउटपुट 80W है और यह स्वचालित मल्टी-कलर एलईडी डिज़ाइन के साथ आता है। यह ब्लूटूथ के साथ-साथ यूएसबी कनेक्टिविटी विकल्पों को भी सपोर्ट करता है। यह डिजिटल एफएम समर्थन के साथ आता है, जिससे आप रेडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं।

Philips IN-MMS6080B/94 2.1 Channel Multimedia Speakers

Philips IN-MMS6080B/94 2.1 चैनल मल्टीमीडिया स्पीकर में 5.25-इंच वूफर और 3-इंच फुल रेंज स्पीकर हैं। यह 60W का ऑडियो आउटपुट प्रदान करता है, जो एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव को सक्षम बनाता है। इसका वजन लगभग 6.5 किलोग्राम है और इसे आसानी से ले जाया जा सकता है। यह एक रिमोट कंट्रोल के साथ आता है जो आपको इसे आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है। इसमें एक लंबी ट्यूब डिज़ाइन है।

boAt Aavante Bar 1200D

boAt Aavante Bar 1200D साउंडबार 100W के अधिकतम पावर आउटपुट और एक सबवूफर के साथ एक मजबूत सेटअप द्वारा संचालित है। यह 2.1 चैनल सराउंड साउंड सेटअप एक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है और आपको 3डी स्टीरियो सराउंड साउंड अनुभव बनाने की अनुमति देता है। इसमें एक यूएसबी पोर्ट है और यह AUX, ब्लूटूथ और एचडीएमआई कनेक्टिविटी विकल्पों को भी सपोर्ट करता है। यह समृद्ध 2.1 सराउंड साउंड प्रदान करता है और कई कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करता है

Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Digital Soundbar

Sony HT-S20R Real 5.1ch Dolby Digital साउंडबार 400W RMS पावर देने में सक्षम है। यह 5.1 चैनल साउंडबार डॉल्बी डिजिटल के समर्थन के साथ आता है, जो उच्च गुणवत्ता वाला सराउंड साउंड अनुभव प्रदान करता है। यह सोनी की 5.1 चैनल सराउंड साउंड तकनीक के साथ भी आता है। यह उपयोग में आसान रिमोट के साथ आता है जो आपको सिस्टम को आसानी से नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story