×

Best HP Laptops: खरीदे ये एचपी के सबसे अच्छे लैपटॉप, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Best HP Laptops: एचपी को व्यापक रूप से दुनिया के बेस्ट लैपटॉप और पीसी निर्माताओं में से एक माना जाता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Nov 2023 6:00 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 6:00 AM GMT)
Best HP Laptops
X

Best HP Laptops(Photo-social media)

Best HP Laptops: एचपी को व्यापक रूप से दुनिया के बेस्ट लैपटॉप और पीसी निर्माताओं में से एक माना जाता है। कंपनी ने कुछ बेहतरीन और सबसे खूबसूरत मॉडल पेश करके एक वैश्विक नेता और ट्रेंडसेटर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। भारत में सबसे अच्छा एचपी लैपटॉप भी दुनिया के सबसे अधिक मांग वाले इलेक्ट्रॉनिक्स में से एक है। इसके अलावा, लेटेस्ट एचपी लैपटॉप बेस्ट फीचर्स प्रदान करते हैं।

HP Envy 13

HP Envy 13 का डिज़ाइन बेहद पतला और हल्का है, जिसका वज़न केवल 1.3 किलोग्राम है। लैपटॉप Intel Core i5-1135G7 से लैस है, जो यह सुनिश्चित करता है कि सभी काम और कमांड बिना किसी रुकावट के पूरे हों। 13.3 इंच का फुल एचडी एलईडी बैकलिट डिस्प्ले पैकेज को पूरा करता है, जो एक शानदार देखने का अनुभव प्रदान करता है। अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि 8 जीबी रैम ऐप्स के बीच सहज स्विचिंग और सहज मल्टीटास्किंग अनुभव को सक्षम बनाता है।

HP Elite Dragonfly notebook

एचपी एलीट ड्रैगनफ्लाई भारत में सबसे अच्छा एचपी लैपटॉप बना हुआ है। एचपी का शानदार बिजनेस लैपटॉप अपने चतुर डिजाइन, लंबी बैटरी लाइफ और 2-इन-1 क्षमताओं के साथ वापस आ गया है। बेशक, यह 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर, इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स और 4K डिस्प्ले के साथ पहले से कहीं अधिक शक्तिशाली है, जो पिछले फुल एचडी मॉडल की जगह लेता है। इस लैपटॉप में पसंद करने लायक बहुत कुछ है, और यह किसी भी निर्माता के लिए आदर्श व्यावसायिक लैपटॉप होने के करीब है। यदि आप इसे वहन कर सकते हैं, तो इसके लिए जाएं। हालाँकि, क्योंकि यह विशेषज्ञों के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए यह पैसे के लायक है।

HP Spectre x360

एचपी स्पेक्टर x360 वर्षों से बेस्ट एचपी ला टॉप में से एक रहा है, और 2021 मॉडल कोई अपवाद नहीं है। एचपी स्पेक्टर x360 (2021) अब पहले से बेहतर है, 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर ध्यान देने योग्य प्रदर्शन सुधार और बेहतर एकीकृत इंटेल आईरिस एक्सई ग्राफिक्स प्रदान करते हैं। यह महंगा है, यह चुनौतीपूर्ण सुरक्षा सुविधाओं जैसे बेहतरीन अतिरिक्त सुविधाओं के साथ आता है। यदि आप प्रदर्शन और समग्र गुणवत्ता के साथ-साथ लुक को भी महत्व देते हैं तो यह लैपटॉप आपके लिए है।

HP ZBook Studio G7

HP ZBook Studio G7 इस बात का प्रमाण है कि कच्ची शक्ति और हल्की बॉडी एक साथ रह सकती है। इसके महत्वपूर्ण विक्रय लाभ केवल इसके युद्ध-तैयार आंतरिक भाग और एल्यूमीनियम चेसिस नहीं हैं, जिनका कुल वजन चार पाउंड से कम है। यह लैपटॉप हमारे द्वारा अब तक मूल्यांकन किए गए सबसे बेहतरीन लैपटॉप में से एक है। यह उन रचनात्मक पेशेवरों के लिए भी एक उत्कृष्ट विकल्प है जो सड़क पर बहुत अधिक शक्ति चाहते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story