×

Best Immersion Rod: अब सस्ते में करें पानी गर्म, खरीदे ये बेस्ट इमर्शन रॉड

Best Immersion Rod: पानी गर्म करने वाली रॉड होने से न केवल आपको नहाने के पानी को गर्म करने में मदद मिलती है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Dec 2023 5:45 AM GMT (Updated on: 22 Dec 2023 5:46 AM GMT)
Best Immersion Rod
X

Best Immersion Rod(Photo-social media) 

Best Immersion Rod: पानी गर्म करने वाली रॉड होने से न केवल आपको नहाने के पानी को गर्म करने में मदद मिलती है बल्कि इसका इस्तेमाल कपड़े धोने या बर्तन धोने के लिए भी किया जा सकता है। रॉड वॉटर हीटर का डिज़ाइन सुविधाजनक होता है और इसमें बिल भी कम आता है। आपको बेस्ट रॉड वॉटर हीटर चुनने में मदद करने के लिए, हमने ऐमज़ॉन से एक सूची तैयार की है।

Crompton IHL 251Immersion Water Heater

क्रॉम्पटन के इस इमर्शन रॉड वॉटर हीटर को संचालन के लिए 1500 वॉट बिजली की आवश्यकता होती है। रॉड वॉटर हीटर उपयोग करने के लिए एक उपयुक्त विकल्प है क्योंकि यह 3-स्तरीय सुरक्षा सुरक्षा, संक्षारण प्रतिरोध, शॉक प्रतिरोध और एक सुरक्षा वाल्व जैसी सुविधाओं के साथ सुरक्षा प्रदान करता है। वॉटर हीटर रॉड हीटिंग को त्वरित बनाता है, कम ऊर्जा की खपत करता है और उपयोग में आसान है।

Bajaj Waterproof Immersion Rod Heater

बजाज का यह इमर्शन रॉड वॉटर हीटर आरामदायक पकड़ प्रदान करने के लिए प्लास्टिक हैंडल के साथ डिज़ाइन किया गया है। उपकरण पर दोहरी आईएसआई रेटिंग इसे उपयोग करने के लिए एक सुरक्षित विकल्प बनाती है। जंग और संक्षारण को रोकने और लंबे समय तक उपयोग सुनिश्चित करने के लिए रॉड को निकल लेपित किया जाता है। इमर्शन रॉड वॉटर हीटर का शॉकप्रूफ हैंडल इसे पकड़ना सुरक्षित बनाता है।

ESN 999 Supreme Quality Immersion Water Heater Rod

सूची में एक और इमर्शन रॉड वॉटर हीटर विकल्प ईएसएन से है। लंबे समय तक उपयोग सुनिश्चित करने के लिए यह रॉड वॉटर हीटर चींटी-संक्षारक सामग्री से बना है। वॉटर हीटर का उपयोग करना आसान है और इसमें आपको सुरक्षित रखने के लिए शॉकप्रूफ बॉडी है। यदि आप एक ऐसे हीटर की तलाश में हैं जो पानी को प्रभावी ढंग से गर्म करता है, तो यह विचार करने के लिए आदर्श विकल्पों में से एक हो सकता है। रॉड वॉटर हीटर ऊर्जा-कुशल है।

Axmon® Immersion Rod Water Heater

एक्समॉन के इस इमर्शन रॉड वॉटर हीटर का डिज़ाइन आसानी से ले जाने और उपयोग के लिए हल्का है। यह कम बिजली की खपत करता है और इसलिए बिजली बिल बचाने में मदद करता है। हल्का और पोर्टेबल डिज़ाइन इसे उपयोग करना और ले जाना आसान बनाता है। इसके अलावा, 173 सेमी लंबी कॉर्ड लंबाई उपयोग करते समय आरामदायक गति सुनिश्चित करती है। रॉड वॉटर हीटर ऊर्जा-कुशल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story