Best Room Heaters Price: सर्दियों में गर्मी का एहसास, ऑनलाइन खरीदें ये बेस्ट रूम हीटर्स, जाने कीमत

Best Latest Room Heaters Price Online: सर्दियां करीब-करीब आ चुकी हैं, और भारत के कुछ हिस्सों में जल्द ही ठंड पड़ने की संभावना है। वहीं, सर्दियां लोगों के लिए सुखद हो सकती हैं लेकिन कुछ के लिए इसे सहन करना कठिन हो सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Jan 2023 2:29 AM GMT
Best Latest Room Heaters Online
X

Best Latest Room Heaters Online(photo-social media)

Best Latest Room Heaters Online: सर्दियां करीब-करीब आ चुकी हैं, और भारत के कुछ हिस्सों में जल्द ही ठंड पड़ने की संभावना है। वहीं, सर्दियां लोगों के लिए सुखद हो सकती हैं लेकिन कुछ के लिए इसे सहन करना कठिन हो सकता है। यदि आप बाद के हैं और अपने घर को गर्म करने के लिए रूम हीटर की तलाश कर रहे हैं, तो हमने आपको कवर किया है। अब जब आप जानते हैं कि आने वाले दिनों में रूम हीटर एक आवश्यकता बनने जा रहे हैं, तो हम आपको एक सुरक्षित और ऊर्जा चुनने में मदद करेंगे। लेकिन इससे पहले, बाजार में उपलब्ध विभिन्न प्रकार के रूम हीटर के बारे में थोड़ा जान लेते हैं।

Orient Electric Areva


ओरिएंट इलेक्ट्रिक अरेवा फैन रूम हीटर 200 वर्ग फीट तक के कमरे को तुरंत गर्म करने के लिए है। यह तांबे की मोटर से सुसज्जित है जो टिकाऊ है और लंबे समय तक चलती है। इसमें एक थर्मोस्टेट है जो आसानी से हीटिंग मोड को 1000W और 2000W में एडजस्ट कर देता है। इस हीटर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसे क्षैतिज और लंबवत द्वि-दिशात्मक स्थिति में रख सकते हैं। अंतिम लेकिन कम नहीं, ओरिएंट इलेक्ट्रिक अरेवा फैन रूम हीटर आईएसआई स्वीकृत है और इसमें सुरक्षा के पांच स्तर हैं। इसे आप ऑनलाइन 1835 रुपये में खरीद सकते हैं।

USHA Fan Heater


यह रूम हीटर त्वरित हीटिंग के लिए आदर्श है क्योंकि यह तीन ऑपरेटिंग मोड्स, ठंडी हवा, कम गर्मी और उच्च गर्मी के साथ आता है। इसमें आसान गतिशीलता के लिए एक चिकना डिजाइन और हल्का शरीर है। इसके अलावा, यह दो चरणों वाली सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है। इसे आप ऑनलाइन 3055 रुपये में खरीद सकते हैं।

Havells Calido 2000


हैवेल्स कैलिडो रूम हीटर दो हीट सेटिंग्स के साथ आता है जिसे उपयोगकर्ता उपयोग के आधार पर चुन सकता है। यह आरामदायक गर्माहट का आनंद लेने के लिए सुरक्षित, तेज और अधिक ऊर्जा-कुशल हीटिंग प्रदान करता है। इसमें एक ऑसिलेशन फंक्शन है जो मल्टी-डायरेक्शनल हीटिंग देने में मदद करता है। सुरक्षा सुविधा के रूप में, यह गलती से गिरने पर अपने आप बंद हो जाता है। इसके अलावा, आपको एक डस्ट फिल्टर मिलता है जो धूल को अंदर जाने से रोकता है। इसे आप ऑनलाइन 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Bajaj RHX-2


यह रूम हीटर छोटे कमरों और बंद जगहों के लिए आदर्श है। यह 1.5-मीटर कॉर्ड के साथ आता है जो इसे पोर्टेबल बनाता है। इसके अलावा, इस रूम हीटर में, आप अपनी हीटिंग जरूरतों को दो हीट सेटिंग्स (500 W/1000 W) के साथ कस्टमाइज़ कर सकते हैं। वर्तमान में, यह ₹1,549 की मूल कीमत से कम होकर केवल ₹1,399 में उपलब्ध है।

Orpat OEH-1220


ओर्पट का यह रूम हीटर लंबे समय तक चलने वाला और 100 प्रतिशत शुद्ध कॉपर वायर मोटर और सेफ्टी मेश ग्रिल के साथ आता है। हीटिंग तत्व लंबे समय तक चलने वाला है, और यह सुरक्षा बढ़ाने और ज़्यादा गरम सुरक्षा के लिए थर्मल कट-ऑफ के साथ आता है। उत्पाद की 1 वर्ष की वारंटी है। इसे आप ऑनलाइन 1091 रुपये में खरीद सकते हैं।

Bajaj Flashy 1000 Watts Radiant


अगर आप छोटे कमरे या बंद जगह के लिए रूम हीटर की तलाश कर रहे हैं तो बजाज फ्लैशी आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। सुरक्षा के लिए इसमें निकल क्रोम प्लेटेड मेश ग्रिड और ब्रेडेड कॉटन कॉर्ड दिया गया है। इसके अलावा, यह 2 साल की वारंटी के साथ आता है और इसकी कीमत ₹909 है। इसे आप ऑनलाइन 799 रुपये में खरीद सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story