×

Best Mixer Grinder: सबसे अच्छा मिक्सर कौन सा खरीदें, यहाँ देखें दाम से लेकर सब कुछ

Best Mixer Grinder: मिक्सर ग्राइंडर रसोई में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले उपकरणों में से एक है। यह न केवल मसालों या अन्य सामग्री को पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है बल्कि मिश्रण और मिश्रण में भी मदद करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 28 Jan 2023 2:38 AM GMT
Best Mixer Grinder
X

 Best Mixer Grinder(photo-social media)

Buy Best Mixer Grinder: मिक्सर ग्राइंडर रसोई में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले उपकरणों में से एक है। यह न केवल मसालों या अन्य सामग्री को पीसने के लिए डिज़ाइन किया गया है बल्कि मिश्रण और मिश्रण में भी मदद करता है। विभिन्न आकारों और डिज़ाइनों में उपलब्ध है, जो आपके उद्देश्य को हल करता है उसे चुनना आसान काम नहीं है। मिक्सर ग्राइंडर खरीदते समय आपको कई बातों पर ध्यान देना चाहिए, जिसमें मोटर की गति, पेश किए गए जार, निर्माण की गुणवत्ता और बहुत कुछ शामिल हैं। बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर चुनने में आपकी मदद करने के लिए, हमने अमेज़न पर उपलब्ध बेस्ट विकल्पों की एक सूची तैयार की है।

Butterfly Jet Elite Mixer Grinder, 750W, 4 Jars


Butterfly के इस मिक्सर ग्राइंडर को सुरक्षा सुनिश्चित करने और झटके से बचाने के लिए ABS सामग्री के साथ डिज़ाइन किया गया है। विभिन्न प्रकार की खाना पकाने की जरूरतों के अनुरूप ग्राइंडर चार जार के साथ आता है। यह प्रभावी ग्राइंडिंग प्रदान करने के लिए 750W मोटर से सुसज्जित है। थ्री-स्पीड नॉब आवश्यकता के अनुसार स्पीड मोड को स्विच करने के लिए सुविधाजनक बनाता है। इसके अलावा, इसमें स्थिरता बनाए रखने के लिए एंटी-स्लिप पैड और आरामदायक पकड़ के लिए आसानी से पकड़ने वाले हैंडल हैं। टिकाउपन प्रदान करने के लिए जार अटूट मटीरियल से बने होते हैं। इसकी कीमत 3,499 है।

Bosch TrueMixx Pro 1000-Watt Mixer Grinder


बॉश ट्रूमिक्स प्रो मिक्सर ग्राइंडर 1000 वॉट 3-सी सीरीज़ मोटर से लैस है जो 100 प्रतिशत कॉपर वाइंडिंग के साथ आता है जिसे उच्च टॉर्क देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह फ्लो ब्रेकर के साथ चार स्टेनलेस स्टील के जार के साथ आता है जो अच्छी ग्राइंडिंग सुनिश्चित करता है। यह क्रोम फिनिश के साथ आता है जो इसे प्रीमियम लुक देता है। यह मजबूत सक्शन फीट के साथ आता है जो काउंटरटॉप को पकड़ता है और मिक्सर ग्राइंडर को हिलने से रोकता है। इसकी कीमत 6899 है।

Bajaj Rex Mixer Grinder


बजाज रेक्स मिक्सर ग्राइंडर 500 वाट्स मोटर से लैस है जो 20,000 RPM प्रदान करता है। इसे जंग-मुक्त प्रीमियम गुणवत्ता वाले ABS प्लास्टिक का उपयोग करके बनाया गया है जिसे लंबे समय तक चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह तीन स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है जिसमें एक लिक्विडाइजिंग जार, एक बहुउद्देश्यीय जार और एक चटनी जार शामिल है। यह क्षणिक संचालन के लिए तीन गति नियंत्रण और एक इंच प्रदान करता है। यह वैक्यूम फीट से लैस है जो इसे हिलने से रोकता है। इसकी कीमत 1999 है।

Prestige Delight Plus 750 Watt Mixer Grinder


प्रेस्टीज डिलाइट प्लस मिक्सर ग्राइंडर 750 वाट की मोटर से लैस है जो आपको सभी प्रकार के भोजन को आसानी से पीसने की अनुमति देता है। यह 4 जार के साथ आता है जो स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं जो आसानी से जंग नहीं लगाते हैं। यह एक आकर्षक डिजाइन के साथ आता है और मजबूत हैंडल से सुसज्जित है जिसे पकड़ना आसान है। यह स्टेनलेस स्टील से बने कुशल ब्लेड के साथ आता है जो आपको आसानी से पीसने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 4933 है।

Philips HL7505 02 500-Watt Mixer Grinder


Philips HL7505/02 में 500 वॉट की मोटर लगी है जो आपको कठोर सामग्री को आसानी से पीसने देती है। यह मजबूत रबर गास्केट के साथ 3 स्टेनलेस स्टील के जार के साथ आता है जो छलकने से रोकने के लिए एक चुस्त फिट सुनिश्चित करता है। यह आसान पकड़ वाले हैंडल से लैस है जो भारी मात्रा में सामग्री को पकड़ने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं। यह कुशल स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ आता है जो सभी सामग्रियों के लिए उचित मिश्रण और मिश्रण सुनिश्चित करता है। इसकी कीमत 2799 है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story