×

Best Mixer Grinder: खरीदे बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर, जाने फीचर्स और प्राइस

Best Mixer Grinder: मिक्सर ग्राइंडर एक आवश्यक रसोई उपकरण है जो विभिन्न सामग्रियों को पीसने, मिश्रण करने और मिश्रण करने में मदद करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 22 Dec 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 22 Dec 2023 7:00 AM GMT)
Best Mixer Grinder
X

Best Mixer Grinder(Photo-social media)

Best Mixer Grinder: मिक्सर ग्राइंडर एक आवश्यक रसोई उपकरण है जो विभिन्न सामग्रियों को पीसने, मिश्रण करने और मिश्रण करने में मदद करता है। बाज़ार में इतने सारे विकल्प उपलब्ध होने के कारण, सही मिक्सर ग्राइंडर चुनना एक कठिन काम हो सकता है। आपके खरीदारी निर्णय को आसान बनाने के लिए, हमने 2023 के लिए भारत में बेस्ट मिक्सर ग्राइंडर की एक सूची तैयार किया है।

Cookwell Bullet Mixer Grinder

यह कॉम्पैक्ट और बहुमुखी रसोई मशीन चार कार्य करती है - मिश्रण, पीसना, रस निकालना और काटना। यह पांच जार और तीन ब्लेड के साथ आता है, जो इसे विभिन्न कार्यों के लिए उपयुक्त बनाता है। संचालित करने में आसान और अलग करने योग्य हिस्से इसे उपयोग और साफ करने में सुविधाजनक बनाते हैं।

Prestige IRIS Plus Mixer Grinder

यह ग्राइंडर तीन स्टेनलेस स्टील जार और एक जूसर जार के साथ आता है। इसमें कुशल पीसने के लिए एक शक्तिशाली 750-वाट मोटर है। आकर्षक डिज़ाइन आपकी रसोई में सुंदरता का स्पर्श जोड़ता है। चार सुपर-कुशल स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ, यह मिक्सर ग्राइंडर सुचारू और सुसंगत परिणाम सुनिश्चित करता है।

Bosch TrueMixx Pro Mixer Grinder

बॉश ग्राइंडर 1000 वॉट मोटर और चार स्टेनलेस स्टील जार से सुसज्जित है। इसमें प्रामाणिक बनावट और स्वाद के लिए विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लंट पाउंडिंगब्लेड की सुविधा है। मजबूत सक्शन पैर स्थिरता प्रदान करते हैं, और छिपी हुई झाड़ी संदूषण मुक्त मिश्रण और पीसने को सुनिश्चित करती है।

Bajaj GX-8 Mixer Grinder

बजाज GX-8 मिक्सर ग्राइंडर तीन स्टेनलेस स्टील जार के साथ आता है और इसमें एक शक्तिशाली 750-वाट मोटर है। यह क्षणिक संचालन के लिए एक इंचर के साथ तीन गति नियंत्रण प्रदान करता है। शॉकप्रूफ एबीएस बॉडी सुरक्षा सुनिश्चित करती है, और आसान पकड़ वाले जार हैंडल सुविधा प्रदान करते हैं। एलईडी संकेतक और कॉर्ड वाइन्डर इसके उपयोगकर्ता के अनुकूल डिज़ाइन को बढ़ाते हैं।

Philips HL7756/00 Mixer Grinder

इस ग्राइंडर में एक शक्तिशाली 750-वाट मोटर और तीन स्टेनलेस स्टील बहुउद्देशीय जार हैं। यह सटीक पीसने के लिए पल्स फ़ंक्शन के साथ तीन-गति नियंत्रण प्रदान करता है। उन्नत वायु वेंटिलेशन और मजबूत कपलर 25 मिनट तक लगातार पीसना सुनिश्चित करते हैं। लीक प्रूफ स्टेनलेस स्टील जार और एंटी-स्पिल ढक्कन इसकी सुविधा को बढ़ाते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story