×

Best Mobile Chargers: अपने स्मार्टफोन के लिए खरीदे बेस्ट मोबाइल चार्जर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Mobile Chargers: यदि आप एक स्मार्टफोन यूजर्स हैं, तो आप एक विश्वसनीय और तेज़ चार्जर का महत्व जानते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Dec 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2023 2:45 AM GMT)
Best Mobile Chargers
X

Best Mobile Chargers(Photo-social media) 

Best Mobile Chargers: यदि आप एक स्मार्टफोन यूजर्स हैं, तो आप एक विश्वसनीय और तेज़ चार्जर का महत्व जानते हैं। मोबाइल उपकरणों की बढ़ती मांग के साथ, बाजार मोबाइल चार्जर की एक सीरीज से भर गया है। आपको बेस्ट चुनने में मदद करने के लिए, हमने 2023 के लिए भारत में उपलब्ध बेस्ट मोबाइल चार्जर की एक सूची पर तैयार की है।

Mi 5V Charger

USB केबल के साथ 10W वॉल चार्जर। यह स्मार्टफोन, हेडफोन, टीडब्ल्यूएस, गेम कंसोल और पावर बैंक सहित विभिन्न उपकरणों के साथ संगत है। चार्जर बीआईएस प्रमाणीकरण के साथ तेज चार्जिंग और त्वरित डेटा ट्रांसफर प्रदान करता है।

Oraimo Wall Charger

33W के कुल आउटपुट के साथ एक डुअल-पोर्ट फास्ट चार्जर। यह आईफ़ोन, सैमसंग स्मार्टफ़ोन, सोनी डिवाइस और अन्य सहित उपकरणों की एक सीरीज के साथ संगत है। चार्जर हाई-स्पीड चार्जिंग प्रदान करता है और अंतर्निहित सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है।

Mi Xiaomi 22.5W Fast USB Type C Charger Combo

इस कॉम्बो में एक चार्जर और एक यूएसबी से टाइप सी केबल शामिल है। यह 22.5W यूनिवर्सल फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है और मोबाइल और पावर बैंकों के साथ संगत है। चार्जर कॉम्पैक्ट और हल्का है, जो इसे यात्रा के लिए सुविधाजनक बनाता है।

Portronics Adapto 70 33W Fast Wall Charging Adapter

एक 33W फास्ट वॉल चार्जिंग एडॉप्टर जो टाइप सी पावर डिलीवरी के माध्यम से पीपीएस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह विभिन्न उपकरणों के साथ संगत है और अंतर्निहित सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है। चार्जर का डिज़ाइन कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल है। इसमें फ़ोन जल्द चार्ज होता है।

POPIO Fast Charging Adaptor and USB to Type C Cable Combo

यह कॉम्बो सैमसंग, वनप्लस, रियलमी, श्याओमी, एचटीसी और ओप्पो मोबाइल के साथ संगत है। यह विभिन्न फास्ट चार्जिंग प्रोटोकॉल का समर्थन करता है और 6 महीने की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आता है। इसकी प्राइस भी काफी कम है साथ ही इसमें सबसे फ़ास्ट चार्जिंग है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story