×

Best Night Lamps: सोते समय जलाए ये नाइट लैंप, नींद में भी मिलेगा आराम

Best Night Lamps: आपके कमरे में गर्म रोशनी होने से आपको अपना मूड हल्का करने में मदद मिलती है और बैठने या सोने में आरामदायकता सुनिश्चित होती है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Nov 2023 8:30 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 8:31 AM GMT)
Best Night Lamps
X

Best Night Lamps(Photo-social media)

Best Night Lamps: आपके कमरे में गर्म रोशनी होने से आपको अपना मूड हल्का करने में मदद मिलती है और बैठने या सोने में आरामदायकता सुनिश्चित होती है। नाइट लैंप का उपयोग रात में बच्चों को आराम देने के लिए एक उपकरण के रूप में किया जाता है और वयस्कों को उनकी नींद के बीच में अपने परिवेश के बारे में सुनिश्चित करने की अनुमति मिलती है। बेस्ट नाइट लैंपके लिए हमने एक सूची तैयार की है।

PRO365 Spa Night Lamp Auto On/Off Sensor Crown Plug, Power Saver

PRO365 का यह ऑटोमैटिक नाइट लैंप तीन एलईडी लाइटों के साथ आता है जो एक अंधेरे कमरे में कई रंगों को रोशन करने में मदद करता है। इसके मुकुट फूलदान का आकार आपको आसानी से प्लगइन करने की अनुमति देगा। इसमें एक प्रो लाइट सेंसर है जो कमरे में रोशनी होने पर स्वचालित रूप से लैंप बंद कर देता है और अंधेरा होने पर भी चालू हो जाता है। ऐसा कहा जाता है कि यह लैंप अपने प्रो लाइट सेंसर के कारण कम बिजली की खपत पर काम करता है। ऑटो स्विच ऑन और ऑफ सुविधा इसे उपयोग में सुविधाजनक बनाती है।

Desidiya 3D 7 Color Moon Night Lamp Non-Rechargeable with Stand- 15CM

डेसिडिया का यह 3-डी चंद्रमा के आकार का नाइट लैंप केवल उस पर टैप करके हल्के रंग बदलने का दावा करता है। उपयोग की जाने वाली पीएलए सामग्री इसे गंधहीन, गैर-विषाक्त और बच्चों द्वारा भी उपयोग के लिए सुरक्षित बनाना चाहिए। इसके इन-बिल्ट यूएसबी पोर्ट से इसे चार्ज करना आसान हो जाएगा। साथ ही, फुल चार्ज होने के बाद यह 6 घंटे तक चल सकता है। गर्म रोशनी और आँखों की चकाचौंध के बिना कमरे का मूड हल्का होना चाहिए। रंग बदलने के लिए नल की सुविधा इसे आकर्षक बनानी चाहिए।

GM 3031 0.5 Watt Xoom LED Night Lamp, Orange and White

जीएम का यह आधुनिक शैली का एलईडी नाइट लैंप आकार में छोटा और हल्का है। ऐसा कहा जाता है कि यह पॉलीकार्बोनेट सामग्री से बना है और इसकी कम बिजली खपत के साथ ऊर्जा बचाने में आपकी मदद करता है। लैंप से निकलने वाली विसरित चमक आपको अपनी आंखों को घूरे बिना शांति से सोने देगी। इसका उपयोग उपयोगिता और सजावट उत्पाद दोनों के रूप में किया जा सकता है। यह कम बिजली खपत मोड पर काम करता है और बहुत अधिक बिजली बचाता है।

Ryzan 3D Moon Lamp Touch Sensor Crystal Ball Moon Light with Wooden Stand Night Lamp

रेज़ान का यह नाजुक 3-डी क्रिस्टल मून नाइट लैंप केवल टैप करके हल्के रंग बदलने के मोड के साथ आता है। चंद्रमा के स्वरूप को फिर से बनाने के लिए इसे 3-डी प्रिंटिंग तकनीक से तैयार किया गया है। इसमें USB चार्जिंग फीचर है जो इसे कम ब्राइटनेस पर 12 घंटे और फुल ब्राइटनेस पर 4 घंटे तक चलने देता है। इसका संवेदनशील स्पर्श नियंत्रण आपको चमक को समायोजित करने में भी मदद करता है। यह आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाता है और आपको आराम से सोने देता है। टैप सुविधा आपको लैंप की चमक और रंग को आसानी से समायोजित करने में मदद करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story