×

Best Pop Up Toasters: सुबह के काम की परेशानी करें खत्म, खरीदे पॉप अप टोस्टर

Best Pop Up Toasters: अपनी सुबह की परेशानी से बचने के लिए, पॉप-अप टोस्टर खरीदना एक अच्छा विचार है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Nov 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 8 Nov 2023 4:45 AM GMT)
Best Pop Up Toasters: सुबह के काम की परेशानी करें खत्म, खरीदे पॉप अप टोस्टर
X

Best Pop Up Toasters: अपनी सुबह की परेशानी से बचने के लिए, पॉप-अप टोस्टर खरीदना एक अच्छा विचार है। एक पॉप-अप टोस्टर न केवल आपको आसानी से ब्रेड टोस्ट करने की सुविधा देता है बल्कि समय बचाने में भी मदद करता है। पमान सेटिंग्स, ब्राउनिंग प्रकार और अन्य जैसी कई विशेषताओं से सुसज्जित, ऐसा टोस्टर चुनना जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप हो और आपको सुरक्षित रखे, कोई आसान काम नहीं है। ऑनलाइन उपलब्ध विभिन्न विकल्पों में से, हमने ऐमज़ॉन से की एक सूची तैयार की है।

Philips 830W 2 Slice Pop Up Toaster

फिलिप्स के इस पॉप-अप टोस्टर में विभिन्न आकार की ब्रेड को आसानी से फिट करने के लिए दो ब्रेड स्लॉट हैं। आसान सफाई और ब्रेड के टुकड़ों को हटाने को सुनिश्चित करने के लिए, टोस्टर में एक उच्च लिफ्ट सुविधा है। यह आपको 8-ब्राउनिंग सेटिंग्स के साथ अपनी आवश्यकता के अनुसार ब्रेड को टोस्ट करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, स्वच्छता बनाए रखने के लिए यह एक धूल कवर के साथ आता है। टोस्टर को आरामदायक टोस्टिंग और सुरक्षित उपयोग की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Cello Quick 2 Slice Pop Up Toaster

दूसरा विकल्प सेलो का यह 2-स्लाइस पॉप-अप टोस्टर है। 7-ब्राउनिंग सेटिंग्स से सुसज्जित, यह टोस्टर आपको आसानी से खाना पकाने में मदद करता है। हल्का डिज़ाइन इसे आसानी से ले जाने और स्टोर करने के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है। इसमें अतिरिक्त ब्रेड के टुकड़ों को इकट्ठा करने और निकालने के लिए एक क्रम्ब ट्रे की सुविधा है। लाल रंग और सरल डिज़ाइन को रसोई के अंदरूनी हिस्सों का पूरक होना चाहिए। यह टोस्टर फिसलने से रोकता है और अपने एंटी-स्किड पैरों के साथ सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

Bajaj ATX 4 750-Watt Pop-up Toaster

बजाज एटीएक्स 4 एक 750 वॉट 2-स्लाइस टोस्टर है जो 6 ब्राउनिंग सेटिंग्स के साथ आता है, जो ब्राउनिंग विकल्पों की एक सीरीज पेश करता है। यह दोबारा गर्म करने के विकल्प के साथ आता है, जिससे आप अपनी ठंडी ब्रेड को डीफ्रॉस्ट कर सकते हैं। यह एक स्वचालित शट-ऑफ सुविधा के साथ आता है और नीचे एक हटाने योग्य क्रम्ब ट्रे से सुसज्जित है। इसमें एक कूल टच बॉडी है, जिससे आप अपने हाथों को जलाने की चिंता किए बिना इसे आसानी से संभाल सकते हैं।

Philips Daily Collection HD2582/00 2-Slice Pop-up Toaster

फिलिप्स डेली कलेक्शन एचडी2582/00 एक 830 वॉट 2-स्लाइस टोस्टर है और यह 8 ब्राउनिंग सेटिंग्स के साथ आता है, जिससे आप अपनी पसंद के अनुसार टोस्ट बना सकते हैं। यह डिफ्रॉस्ट और रीहीट फ़ंक्शन के साथ आता है, जिससे आप फ्रोज़न ब्रेड को एक बार में टोस्ट कर सकते हैं। इसमें एक उच्च लिफ्ट फ़ंक्शन है और एक हटाने योग्य क्रम्ब ट्रे के साथ आता है। यह एक बन रैक के साथ आता है, जिससे आप विभिन्न आकारों के बन्स, पेस्ट्री या रोल को आसानी से गर्म कर सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story