Best Printers Under 10000: अब बाजार जाने से अच्छा घर में ही करें प्रिंट, खरीदें 10000 रूपये में बेस्ट प्रिंटर

Best Printers Under 10000: 10000 रुपये के बजट में, कुछ बहुत अच्छे प्रिंटर हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं। इन प्रिंटरों में घर और कार्यालय दोनों उपयोग के लिए शामिल हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Sep 2023 1:56 PM GMT
Best Printers Under 10000
X

Best Printers Under 10000(Photo-social media) 

Best Printers Under 10000: 10000 रुपये के बजट में, कुछ बहुत अच्छे प्रिंटर हैं जिन्हें आप खरीद सकते हैं। इन प्रिंटरों में घर और कार्यालय दोनों उपयोग के लिए शामिल हैं। ऑनलाइन प्रिंटरों का असाधारण रूप से बड़ा चयन उपलब्ध है। आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। इस लेख में, हम 10000 से कम कीमत वाले बेस्ट प्रिंटरों का एक समूह तैयार करने जा रहे हैं ताकि आपको सही फिट खोजने के लिए कई वर्षों तक इंटरनेट का सहारा न लेना पड़े। चलिए जाने 10000 से कम कीमत में खरीदें बेस्ट प्रिंटर।

Canon E4570

कैनन का यह उत्पाद संभव सबसे अच्छे प्रिंटर में से एक है जिसे आप 10,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। यह कई सुविधाओं के साथ आता है, खासकर जब कनेक्टिविटी और कार्यक्षमता की बात आती है। आप Canon E4570 से प्रिंट, स्कैन, कॉपी और फैक्स कर सकते हैं और इसे विभिन्न वाई-फाई बैंड से कनेक्ट कर सकते हैं। इसके अलावा, यह Apple AirPrint को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा, प्रिंटर स्मार्ट स्पीकर के साथ संगत है, जो आपके प्रिंटिंग कार्यों को और अधिक सुविधाजनक बनाता है।

HP Deskjet 2723

यह एचपी डेस्कजेट 2723 घर और कार्यालय दोनों के लिए एक अत्यधिक विश्वसनीय प्रिंटर है। प्रिंटर पर इंकजेट तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि आपको मोनोक्रोम प्रिंट या रंग की परवाह किए बिना हर बार उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंट मिले। वास्तव में, यह विभिन्न प्रकार के कागज़ आकारों और प्रकारों का भी समर्थन करता है, जैसे कि A4, B5, A6 और DL लिफाफे। आप प्रिंटर को वाई-फाई और स्पीकर दोनों से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह आपके प्रिंटिंग कार्य को बहुत आसान बना देता है क्योंकि वॉयस-एक्टिवेटेड प्रिंटिंग के लिए प्रिंटर को Google Voice Assistant और Alexa दोनों से जोड़ा जा सकता है।

HP Deskjet 4123

एचपी डेस्कजेट 4123 सबसे कॉम्पैक्ट प्रिंटरों में से एक है जिसे आप 10,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। अपने छोटे फॉर्म फैक्टर के बावजूद, यह सभी तीन आवश्यक कार्य करता है - प्रिंटिंग, स्कैनिंग और कॉपी करना। एचपी स्मार्ट ऐप का उपयोग करके इसे सेट अप करना भी काफी आसान है। इसके अलावा, अधिक प्रिंटिंग विकल्पों के लिए आप इसे कई वाई-फाई बैंड से कनेक्ट कर सकते हैं।

HP 115

अधिकांश कार्यालय ऐसे प्रिंटर का उपयोग करते हैं जो उच्च मात्रा में मुद्रण आवश्यकताओं के लिए होते हैं। हालाँकि, ये प्रिंटर काफी महंगे हो सकते हैं। एचपी 115 के साथ, आपको कम लागत पर उच्च-मात्रा में मुद्रण कार्यक्षमता मिलती है। इसके अलावा, स्याही टैंक भरना आसान है, जिससे प्रिंटर को अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में संचालित करना बहुत आसान हो जाता है। अनुकूलन योग्य शॉर्टकट आपको हर बार मुद्रण कार्यों को सेट करने की आवश्यकता के बिना तेजी से प्रिंट करने की अनुमति देते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story