×

Best Roti Maker Machine: अब चांद जैसी गोल रोटी बनाना होगा आसान, अभी खरीदे ये सस्ती मशीन

Best Roti Maker Machine: एकदम पकी हुई गोल आकार की रोटी बनाना हर किसी के लिए आसान काम नहीं है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Dec 2023 10:15 AM GMT
Best Roti Maker Machine: अब चांद जैसी गोल रोटी बनाना होगा आसान, अभी खरीदे ये सस्ती मशीन
X

Best Roti Maker Machine: एकदम पकी हुई गोल आकार की रोटी बनाना हर किसी के लिए आसान काम नहीं है। एक रोटी मेकर आपको कम समय में गोल आकार की रोटी बनाने में मदद करता है। उपयोग में आसान है। आपको मैन्युअल परिश्रम कम करने में मदद करने के लिए, हमने अमेज़ॅन से कुछ बेस्ट रोटी मेकर विकल्पों को शॉर्टलिस्ट किया है।

ElectroSky Electric Roti Maker

इलेक्ट्रोस्काई का यह रोटी मेकर गोल आकार की रोटी को जल्दी पकाने के लिए एल्यूमीनियम बॉडी से बनाया गया है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, इसमें शॉकप्रूफ बॉडी है और गर्मी प्रतिरोधी हैंडल के साथ आता है। नॉन-स्टिक तवा को साफ करना आसान है साथ ही, इसमें लाइट इंडिकेटर के साथ स्वचालित कट-ऑफ सुविधा भी है। नॉन-स्टिक सामग्री इसे खाना पकाने के लिए सुविधाजनक बनाती है।

iBELL Roti Maker

आईबेल का यह उपयोग में आसान रोटी मेकर आपको पूरी तरह से पकी हुई गोल रोटी पकाने में मदद करता है। स्टेनलेस स्टील सामग्री से निर्मित, इसका डिज़ाइन टिकाऊ है और यह इसे बार-बार उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है। इसका एबीएस प्लास्टिक कूल-टच मजबूत हैंडल आरामदायक और सुरक्षित प्रेसिंग सुनिश्चित करता है। इसमें आवश्यकता के अनुसार सुविधाजनक उपयोग के लिए एक तापमान नियंत्रक की सुविधा है। इसके अलावा, यह एक नियॉन लाइट इंडिकेटर के साथ आता है। इसका उपयोग करना आसान है।

Bajaj Vacco Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker

बजाज वैको के इस रोटी मेकर का डिज़ाइन हल्का है जो इसे उपयोग में आसान बनाता है। सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए इसमें शॉकप्रूफ बॉडी और गर्मी प्रतिरोधी हैंडल की सुविधा है। यह स्वचालित कट-ऑफ सुविधा के साथ आता है। इसका उपयोग करना और साफ करना आसान है। यह बहुक्रियाशीलता प्रदान करता है और खाखरा, परांठा, कुल्चा, पापड़ आदि बनाने के लिए उपयुक्त है।

Prestige Stainless Steel Roti Maker

प्रेस्टीज का यह रोटी मेकर स्टेनलेस स्टील सामग्री से बना है और उपयोग में आसान है। सुविधाजनक खाना पकाने और सफाई सुनिश्चित करने के लिए यह एक नॉन-स्टिक कुकिंग प्लेट के साथ आता है। इसमें 900 वॉट और 230 वोल्टेज की बिजली आपूर्ति है। यह रोटी और अन्य सामान आसानी से बनाने के लिए उपयुक्त है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story