×

Best Smart Door Locks: घर को रखें अब स्मार्ट तरीके से सुरक्षित, लगाए दरवाजे पर स्मार्ट लॉक

Best Smart Door Locks: घर सुरक्षा हर घर का एक अहम हिस्सा है। कुछ स्थानों पर नियमित दरवाज़े के ताले पर्याप्त हो सकते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Nov 2023 7:15 AM GMT (Updated on: 21 Nov 2023 7:16 AM GMT)
Best Smart Door Locks
X

Best Smart Door Locks(Photo-social media)

Best Smart Door Locks: घर सुरक्षा हर घर का एक अहम हिस्सा है। कुछ स्थानों पर नियमित दरवाज़े के ताले पर्याप्त हो सकते हैं, अपने घर की सुरक्षा को दूर से नियंत्रित करने और प्रबंधित करने में सक्षम होने से आपको मानसिक शांति मिलती है। बेस्ट स्मार्ट दरवाज़ा ताले नियमित दरवाज़े के ताले की ताकत को बायोमेट्रिक सुरक्षा और अन्य समाधानों के साथ जोड़ते हैं। इन दिनों स्मार्ट लॉक कई तरीकों से खोले जा सकते हैं जैसे पिन या पासवर्ड, फिंगरप्रिंट, आरएफआईडी कार्ड और बहुत कुछ।

Foxgard Smart Fingerprint Door Lock

यह फॉक्सगार्ड स्मार्ट फिंगरप्रिंट डोर लॉक एक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ काम करता है और आपात स्थिति में उपयोग के लिए एक भौतिक कुंजी के साथ आता है। आपको बैटरी के स्वास्थ्य के बारे में जागरूक रखने के लिए लॉक में लाल एलईडी 5 बार फ्लैश के साथ कम बैटरी अलर्ट है। यह टिकाऊ सामग्री से बना है और इसे स्थापित करना आसान है। दरवाज़े का लॉक AAA बैटरी पर चलता है।

Valencia- Hola Smart Door Lock

वेलेंसिया के इस स्मार्ट लॉक का डिज़ाइन सुंदर और चिकना है। फ़िंगरप्रिंट पहचान, कुंजी कार्ड टैपिंग और पिन कोड अनलॉक सुरक्षा प्रदान करने का एक शानदार तरीका प्रदान करते हैं। यह उपयोग करने के लिए एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह 3 गलत एक्सेस के बाद अलार्म उत्पन्न करके सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसमें दरवाज़े के लॉक के टचपैड के भीतर एक डोरबेल विकल्प है।

Geek Tale K01-02 Smart Fingerprint Door Lock

विचार करने योग्य एक और स्मार्ट लॉक विकल्प गीक का है। इस लॉक में एक नॉब डिज़ाइन है और यह एक फिंगरप्रिंट सेंसर और मोबाइल एप्लिकेशन के साथ काम करता है और आपात स्थिति में उपयोग करने के लिए एक अनलॉक कुंजी के साथ आता है। लॉक स्थापित करने के लिए एक अच्छा विकल्प है क्योंकि यह आपको एप्लिकेशन में अनलॉक रिकॉर्ड की समीक्षा करने की अनुमति देकर सुरक्षा स्तर को बढ़ाता है। लॉक को स्थापित करना आसान है और इसे अधिकांश दरवाजे की मोटाई में फिट होने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Lavna Locks Digital Door Lock

लावना लॉक्स स्मार्ट डोर लॉक एक न्यूनतम और उपयोगितावादी डिजाइन को स्पोर्ट करता है। यह लकड़ी के साथ-साथ धातु के दरवाजों के साथ भी अच्छा काम करता है। यह स्मार्ट डोर लॉक फिंगरप्रिंट अनलॉक, आरएफआईडी कार्ड, पिन या पासवर्ड के साथ-साथ अच्छी पुरानी भौतिक कुंजी जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इसके अलावा, यह ओटीपी-आधारित लॉगिन का भी समर्थन करता है जो आपके मेहमानों के आने पर उपयोगी हो सकता है। लावना लॉक्स स्मार्ट डोर लॉक एक बेहतरीन विकल्प है जो कई सुविधाओं और एक शानदार डिजाइन के साथ आता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story