×

Best TVs Under 15000: खरीदे 15000 से कम कीमत में सबसे बढ़िया स्मार्ट टीवी, जाने फीचर्स और प्राइस

Buy Best Smart TV Under 15 Thousand: क्या आप अभी भारत में 15000 से कम कीमत में सबसे अच्छा टीवी खरीदना चाहते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Oct 2023 4:15 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2023 4:15 AM GMT)
Best TVs Under ₹15000
X

Best TVs Under ₹15000(Photo-social media)

Best TVs Under ₹15000: क्या आप अभी भारत में 15000 से कम कीमत में सबसे अच्छा टीवी खरीदना चाहते हैं? हम समझते हैं कि ढेर सारे विकल्पों, ऑफ़र, सुविधाओं और कीमतों में से सही उत्पाद चुनना कितना मुश्किल है। सॉफ्टवेयर और परफॉर्मेंस के मामले में टीवी तकनीक लगातार आगे बढ़ रही है। भारतीय टीवी उद्योग में रियलमी और वनप्लस जैसे विदेशी ब्रांडों की शुरूआत ने परिदृश्य को पूरी तरह से बदल दिया है। इसलिए, घंटों के शोध के बाद, हमने भारत में उपलब्ध 15000 से कम कीमत वाले बेस्ट टीवी की एक सूची तैयार की है।

Kodak 32-inch LED TV

कहा जाता है कि कोडक 32-इंच एलईडी टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडी रेडी रिज़ॉल्यूशन है। यह दो एचडीएमआई और दो यूएसबी पोर्ट के साथ कनेक्टिविटी प्रदान करता है। डिस्प्ले एक विस्तृत व्यूइंग एंगल प्रदान करने का दावा करता है और इसमें ऐसे स्पीकर लगे हैं जो उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो उत्पन्न करते हैं। टीवी में पतले बेज़ेल्स हैं जो आपको अधिक देखने की जगह प्रदान कर सकते हैं। कहा जाता है कि कोडक 32-इंच में एक चिकना डिज़ाइन है जो आपके घर की सजावट को पूरा कर सकता है।

Shinco Smart LED TV SO328AS

शिंको स्मार्ट टीवी दो एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और एक ऑप्टिकल आउटपुट के साथ कनेक्टिविटी प्रदान करने का दावा करता है जिसका उपयोग साउंडबार और स्पीकर को कनेक्ट करने के लिए किया जा सकता है। इसमें सराउंड स्पीकर होने का दावा किया गया है जो 20-वाट आउटपुट देते हैं। टीवी में क्वाड प्रोसेसर, एंड्रॉइड 8.0 ओएस के साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी रोम है। कहा जाता है कि डिस्प्ले में 16.7 मिलियन रंग और डिजिटल शोर में कमी है जो एक सहज देखने का अनुभव प्रदान करेगा। कहा जाता है कि शिंको स्मार्ट टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री व्यूइंग एंगल वाली स्क्रीन है।

VW 32-inch LED Smart TV

कहा जाता है कि VW 32-इंच स्मार्ट टीवी बिल्ट-इन वाई-फाई, एंड्रॉइड ओएस, पीसी कनेक्टिविटी और अन्य जैसे स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है। इसमें दो यूएसबी पोर्ट के साथ एक एचडीएमआई पोर्ट की सुविधा का दावा किया गया है जो आसान कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। ऐसा कहा जाता है कि इसका वाइड व्यूइंग एंगल 178-डिग्री है। VW 32-इंच स्मार्ट टीवी एक एंड्रॉइड ओएस फीचर के साथ आता है जो आपको ऐप्स, गेम्स और कास्ट कंटेंट को आसानी से एक्सेस करने देता है।

Dylect 32-inch LED TV

कहा जाता है कि डायलेक्ट 32-इंच टीवी 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडी रेडी रिज़ॉल्यूशन पेश करता है। इसका दावा है कि इसमें बिल्ट-इन डुअल स्पीकर के साथ 24W का ध्वनि आउटपुट है जो एक छोटे कमरे के लिए पर्याप्त शक्तिशाली होना चाहिए। यह स्मार्ट टीवी सुविधाओं जैसे बिल्ट-इन वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग के साथ आता है और कहा जाता है कि इसमें एंड्रॉइड-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम है। डायलेक्ट 32-इंच टीवी कई चैनलों के माध्यम से कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story