×

Best Deals On Smartwatches: ऐमज़ॉन सेल के दौरन स्मार्टवॉच पर मिल रही है कमाल की छूट, जाने सभी ऑफर्स

Best Deals On Smartwatches: स्मार्टवॉच अपने उपयोग के मामलों के कारण बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। उपकरणों का उपयोग विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक करने और फिटनेस डेटा पर भी नज़र रखने के लिए किया जा सकता है।

Anjali Soni
Published on: 6 Aug 2023 12:14 PM GMT
Best Deals On Smartwatches: ऐमज़ॉन सेल के दौरन स्मार्टवॉच पर मिल रही है कमाल की छूट, जाने सभी ऑफर्स
X
Best Deals On Smartwatches(Photo-social media)

Best Deals On Smartwatches: स्मार्टवॉच अपने उपयोग के मामलों के कारण बेहद लोकप्रिय हो गई हैं। समय प्रदर्शित करने के अलावा, इन उन्नत सहायक उपकरणों का उपयोग विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य मेट्रिक्स को ट्रैक करने और फिटनेस डेटा पर भी नज़र रखने के लिए किया जा सकता है। इस सेल सीज़न में इनमें से किसी एक को खरीदना आसान है, क्योंकि कई ब्रांड रियायती कीमतों पर लोकप्रिय स्मार्टवॉच पेश कर रहे हैं। इस लेख में, हम ऐमज़ॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में स्मार्टवॉच पर उपलब्ध कुछ बेस्ट सौदों पर एक नज़र डालते हैं।

Apple Watch SE (2nd Gen)

Apple Watch SE आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखने के लिए सबसे अच्छी स्मार्टवॉच में से एक है। दूसरी जनरेशन की ऐप्पल वॉच एसई अब 20 प्रतिशत तेज है और क्रैश डिटेक्शन जैसी सुविधाओं के साथ आती है और बेहतर वर्कआउट मेट्रिक्स प्रदान करती है। इसमें फॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी एसओएस सुविधा भी मिलती है। ऐप्पल वॉच एसई अनियमित हृदय लय का पता लगा सकता है और हृदय गति असामान्य रूप से उच्च या निम्न होने पर अधिसूचना प्रदान कर सकता है। यह बिल्ट-इन जीपीएस के साथ आता है और आपको अपने कदमों को ट्रैक करने की सुविधा भी देता है। अंत में, घड़ी 50 मीटर तक जलरोधक भी है। इसकी असल कीमत 29,400 रुपये हैं, इसपर छूट की कीमत 23,149 रुपये हैं।

Apple Watch Series 8

ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 हमारी सूची में अगली सबसे अच्छी डील है। यह ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है ताकि आप स्मार्टवॉच को अनलॉक किए बिना भी सभी आवश्यक डेटा देख सकें। क्रैश डिटेक्शन, फ़ॉल डिटेक्शन और इमरजेंसी एसओएस जैसी आपातकालीन सुविधाएँ उपलब्ध हैं। यह एक तापमान संवेदन सुविधा के साथ आता है जो महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में गहन जानकारी प्रदान करता है। घड़ी रक्त ऑक्सीजन के स्तर पर भी नज़र रख सकती है, आपको ईजीजी लेने की सुविधा देती है, और आरईएम, कोर या गहरी नींद के चरणों में आपकी नींद को ट्रैक करती है। सटीक लोकेशन ट्रैकिंग के लिए इसमें बिल्ट-इन जीपीएस भी है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8 पूरे दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है। इसकी असल कीमत 42,900 रुपये हैं, डील पर इसकी कीमत 31,149 रुपये हैं।

Samsung Galaxy Watch6

अगला नंबर सैमसंग गैलेक्सी वॉच6 है। इसमें पतले बेज़ेल्स के साथ बड़ा डिस्प्ले है जो इसे प्रीमियम लुक देता है। यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। नीलमणि क्रिस्टल ग्लास के उपयोग के कारण घड़ी खरोंच-प्रतिरोधी भी है। इसमें एक आर्मर एल्युमीनियम डायल भी है जो घड़ी के प्रीमियम अनुभव को और बढ़ा देगा। गैलेक्सी वॉच6 अपनी उत्कृष्ट स्लीप-ट्रैकिंग क्षमता के साथ नींद के पैटर्न का विस्तृत विश्लेषण भी प्रदान करता है। उपयोगकर्ताओं को एचआर रीडिंग भी मिलती है। यह वार्म-अप, फैट बर्न, कार्डियो और बहुत कुछ के लिए रीडिंग भी प्राप्त कर सकता है। यह आपको सीधे अपनी कलाई से व्हाट्सएप का उपयोग करने की सुविधा भी देता है।

OnePlus Nord Watch

वनप्लस नॉर्ड वॉच एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ आती है और इसमें 360 डिग्री हेल्थ ट्रैकिंग तकनीक है। घड़ी 1.78-इंच डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें 500 निट्स की अधिकतम चमक होती है। सहज नेविगेशन अनुभव के लिए डिस्प्ले 60Hz पर भी रिफ्रेश होता है। इसमें कुल 105 स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक की बैटरी लाइफ देता है। इसे IP68 वॉटरप्रूफ रेटिंग भी मिलती है। स्वास्थ्य सुविधाओं में SpO2 रक्त ऑक्सीजन ट्रैकिंग, 24 घंटे हृदय गति की निगरानी, ​​नींद की ट्रैकिंग, पूरे दिन के तनाव की ट्रैकिंग और बहुत कुछ शामिल हैं।

Noise Vivid Call Bluetooth Calling Smartwatch

नॉइज़ विविड कॉल अधिकतम 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच वर्गाकार डिस्प्ले के साथ आता है। यह एआई वॉयस असिस्टेंट कार्यक्षमता का समर्थन करता है जिसका उपयोग आप केवल अपनी आवाज का उपयोग करके विभिन्न प्रश्नों के उत्तर तुरंत प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच पर नॉइज़ हेल्थ सूट आपको ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और 24x7 हृदय गति मॉनिटर सहित कई स्वास्थ्य संबंधी महत्वपूर्ण चीजों को ट्रैक करने देता है। इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी मिलता है। इसमें 100 स्पोर्ट्स मोड हैं और घड़ी 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story