×

Best Split AC Price in India: अब गर्मियों में भी मिलेगा सर्दी का एहसास, खरीदे ये बेस्ट स्प्लिट एसी, जाने कीमत

Review Of Best Split AC Price in India: आपको विंडो, स्प्लिट और सेंट्रल एसी सेगमेंट में ढेर सारे विकल्प मिलेंगे। हालाँकि, प्रकार का चुनाव आपके उपयोग पर निर्भर करता है। इसलिए, भारत में उपलब्ध बेस्ट स्प्लिट एसी की इस सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Published on: 15 April 2023 8:30 AM GMT
Best Split AC Price in India: अब गर्मियों में भी मिलेगा सर्दी का एहसास, खरीदे ये बेस्ट स्प्लिट एसी, जाने कीमत
X
Best Split Air Conditioners(Photo-social media)

Review Of Best Split AC Price in India: भारत में सबसे अच्छा स्प्लिट एसी विभिन्न ब्रांडों और विभिन्न मूल्य श्रेणियों में आता है। पुराने जमाने में एयर कंडीशनर लग्जरी की निशानी हुआ करते थे, लेकिन आज लगभग हर घर में यह है। इसके अलावा, चिलचिलाती मौसम में, एयर कंडीशनर एक आवश्यकता की तरह अधिक महसूस करते हैं और बाज़ार के प्रमुख ब्रांड इस बिंदु को बहुत रुचि के साथ मानते हैं। नतीजतन, आपको विंडो, स्प्लिट और सेंट्रल एसी सेगमेंट में ढेर सारे विकल्प मिलेंगे। हालाँकि, प्रकार का चुनाव आपके उपयोग पर निर्भर करता है। इसलिए, भारत में उपलब्ध बेस्ट स्प्लिट एसी की इस सूची तैयार की है।

LG 1.5 Ton 5 Star Split Dual Inverter

यह सबसे अच्छे स्प्लिट एसी में से एक है जो किसी के पास हो सकता है। एलजी का 1.5 टन डुअल इन्वर्टर एसी सभी बेहतरीन विशेषताओं के साथ बहुत ही उचित मूल्य पर रखा गया है। यह एसी एक कॉपर कंडेनसर के साथ आता है जो भारी गंदगी, रेत और प्रदूषण के क्षेत्रों में भी लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करता है। जब एसी गैस से बाहर चल रहा हो तो एयर कंडीशनर कम गैस संकेत भी प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, पर्यावरण के अनुकूल रेफ्रिजरेंट यह सुनिश्चित करता है कि आप कम से कम ग्लोबल वार्मिंग प्रभाव के साथ ठंडी हवा का आनंद लें। ऑटो-क्लीन फीचर एयर कंडीशनर के अंदर बैक्टीरिया या मोल्ड के विकास को रोकता है।

Realme TechLife 1.5 4 Star Ton Split Inverter

बेस्ट स्प्लिट एसी की हमारी सूची में अगला है रियलमी का यह 1.5-टन 4-इन-1 कन्वर्टिबल एसी। स्मार्टफोन बाजार की तरह ही रियलमी ने यहां भी अपने लिए एक अच्छा नाम स्थापित किया है। एसी हमारी गर्मियों की सभी जरूरतों के लिए एकदम सही मेल है। स्मार्ट इन्वर्टर तकनीक से लैस यह एयर कंडीशनर अत्यधिक कुशल होने के साथ कम बिजली की खपत करता है। इस एसी में शामिल तांबे के तार प्रदर्शन को बढ़ाते हुए कुशल गर्मी हस्तांतरण के लिए जाने जाते हैं।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC

बाहर कितनी भी गर्मी क्यों न हो, यह ब्लू स्टार एसी चालू होने पर कमरे के अंदर एक सुखद और ठंडा तापमान सुनिश्चित करता है। एसी कमरे को तुरंत ठंडा करता है और सभी उन्नत शीतलन प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद। आधुनिक डिजाइन वाला यह ब्लू स्टार एसी ऊर्जा दक्ष होने के साथ-साथ बिजली की काफी बचत कर सकता है। अनुकूली सुविधा इस एसी को बाहर के तापमान के अनुसार स्वचालित रूप से समायोजित करने देती है।

Carrier Flexicool 1.5 Ton 3 Star Split Inverter

कैरियर सबसे पुराना एसी है लेकिन बाजार में सबसे अच्छे स्प्लिट एसी ब्रांडों में से एक है। यह एसी फ्लेक्सीकूल तकनीक के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि यह बाहरी तापमान के अनुसार अपने कूलिंग प्रदर्शन और बिजली की खपत को समायोजित कर सकता है। एयर कंडीशनर क्विक टर्बो मोड के साथ आता है, जो एक बार स्विच करने पर तुरंत ठंडी हवा प्रदान करता है। दोहरी निस्पंदन इनडोर हवा से किसी भी बैक्टीरिया या धूल को समाप्त करता है, इस प्रकार एसी को विश्वसनीय और सुरक्षित बनाता है।

Voltas 1.5 Ton 4 Star Split Inverter AC

हमारे पास यह 1.5-टन वोल्टास भारत में बेस्ट स्प्लिट एसी की हमारी सूची में है। काफी उचित मूल्य सीमा पर रखा गया, एयर कंडीशनर सबसे गर्म तापमान पर भी ठंडी हवा सुनिश्चित करता है। इस एसी द्वारा प्रदर्शित 4-स्टार रेटिंग बिजली की बहुत अधिक खपत को बचाने के लिए जानी जाती है, जो इसे अत्यधिक कुशल बनाती है। एयर कंडीशनर में एक आधुनिक डिजाइन है और यह नवीनतम कूलिंग तकनीक से सुसज्जित है। जैसे ही आप टर्बो मोड में स्विच करते हैं आप तत्काल ठंडी हवा का अनुभव कर सकते हैं। साथ ही, एसी चलते समय कोई आवाज नहीं करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story