×

Best Steam Irons Price: अपने कपड़ों को रखें एक दम परफेक्ट, यहां देखें बेस्ट स्टीम आयरन

Best Steam Irons Price in India: यह सबसे उपयोगी उपकरणों में से एक है जो घर पर होना चाहिए। विभिन्न कार्यों, विशेषताओं के आधार पर, हमने ऐमज़ॉन से बेस्ट आयरन की एक सूची तैयार की है।

Anjali Soni
Published on: 18 April 2023 7:15 AM GMT
Best Steam Irons Price: अपने कपड़ों को रखें एक दम परफेक्ट, यहां देखें बेस्ट स्टीम आयरन
X
Best Steam Irons Price in India (photo-social media)

Best Steam Irons Price in India: हालांकि कुछ लोगों के लिए इस्त्री करना एक समय लेने वाला काम हो सकता है, यह सबसे उपयोगी उपकरणों में से एक है जो घर पर होना चाहिए। अच्छी आयरन होने से कपड़ों से सिलवटें और झुर्रियां आसानी से और प्रभावी ढंग से दूर करने में मदद मिल सकती है। सुविधाजनक और त्वरित उपयोग सुनिश्चित करने के लिए आज के समय में कई प्रकार के विकल्प उपलब्ध हैं। विभिन्न प्रकार के फ़ैब्रिक के साथ अलग-अलग देखभाल की आवश्यकता होती है, ऐसे आयरन का चयन करना महत्वपूर्ण है जो आपकी आवश्यकता के अनुरूप हो और आपके कपड़ों के लिए सुरक्षित हो। विभिन्न कार्यों, विशेषताओं के आधार पर, हमने ऐमज़ॉन से बेस्ट आयरन की एक सूची तैयार की है।

Usha Aurora Dry Iron

उषा के इस ड्राई आयरन में एक बहुरंगी एलईडी टेल है जो इंगित करती है कि आयरन कब उपयोग के लिए तैयार है। यह ओवरहीट शट-ऑफ फंक्शन के साथ सुरक्षा सुनिश्चित करता है। लोहे की नॉन-स्टिक सोलप्लेट कपड़ों को सुरक्षित रखती है और जलने से बचाती है। इसके अलावा, 1.8 मीटर लंबी 360-डिग्री कुंडा कॉर्ड उपयोग करते समय इसे स्थानांतरित करना आसान बनाती है। लोहे का एर्गोनोमिक डिज़ाइन सुविधाजनक के लिए आरामदायक पकड़ प्रदान करता है। इसकी कीमत 679 रूपये हैं।

Wipro Smartlife Super Deluxe Dry Iron

विप्रो स्मार्टलाइफ सुपर डीलक्स ड्राई आयरन को सिरेमिक प्लेट के साथ डिजाइन किया गया है ताकि कपड़ों पर आसानी से और आसानी से ग्लाइड हो सके। 1000 वाट की शक्ति तेजी से हीटिंग और प्रभावी इस्त्री सुनिश्चित करती है। एडजस्टेबल थर्मोस्टेट कंट्रोल और ऑटो-ऑफ फीचर ओवरहीटिंग को रोकता है और कपड़ों को किसी भी तरह के जलने से सुरक्षित रखता है। सोलप्लेट की टेफ्लॉन नॉन-स्टिक कोटिंग स्मूद ग्लाइडिंग सुनिश्चित करती है। इसकी कीमत 682 रूपये हैं।

Bajaj DX 7 1000-Watt Dry Iron

बजाज डीएक्स 7 एक 1000 वॉट का ड्राई आयरन है जो नॉन-स्टिक सोल प्लेट के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि कपड़े उच्च तापमान पर भी आयरन से न चिपके। कपड़ों की तेजी से इस्त्री सुनिश्चित करने के लिए यह जल्दी से गर्म हो जाता है और एक कूल टच बॉडी के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि आप खुद को जलाएं नहीं। इसमें एक हल्का डिज़ाइन है जो आपको कपड़ों को जल्दी और आसानी से इस्त्री करने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 769 रूपये हैं।

Usha EI 1602 1000-Watt Lightweight Dry Iron

उषा ईआई 1602 1000 वॉट लाइटवेट ड्राई आयरन 1000 वॉट ड्राई आयरन है जिसका वजन लगभग 800 ग्राम है। यह एक नॉन-स्टिक PTFE लेपित सोल प्लेट से लैस है जो आपको अपने कपड़ों को नुकसान पहुँचाए बिना आसानी से इस्त्री करने की अनुमति देता है। यह कूल टच बॉडी के साथ आता है, यह सुनिश्चित करता है कि आप खुद को चोट न पहुंचाएं। यह एक थर्मोस्टेट के साथ आता है जो आपको अपनी आवश्यकता के अनुसार तापमान को आसानी से बदलने की अनुमति देता है। इसकी कीमत 649 रूपये हैं।

Bajaj Majesty DX 6 1000-Watt Dry Iron

बजाज मेजेस्टी डीएक्स 6 एक 1000 वॉट का ड्राई आयरन है और जल्दी गर्म हो जाता है, जिससे आप अपने कपड़ों को आसानी से आयरन कर सकते हैं। यह एक अमेरिकन हेरिटेज नॉन-स्टिक कोटेड सोल प्लेट के साथ आता है जो एकसमान हीटिंग सुनिश्चित करता है और कपड़ों का चिपकना कम करता है। यह आकस्मिक जलने से बचाने के लिए कूल टच बॉडी के साथ आता है। इसमें एक 360-डिग्री स्विवेल कॉर्ड है जो इस्त्री करते समय सहज गति और लचीलापन प्रदान करता है। इसकी कीमत 599 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story