×

Buy Best Study Lamp: पढ़ाई करने से अब आंखों पर नहीं आएगी कोई परेशानी, खरीदें ये बेस्ट स्टडी लैंप

Buy Best Study Lamp: स्टडी लैंप उन लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं में से एक बन गया है जिनके काम में लंबे समय तक पढ़ना या लिखना शामिल है।

Anjana Mishra
Written By Anjana Mishra
Published on: 22 Feb 2023 7:21 AM GMT
Best Study Lamp
X

Best Study Lamp(photo-social media)

Buy Best Study Lamp: स्टडी लैंप उन लोगों की मूलभूत आवश्यकताओं में से एक बन गया है जिनके काम में लंबे समय तक पढ़ना या लिखना शामिल है। हमेशा सही रोशनी वाली टेबल या जगह ढूंढना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। यहीं पर स्टडी लैंप काम आते हैं। प्रकाश का एक पोर्टेबल रूप, स्टडी लैंप, उनकी बढ़ती मांग और एक बहुत व्यापक बाजार आधार के कारण बहुत सस्ती हो गई है। उत्पाद की बढ़ती आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, हमने ₹500 के तहत बेस्ट स्टडी लैंप की एक सूची तैयार की है जो व्यापक रूप से ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

HNYR LED Study Desk/Table Lamp


चिकना, सफेद प्लास्टिक बाहरी के साथ, यह अध्ययन दीपक उपयोगकर्ता को तीन स्तर की चमक प्रदान करता है उपयोगकर्ता केवल दीपक के आधार पर उंगली डालकर चमक के स्तर को समायोजित कर सकता है। इस लैम्प को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि लैम्प का एलईडी पैनल प्रकाश को एक तरफ से परावर्तित करता है, इस प्रकार एक चकाचौंध मुक्त और समान प्रकाश प्रदान करता है, जिससे आंखों पर तनाव कम होता है। यह पर्यावरण के अनुकूल, गैर विषैले सिलिकॉन सामग्री से बना है, जो इसे बहुत हल्का, पोर्टेबल और सभी आयु समूहों के उपयोग के लिए उपयुक्त बनाता है। लैम्प का टच सेंसिटिव इंटरफ़ेस इसे बटनों की परेशानी से छुटकारा दिलाता है, इस प्रकार इसका उपयोग करना बहुत आसान हो जाता है। 1200 एमएएच की बैटरी क्षमता और लगभग 500 रीसाइक्लिंग चार्ज से लैस, यह एक यूएसबी चार्जर के साथ भी आता है और पूरी तरह चार्ज होने पर, हाई ब्राइटनेस मोड में 4 घंटे तक और लो ब्राइटनेस मोड में 8 घंटे तक चल सकता है। इसकी कीमत 335 रूपये हैं।

FunBlast Table Lamp


यदि आप अपने बच्चे के लिए एक स्टडी लैम्प की तलाश कर रहे हैं या यदि आप एक सुस्त स्टडी टेबल को जीवंत करना चाहते हैं, तो ये लैम्प आपके लिए हैं। ये बहुत प्यारे, पशु-थीम वाले स्टडी लैंप हैं, जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं। इनका बहुक्रियाशील उपयोग होता है क्योंकि ये पेन होल्डर और बिल्ट-इन शार्पनर से लैस होते हैं। स्टडी लैंप की गर्दन उपयोगकर्ता की जरूरतों और आराम के अनुकूल है, और लैंप एक यूएसबी पोर्टल के माध्यम से रिचार्जेबल है। इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन इसे कहीं भी ले जाने की अनुमति देता है। लैम्प का कॉम्पैक्ट और प्यारा डक डिज़ाइन है। इसकी कीमत 379 रूपये हैं।

Gomerrykids Cartoon Panda Led Folding Desk Table Lamp


ये पांडा-थीम वाले स्टडी लैंप, जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं, बच्चों के लिए एकदम सही हैं। एलईडी लाइट रिचार्जेबल है और इसलिए बैटरी बदलने का झंझट नहीं है। एक ही स्विच ऑन और ऑफ बटन है। शरीर प्लास्टिक से बना है और किनारों से किसी भी कटौती से बचने के लिए किनारों को चिकना कर दिया गया है। लैम्प का हल्का डिज़ाइन इसे ले जाने में आसान बनाता है। इसकी कीमत 445 रूपये हैं।

Abee Led Light Clip Light Lamp for Reading Desk Lamp Table Light (Mini Size)


12 सेमी x 12 सेमी x 12 सेमी के आयामों के साथ एक लघु टेबल लैंप, एबी एलईडी लाइट क्लिप लाइट लैंप का उपयोग उचित प्रकाश व्यवस्था के तहत आसानी से पढ़ने के लिए किया जा सकता है। लैम्प की 'क्लिप ऑन' सुविधा उपयोगकर्ता को लैम्प को किसी किताब या टेबल के किनारे क्लिप करके काम करने देती है। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प माना जा सकता है जो यात्रा के साथ-साथ पढ़ना भी पसंद करते हैं। इसकी कीमत 349 रूपये हैं।

Altegic Portable Flexible Adjustable Table Lamp


जेब के आकार का लैम्प, यह लैम्प USB लाइट के रूप में होता है। 50,000 घंटे के औसत जीवन के साथ, यूएसबी पोर्ट में प्लग किए जाने पर लैंप का उपयोग किया जा सकता है। प्रकाश कोमल होता है और इस प्रकार आँखों की थकान कम करता है। बहुत लचीले शरीर के साथ, इसे बेडसाइड लैंप, वर्क स्टेशन लैंप या रीडिंग लैंप के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका लघु आकार इसे एक नियमित अध्ययन लैंप की भारीता से छुटकारा दिलाता है और इसे लंबा जीवन काल देता है। USB पोर्ट इसे किसी भी पोर्ट से कनेक्ट करने के लिए उपयुक्त बनाता है। इसकी कीमत 129 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story