×

Best Table Fans Price: उमस वाली गर्मी को करें दूर, घर लाए भारत के सबसे बेस्ट टेबल फैन

Best Table Fans Price in India: आपके लिए बेस्ट टेबल फैन विकल्पों का चयन करते समय हम विभिन्न कारकों पर विचार करते हैं। हम पंखे के टिकाउपन और सुवाह्यता की तलाश करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 24 Feb 2023 2:20 AM GMT
Best Table Fans
X

Best Table Fans(photo-social media)

Best Table Fans Price in India: आपके लिए बेस्ट टेबल फैन विकल्पों का चयन करते समय हम विभिन्न कारकों पर विचार करते हैं। हम पंखे के टिकाउपन और सुवाह्यता की तलाश करते हैं। हम एक ऐसे पंखे की तलाश करते हैं जो उपयोग में आसान हो और जिसमें विभिन्न गति विकल्प हों। हम आकार और शक्ति स्रोत पर भी विचार करते हैं। इनके अलावा, हम उपयोगकर्ता रेटिंग पर विचार करते हैं। चलिए लिस्ट पर नजर डालते हैं।

Piesome Powerful Rechargeable Table Fan


पीसम पावरफुल रिचार्जेबल टेबल फैन एक रिचार्जेबल फैन है जो बिजली कटौती के समय में उपयोगी है और इसे टेबल फैन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका उपयोग एसी और डीसी दोनों मोड में किया जा सकता है। इसमें तीन 8 इंच के ब्लेड और स्पोर्ट्स 21 एलईडी लाइट्स हैं। इसे USB केबल का उपयोग करके रिचार्ज किया जा सकता है और पूरी तरह से चार्ज होने में 12 घंटे तक का समय लगता है। यह पंखे के लिए 4 घंटे और बिजली के बिना रोशनी के लिए 8 घंटे तक चलने का समय प्रदान करता है। इसकी कीमत 899 रूपये हैं।

Orient Electric Desk-26 Trendz 400mm Table Fan


ओरिएंट इलेक्ट्रिक डेस्क-26 ट्रेंड्ज 400 एमएम टेबल फैन 58 वाट की मोटर से लैस है और 1300 आरपीएम की उच्च गति प्रदान करता है। यह प्रति घंटे 5040 घन मीटर की वायु वितरण दर प्रदान करता है और इसमें 400 मिमी का स्वीप क्षेत्र है। यह पाउडर कोटेड गार्ड और पॉलीमर रिंग के साथ आता है जो इसे जंग से बचाता है। इसमें तीन ब्लेड हैं और यह 90 डिग्री का दोलन प्रदान करता है। यह एक थर्मल अधिभार संरक्षण उपकरण से लैस है जो मोटर को ओवरहीटिंग और वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से बचाता है। इसकी कीमत 2140 रूपये हैं।

Havells Crescent 250mm Table Fan


Havells Crescent 250mm टेबल फैन 38 वाट की मोटर द्वारा संचालित है और त्वरित शीतलन सुनिश्चित करने के लिए 1350 RPM की उच्च गति प्रदान करता है। यह एक ऑटो शट ऑफ फंक्शन के साथ आता है जो गिरने का पता चलने पर पंखे को बंद कर देता है। इसमें एक झटके से मुक्त घूमने वाली ग्रिल है जो हवा के उचित प्रसार को सुनिश्चित करती है। यह 3 गति विकल्प प्रदान करता है और 2 घंटे के टाइमर के साथ आता है। इसमें पाँच वायुगतिकीय रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड हैं और यह 180-डिग्री फैन हेड मूवमेंट प्रदान करता है। इसकी कीमत 2499 रूपये हैं।

Crompton HiFlo Eva 16-inch Table Fan


क्रॉम्पटन हाईफ्लो ईवा 16-इंच टेबल फैन में एक शक्तिशाली मोटर है जो एक अच्छा वायु प्रवाह प्रदान करने के लिए 1300 RPM उत्पन्न करता है। इसमें एक प्लास्टिक बॉडी है और यह एक विस्तृत आधार के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि यह आसानी से गिरे नहीं। यह 60 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की एयर डिलीवरी रेट के साथ आता है और इसका स्वीप एरिया 400mm है। क्रॉम्पटन का टेबल फैन अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया है और टेबल पर अच्छा दिखता है। इसकी कीमत 2438 रूपये हैं।

Usha Maxx Air 400mm Table Fan


उषा मैक्स एयर 400 एमएम टेबल फैन 55 वॉट की मोटर से लैस है और एक नए बेस डिजाइन के साथ आता है। इसका वजन लगभग 4 किलो है, जो इसे पोर्टेबल और ले जाने में आसान बनाता है। यह 100 प्रतिशत कॉपर मोटर के साथ आता है जो कुशल प्रदर्शन प्रदान करता है। इसमें एक फिंगर प्रूफ सेफ्टी ग्रिल है जो आपकी उंगलियों को पंखे के ब्लेड को छूने से रोकता है। इसमें वायुगतिकीय रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड हैं जो 67 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की वायु वितरण दर प्रदान करते हैं। इसकी कीमत 2599 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story