TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Best Tablets Under 30000: सस्ते में खरीदें बेस्ट टैबलेट, यहां देखें लिस्ट और दाम

Best Tablets Under 30000: जब आप भारत में 30000 के अंदर सबसे अच्छा टैबलेट लेने के बारे में सोच रहे हैं, इस कीमत वर्ग में आपको मिलने वाली कुछ बेहतरीन टैबलेट हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Feb 2023 12:49 PM GMT
Best Tablets Under 30000
X

Best Tablets Under 30000(photo-social media)

Best Tablets Under 30000:जब आप भारत में 30000 के अंदर सबसे अच्छा टैबलेट लेने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप चाहते हैं कि यह एक ऑलराउंडर हो। यह न केवल निर्बाध प्रदर्शन है जिसकी आप तलाश कर रहे हैं, बल्कि इसका बैकअप लेने के लिए एक शानदार बैटरी लाइफ भी है। इसके अलावा, सुस्त डिस्प्ले वाला टैबलेट आपके लिए कोई अच्छा काम नहीं करेगा। तो, एक उत्कृष्ट प्रदर्शन भी ऐसी चीज है जिसकी आपको अपने टेबलेट पर आवश्यकता होती है। अच्छी बात यह है कि जिन टैबलेट्स को हमने यहां सूचीबद्ध किया है, वे सभी पर सही निशान लगाते हैं और इस कीमत वर्ग में आपको मिलने वाली कुछ बेहतरीन टैबलेट हैं।

Apple iPad 9th Gen


2021 Apple iPad मॉडल उर्फ ​​​​iPad 9th Gen है, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। आपको iPhone 11 जैसा ही प्रदर्शन मिलता है। इसके अतिरिक्त, आपकी सभी व्यस्त आवश्यकताओं के लिए यहां एक उत्कृष्ट प्रदर्शन है। बायोनिक A13 के लिए धन्यवाद, आप कोई भी गेम खेल सकते हैं जिसे आप खेलना चाहते हैं, जेनशिन इम्पैक्ट से CoD मोबाइल तक, हकलाना- मुक्त। सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 3.5mm का हेडफोन जैक मिलता है। निश्चित रूप से इस सूची में 30000 के तहत सबसे अच्छा ऑल-राउंडर टैबलेट है। आमतौर पर, स्मार्टफोन की कीमत लगभग भारत में 30,500 होती है। हालाँकि, फ्लिपकार्ट पर कई ऑफ़र हैं जो इसे 30000 से नीचे लाते हैं, मोटे तौर पर लगभग रु 27,000 इसके अलावा, आप हमेशा अपना पुराना स्मार्टफोन या टैबलेट एक्सचेंज के लिए रख सकते हैं और एक अविश्वसनीय छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Xiaomi Pad 5


Xiaomi Pad 5 अभी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले टैबलेट में से एक है। इसलिए और पिछले महीने बिक्री पर जाने के तुरंत बाद यह स्टॉक से बाहर हो गया। आपको अगली बिक्री तक कुछ समय के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है, लेकिन यह पूरी तरह से इसके लायक है। इसके कई कारण हैं। Xiaomi Pad 5 फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC द्वारा संचालित है। यह चिपसेट आसानी से Xiaomi Pad 5 को भारत में 30000 के तहत सबसे अच्छा एंड्रॉइड गेमिंग टैबलेट बनाता है। इसके अलावा, डिस्प्ले, बैटरी बैकअप और डिज़ाइन इसे और भी बेहतर बनाते हैं। इसकी कीमत 26,999 रूपये हैं।

Moto Tab G70


यदि आप मोटोरोला के प्रशंसक हैं, तो आपको वास्तव में किसी अन्य टैबलेट को देखने की आवश्यकता नहीं है। Moto Tab G70 आपके लिए एक बेहतरीन डिवाइस है। साफ-सुथरा नियर-स्टॉक Android UI तुरंत भीड़ से अलग दिखाई देता है। इसका मतलब यह है कि आपको एक ऐसा यूआई मिलता है जिसमें कोई ब्लोटवेयर नहीं है। यहां तक ​​कि आपको अपनी गैलरी और फाइल मैनेजर ऐप्स को भी खुद डाउनलोड करना होगा। यह अक्सर की तुलना में अधिक काम आएगा और यह इस सूची में अन्य टैबलेट्स पर इसका लाभ उठाता है। इसके अलावा, मीडियाटेक हेलियो G90T एक टैबलेट पर होने के लिए एक ऐसा बेहतरीन चिपसेट है। यह 2022 में भी आपके द्वारा फेंके गए किसी भी चीज़ का ध्यान रख सकता है। यह ठीक वही चिपसेट है जिसने Xiaomi Redmi Note 8 Pro को 2019 में इतना लोकप्रिय डिवाइस बना दिया। निश्चित रूप से भारत में 30000 के तहत जाने के लिए सबसे अच्छे टैबलेट विकल्पों में से एक है। इसकी कीमत 21,990 रूपये हैं।

Lenovo Yoga Tab 11


टैबलेट की लेनोवो योग टैब सीरीज केवल एक और एक कारण के लिए लोकप्रिय है - उनका उत्कृष्ट बहुमुखी डिजाइन। लेनोवो योग टैब 11 समान बेहतर कार्यात्मक डिजाइन के साथ आता है। इसके अलावा, यह सिर्फ दिखने के बारे में नहीं है। मीडियाटेक हेलियो G90T टैबलेट को पॉवर देने के लिए आपको अच्छी मात्रा में शक्ति और सहजता मिलती है। लाउड स्पीकर एक अतिरिक्त बोनस हैं। एक 2K डिस्प्ले है जो आपके पसंदीदा शो को बिंग-वॉचिंग को और अधिक मनोरंजक बना देगा। यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो एक शक्तिशाली टैबलेट चाहते हैं, जिसमें स्टाइलिश रूप से अद्वितीय डिज़ाइन भी है, तो यह आपके लिए 30000 के तहत सबसे अच्छे टैबलेट विकल्पों में से एक है। इसकी कीमत 25,949 रूपये हैं।

Samsung Galaxy Tab S6 Lite


सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 लाइट आपके लिए सही साथी है। आइए हम आपको बताते हैं ऐसा क्यों। मालिकाना एस पेन है जो आपको सीधे बॉक्स में मिलता है। यह मैग्नेटिक एस पेन आसानी से खुद को टैबलेट से जोड़ सकता है और कहीं भी और हर जगह इस्तेमाल किया जा सकता है, जहां आप इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं। एस पेन के शामिल होने से यह सैमसंग की ओर से एक बहुत ही वैल्यू-फॉर-मनी टैबलेट की पेशकश करता है। यदि आप एक छात्र, शिक्षक, एक पेशेवर कलाकार या कोई भी व्यक्ति हैं, जिन्हें अपने टैबलेट के साथ एक उच्च श्रेणी के स्टाइलस की आवश्यकता है, तो यह इस श्रेणी में सबसे अच्छा टैबलेट है। 30000 जो आप भारत में प्राप्त कर सकते हैं। इसकी कीमत 26,999 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story