×

Best Thermal Printers For Bill: तेजी से बिल या रसीद काटने के लिए खरीदें बेस्ट थर्मल प्रिंटर, ऐमज़ॉन पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Best Thermal Printers For Bill: बिलिंग के लिए सबसे उपयुक्त, थर्मल प्रिंटर व्यवसायों द्वारा उनके पॉकेट-फ्रेंडली ऑपरेशन के लिए व्यापक रूप से माने जाते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 March 2023 2:35 AM GMT
Best Thermal Printers For Bill
X

Best Thermal Printers For Bill(photo-social media)

Best Thermal Printers For Bill: बिलिंग के लिए सबसे उपयुक्त, थर्मल प्रिंटर व्यवसायों द्वारा उनके पॉकेट-फ्रेंडली ऑपरेशन के लिए व्यापक रूप से माने जाते हैं। मुद्रित पाठ या छवि एक लंबी अवधि के लिए पठनीय है और स्याही टैंक प्रिंटर का उपयोग करके किए गए प्रिंटों की तुलना में स्पष्ट है। एक थर्मल प्रिंटर तेजी से बिल, रसीद और टिकट प्रिंट कर सकता है और यह स्याही की लागत पर पैसे बचाने में मदद करता है क्योंकि यह कुशल प्रिंटिंग समाधान देने के लिए हीट का उपयोग करता है। थर्मल प्रिंटर खरीदने में आपकी मदद करने के लिए, यहां ऐमज़ॉन पर उपलब्ध बेस्ट विकल्प हैं।

Epson C31CE95422 Thermal Printer


एप्सन थर्मल प्रिंटर आपको आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर ईपीओएस-प्रिंट के साथ किसी भी स्मार्ट डिवाइस से सीधे प्रिंट करने की अनुमति देता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी, ईथरनेट, ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी दी गई है। आपको वेब ब्राउज़र से ईपीओएस-प्रिंट तकनीक का उपयोग करके कुशलतापूर्वक और तेज़ी से प्रिंट करने में भी सक्षम होना चाहिए। एप्सन थर्मल प्रिंटर आपको बैकवर्ड फीडिंग के साथ कागज बचाने देता है और यह रसीद की लंबाई को 30 प्रतिशत तक कम कर सकता है।

Niyama Wireless Bluetooth Thermal Printer


नियमा थर्मल प्रिंटर में एक पोर्टेबल डिज़ाइन है और यह हल्का है, जिसका वजन केवल 205 ग्राम है। कहा जाता है कि प्रिंटर हेड का जीवन चक्र 50 किमी तक होता है। यह ऑटो ब्लूटूथ पेयरिंग की अनुमति देता है जो इसके संचालन को परेशानी मुक्त बनाता है। यह बिलिंग, टिकटिंग और प्रिंटिंग रसीदों के लिए उपयुक्त है। नियमा थर्मल प्रिंटर को इसके संचालन के लिए स्याही कारतूस या रिबन की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी कीमत 2499 रूपये हैं।

Wizzit Seiben 58mm Thermal Printer


Wizzit Seiben थर्मल प्रिंटर ब्लूटूथ और USB इंटरफ़ेस के माध्यम से आसान कनेक्टिविटी प्रदान करता है। ऐसा कहा जाता है कि यह मोबाइल और कंप्यूटर दोनों के माध्यम से प्रिंटिंग का समर्थन करता है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 2,200mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर एक दिन की बैटरी लाइफ देती है। प्रिंटर बिल और रसीदें छापने के लिए एक उपयुक्त विकल्प है। Wizzit Seiben थर्मल प्रिंटर को व्यवसायों के लिए मनी प्रिंट के लिए मूल्य प्रदान करना चाहिए।

TVS Electronics RP 3220


टीवीएस इलेक्ट्रॉनिक्स आरपी 3220 थर्मल प्रिंटर वाई-फाई जैसी वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो इसे रिटेल और हॉस्पिटैलिटी के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। ऐसा कहा जाता है कि यह हाई-स्पीड प्रिंटिंग समाधान प्रदान करता है और तेजी से बिलिंग बढ़ाने में मदद कर सकता है। इसमें तेज संचालन के लिए एक ऑटो पेपर-कटर है। TVS Electronics RP 3220 थर्मल प्रिंटर इमेज या प्रिंट बनाने के लिए गर्मी का उपयोग करता है और लंबे समय में पैसे बचाने में मदद करता है। इसकी कीमत 17579 रूपये हैं।

Everycom EC-58 58mm


यह हमारी सूची में एक और किफायती थर्मल प्रिंटर है। इसकी सामर्थ्य के बावजूद, यह सुविधाओं का एक समूह प्रदान करता है। आकार के संदर्भ में, प्रिंटर आकार में छोटा और कॉम्पैक्ट है और ब्लूटूथ और यूएसबी जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्पों का भी समर्थन करता है। इसके अलावा, आप 58 मिमी के पेपर आकार का उपयोग कर सकते हैं, और उत्पाद 90 मिमी प्रति सेकंड की अच्छी गति से प्रिंट कर सकता है। वर्तमान में, आप इस थर्मल प्रिंटर को ₹2,099 में खरीद सकते हैं, जो इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है। इसकी कीमत 2689 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story