×

Best Tripod Stand: अपने मोबाइल फोन के लिए बेस्ट ट्राइपॉड स्टैंड, जाने फीचर्स और प्राइस

Best Tripod Stand: पिछले कुछ वर्षों में स्मार्टफ़ोन कैमरे ने एक लंबा सफर तय किया है और आपको महंगा डीएसएलआर खरीदे बिना डिटेल कैप्चर करने की अनुमति देता है।

Anjali Soni
Published on: 26 Aug 2023 2:11 AM GMT
Best Tripod Stand: अपने मोबाइल फोन के लिए बेस्ट ट्राइपॉड स्टैंड, जाने फीचर्स और प्राइस
X
Best Tripod Stand(Photo-social media)

Best Tripod Stand: पिछले कुछ वर्षों में स्मार्टफ़ोन कैमरे ने एक लंबा सफर तय किया है और आपको महंगा डीएसएलआर खरीदे बिना डिटेल कैप्चर करने की अनुमति देता है। यदि आप स्मार्टफोन से तस्वीरें खींचना चाहते हैं, तो तिपाई लेना एक अच्छा विचार हो सकता है क्योंकि यह आपको अधिक स्थिर तस्वीरें और वीडियो प्राप्त करने की अनुमति देता है। एक ट्राइपॉड आपको अपने हाथों के हिलने की चिंता किए बिना अच्छी क्वालिटी वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की अनुमति देता है।

Syvo WT 3130 Aluminum Tripod

Syvo WT 3130 ट्राइपॉड एक हल्का उपकरण है जो स्मार्टफोन, डिजिटल कैमरा और पॉकेट कैमरा के साथ काम करता है। यह तीन-तरफ़ा हेड के साथ आता है और इसे 360-डिग्री घुमाया जा सकता है। यह उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम धातु का उपयोग करके बनाया गया है जो इसे टिकाऊ बनाता है और यह नॉन-स्लिप रबर फुट पैड के साथ आता है। यह तीन विस्तार योग्य अनुभागों के साथ आता है जो आपको इसे 50 इंच तक बढ़ाने की अनुमति देता है। यह सुविधाओं और कीमत के बीच एक अच्छा संतुलन प्रदान करता है, जो इसे एक उत्कृष्ट विकल्प बनाता है।

DIGITEK (DTR 260 GT) Gorilla Tripod

DIGITEK DTR 260 GT गोरिल्ला ट्राइपॉड उच्च गुणवत्ता वाले ABS का उपयोग करके बनाया गया है जो यह सुनिश्चित करता है कि यह अन्य प्लास्टिक विकल्पों की तुलना में अधिक समय तक चले। इसका उपयोग मोबाइल फोन, गोप्रो और डीएसएलआर के साथ किया जा सकता है। यह एक एनोडाइज्ड घूमने वाले गोले और एक सटीक कोण लॉक के साथ आता है। यह अधिकतम 1 किलोग्राम भार ले सकता है और अधिकतम ऊंचाई 240 मिमी प्रदान करता है। एंटी-स्लिप इलास्टिक सामग्री के कारण यह बहुत लचीला है। यह ब्लूटूथ रिमोट के साथ आता है जो आपको आसानी से तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति देता है।

Photron STEDY PRO 550 Tripod

फोट्रॉन स्टेडी प्रो 550 ट्राइपॉड 136 सेमी की अधिकतम उपयोग योग्य ऊंचाई के साथ 4-ट्यूब सेक्शन एल्यूमीनियम पैरों के साथ आता है। यह कॉम्पैक्ट ट्राइपॉड मोबाइल फोन, कॉम्पैक्ट कैमरे और अधिकांश डीएसएलआर के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह 3-वे पैन हेड और एक त्वरित रिलीज़ प्लेट के साथ आता है, जो इसे सभी प्रकार के फोटोग्राफरों के लिए आदर्श बनाता है। इसके अलावा, इस तिपाई में एक लेवल टेस्टर भी है, जो जमीन समतल न होने पर उपयोगी हो सकता है। यदि आप एक विश्वसनीय उपकरण की तलाश में हैं तो फोट्रॉन का तिपाई एक अच्छा विकल्प है।

DIGITEK DTR 200 MT Portable & Flexible Mini Tripod

यदि आप एक कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल ट्राइपॉड की तलाश में हैं तो DIGITEK DTR 200 MT एक और अच्छा विकल्प है। इसका उपयोग मोबाइल फोन, गोप्रो और अधिकांश डीएसएलआर के साथ किया जा सकता है। यह स्क्रू कनेक्टर के साथ बॉल हेड के साथ आता है और अधिकतम 7.87-इंच की ऑपरेटिंग ऊंचाई प्रदान करता है। यह लगभग 1 किलो वजन सहन कर सकता है और इसमें एंटी-स्किड रबर पैर हैं जो इसे स्थिर रखते हैं। यदि आप एक तिपाई की तलाश में हैं जिसे आप आसानी से अपने बैग में पैक कर सकते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है।

Osaka OS 550 Tripod

ओसाका ओएस 550 ट्राइपॉड एक पोर्टेबल और हल्का विकल्प है जो आपके मोबाइल फोन के साथ-साथ डीएसएलआर को भी आसानी से पकड़ सकता है। यह उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम से बना है जो 2.5 किलोग्राम तक का भार सहन कर सकता है जो इसे छोटे कैमरा सिस्टम और सभी प्रकार के फोन के लिए उपयोग करने योग्य बनाता है। इसमें 3-वे पैन हेड है जो अधिकांश लेजर स्तरों और वीडियो कैमरों के लिए उपयुक्त है। ओसाका ओएस 550 ट्राइपॉड एक बढ़िया विकल्प है जो छोटे कैमरा सिस्टम को पकड़ सकता है और साथ ही अपने फॉर्म फैक्टर के कारण शानदार पोर्टेबिलिटी भी प्रदान करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story