Vacuum Cleaners Price in India: अपने अच्छे घर को रखें एक दम साफ़, आज ही खरीदें ये बेस्ट वैक्यूम क्लीनर

Best Vacuum Cleaners Price in India: इस लेख में, हम इनमें से प्रत्येक वैक्यूम क्लीनर की विशेषताओं पर चर्चा करेंगे ताकि आपको अपनी आवश्यकताओं के लिए बेस्ट वैक्यूम क्लीनर चुनने में मदद मिल सके।

Anjali Soni
Published on: 14 April 2023 8:00 AM GMT
Vacuum Cleaners Price in India: अपने अच्छे घर को रखें एक दम साफ़, आज ही खरीदें ये बेस्ट वैक्यूम क्लीनर
X
Best Vacuum Cleaners Price in India (Photo-social media)

Best Vacuum Cleaners Price in India: यदि आप अपने घर के लिए अच्छा वैक्यूम क्लीनर खरीदना चाहते हैं और यह सुनिश्चित नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सा वैक्यूम क्लीनर इस्तेमाल किया जाए, तो यह मार्गदर्शिका आपके लिए उपयुक्त है! आपके घर के लिए बेहतरीन वैक्यूम से लेकर शानदार डील तक, हमने आपको कवर किया है। ये वैक्यूम क्लीनर आपके बजट के अंतर्गत हैं और अच्छी क्वालिटी वाली सुविधाएं और सुविधाएं प्रदान करते हैं। इस लेख में, हम इनमें से प्रत्येक वैक्यूम क्लीनर की विशेषताओं पर चर्चा करेंगे ताकि आपको अपनी आवश्यकताओं के लिए बेस्ट वैक्यूम क्लीनर चुनने में मदद मिल सके।

Dyson V8 Absolute Cord-Free Vacuum Cleaner

डायसन वैक्यूम क्लीनर अपने उन्नत फिल्ट्रेशन, साइलेंट ऑपरेशन और शक्तिशाली सक्शन के लिए जाने जाते हैं। 110,000 आरपीएम की गति के साथ, डायसन की डिजिटल मोटर वी8 आपके फर्श और छत के हर वर्ग इंच को साफ करती है। एक मिनी मोटराइज्ड ब्रश बार की विशेषता जो फर्नीचर, गद्दों और सीढ़ियों से कठोर दागों को हटाने में सहायता करती है। इसके अलावा, यह एक कम पहुंच वाले एडॉप्टर और एक डिटैंगलिंग डिवाइस के साथ आता है। अपने वैंड एंगल के साथ, इस वैक्यूम क्लीनर को कम फर्नीचर के पीछे साफ करने के लिए 90 डिग्री घुमाया जा सकता है। इसकी कीमत 29,990 रूपये हैं।

Inalsa Vacuum Cleaner Wet and Dry Micro WD10 with 3in1 Multifunction Wet/Dry/Blowing

भारत में घरों के लिए सर्वश्रेष्ठ वैक्यूम क्लीनर की हमारी सूची शुरू करने के लिए, हमारे पास एक प्रमुख वैक्यूम क्लीनर ब्रांड, इनाल्सा है। Inalsa वैक्यूम क्लीनर गीला और सूखा माइक्रो WD10 3in1 मल्टीफ़ंक्शन के साथ गीला/सूखा/ब्लोइंग| 14KPA सक्शन और प्रभाव प्रतिरोधी पॉलिमर टैंक (पीला/काला) में तेज और शक्तिशाली सक्शन, सुरक्षित लैच सिस्टम और एक बड़ी ऑपरेटिंग रेंज जैसी विशेषताएं हैं। यह हल्का और कॉम्पैक्ट है और इसमें फर-एकीकृत ब्रश है। इसकी कीमत 3,859 रूपये हैं।

KENT Force Cyclonic Vacuum Cleaner 2000-Watt

Kent Force साइक्लोनिक वैक्यूम क्लीनर 2000-वाट (व्हाइट और सिल्वर) में साइक्लोन 5 उन्नत सफाई तकनीक है। इसकी विशेषताओं में रबरयुक्त पहिए और कम शोर शामिल हैं। यह वैक्यूम क्लीनर आसान सफाई के लिए एक उच्च-शक्ति मोटर और सहायक उपकरण प्रदान करता है। इसकी कीमत 5,999 रूपये हैं।

Eureka Forbes Quick Clean DX 1200-Watt Vacuum Cleaner for Home

Kent Force साइक्लोनिक वैक्यूम क्लीनर 2000-वाट (व्हाइट और सिल्वर) में साइक्लोन 5 उन्नत सफाई तकनीक है। इसकी विशेषताओं में रबरयुक्त पहिए और कम शोर शामिल हैं। यह वैक्यूम क्लीनर आसान सफाई के लिए एक उच्च-शक्ति मोटर और सहायक उपकरण प्रदान करता है। इसकी कीमत 3,299 रूपये हैं।

KENT - KSL-612 Wet and Dry Vacuum Cleaner 1200-Watt

केंट का एक और उत्पाद, केन्ट - केएसएल-612 वेट एंड ड्राई वैक्यूम क्लीनर 1200-वाट (मैटेलिक सिल्वर), भारत के सबसे अच्छे गीले और सूखे वैक्यूम क्लीनर में से एक है। इस वैक्यूम क्लीनर की क्षमता 20L है। इसमें ब्लोअर फंक्शन और वेट एंड ड्राई फंक्शन है। इसकी कीमत 6,762 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story