×

Best Bluetooth Earphones With Mic: सस्ती कीमत पर खरीदें बेस्ट वायरलेस इयरफ़ोन, मिलेगी जबरदस्त साउंड क्वालिटी

Best Bluetooth Earphones With Mic: ब्लूटूथ इयरफ़ोन की एक विस्तृत सीरीज है जिसे आप अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं बेस्ट ब्लूटूथ इयरफ़ोन।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 March 2023 3:54 AM GMT
Best Bluetooth Earphones With Mic
X

Best Bluetooth Earphones With Mic(photo-social media)

Best Bluetooth Earphones With Mic: आपके पास एक नया स्मार्टफोन है जिसमें 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं है? चिंता न करें, ब्लूटूथ इयरफ़ोन की एक विस्तृत सीरीज है जिसे आप अच्छी कीमत पर खरीद सकते हैं। वायरलेस इयरफ़ोन पिछले कुछ वर्षों में बहुत बेहतर हो गए हैं। ब्लूटूथ हेडफ़ोन के बढ़ते उपयोग के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि शीर्ष स्तरीय स्मार्टफोन निर्माताओं ने भी अपने उत्पादों को प्रतिस्पर्धी कीमतों पर लॉन्च किया है, जबकि अभी भी एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करते हुए। चलिए जानते हैं बेस्ट ब्लूटूथ इयरफ़ोन।

OnePlus Bullets Wireless Z2


OnePlus Bullets Wireless Z2 अच्छे साउंड अनुभव के लिए 12.4mm बास ड्राइवर और सुपर बास टोन से लैस है। यह एक बार चार्ज करने पर 30 घंटे तक चल सकता है और वार्प चार्ज फीचर से लैस है जो सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग के साथ 20 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान कर सकता है। यह गेमिंग के लिए 100ms लो-लेटेंसी मोड प्रदान करता है। यदि आप एक किफायती वायरलेस हेडफ़ोन की तलाश में हैं तो यह एक उत्कृष्ट विकल्प है। इसकी कीमत 1999 रूपये हैं।

Sony WI-XB400 earphone


Sony WI-XB400 में बिना नेकबैंड वाला डिज़ाइन भी है, जिसमें दोनों ईयरबड्स तार से जुड़े हुए हैं। यह एक गहरे, प्रभावशाली संगीत अनुभव के लिए अतिरिक्त बास प्रदान करने का वादा करता है। यह एक इन-लाइन माइक के साथ आता है और बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए एचडी वॉइस को सपोर्ट करता है। यह गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यह 15 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और 10 मिनट के क्विक चार्ज के साथ 1 घंटे का प्लेबैक देने का वादा करता है। इसकी कीमत 2799 रूपये हैं।

Bose SoundSport


Sony WI-XB400 में बिना नेकबैंड वाला डिज़ाइन भी है, जिसमें दोनों ईयरबड्स तार से जुड़े हुए हैं। यह एक गहरे, प्रभावशाली संगीत अनुभव के लिए अतिरिक्त बास प्रदान करने का वादा करता है। यह एक इन-लाइन माइक के साथ आता है और बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए एचडी वॉइस को सपोर्ट करता है। यह गूगल असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है। यह 15 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और 10 मिनट के क्विक चार्ज के साथ 1 घंटे का प्लेबैक देने का वादा करता है। इसकी कीमत 3231 रूपये हैं।

Bose SoundSport


बोस साउंडस्पोर्ट हेडफ़ोन की एक अनूठी जोड़ी है। जब आप इसका उपयोग कर रहे हों तो यह आपकी गर्दन पर रहता है, लेकिन यह समर्पित नेकबैंड के साथ नहीं आता है। इसके बजाय, यह दोनों ईयरबड्स को जोड़ने के लिए बस एक तार का उपयोग करता है। ऑडियो गुणवत्ता के मामले में, यह बोस एक्टिव ईक्यू फीचर के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। इसका हल्का डिज़ाइन इसे वर्कआउट के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

Realme Buds Wireless


रियलमी बड्स वायरलेस में बेस्टटेक्निक बीईएस2300 ऑडियो चिप और 11.2 मिमी साउंड ड्राइवर है जो शानदार बास पैदा करने में सक्षम है। यह 110 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित है जिसे 90 मिनट में चार्ज किया जा सकता है और 12 घंटे का संगीत प्लेबैक प्रदान करता है। यह लंबे समय तक उपयोग करना आसान बनाने के लिए सिलिकॉन जेल युक्तियों के साथ आता है। इसकी कीमत 1798 रूपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story