×

Best Bluetooth Speakers: ₹2000 रुपये की कम कीमत के अंदर खरीदें ब्लूटूथ स्पीकर, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Best Bluetooth Speakers: अगर आप अपने लिए नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं और आपका बजट कम है, तो हमारी यह खबर आपके बहुत काम आएगी।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 15 Feb 2023 2:13 AM GMT
Best Bluetooth Speakers
X

Best Bluetooth Speakers(photo-social media)

Best Bluetooth Speakers: ब्लूटूथ स्पीकर वायरलेस हैं और किसी भी संगत डिवाइस से ऑडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। वे आपको पोर्टेबिलिटी का विकल्प देते हैं।आप उन्हें अपनी छुट्टियों में अपने साथ ले जा सकते हैं या ध्वनि की बेहतर स्पष्टता के लिए उन्हें अपने पास रख सकते हैं। इसके अलावा, ब्लूटूथ स्पीकर अपने लिए या किसी ऐसे व्यक्ति के लिए उपहार के रूप में प्राप्त करने का एक अच्छा विकल्प है जो संगीत सुनना पसंद करता है। स्मार्टफोन स्पीकर अभी भी पर्याप्त शक्तिशाली नहीं हैं और ब्लूटूथ स्पीकर जोड़ने से आप चलते-फिरते संगीत सुन सकते हैं। आज, बाजार में हमारे पास सभी आकार और आकार में स्पीकर हैं, जो कुछ सौ रुपये से लेकर हजार रुपये तक हैं। इसमें आपकी मदद करने के लिए ₹2,000 से कम में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने के लिए हमने उन विशेषताओं की एक सूची तैयार की है जिन पर आपको प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले विचार करना चाहिए।

JBL Go


कहा जाता है कि जेबीएल गो स्पीकर एक फुल चार्ज पर पांच घंटे का प्लेटाइम देते हैं। स्पीकर का दावा है कि इसकी फ्रीक्वेंसी रिस्पांस 180Hz – 20kHz है। आप लैपटॉप या अपने मोबाइल फोन से वायरलेस तरीके से ऑडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। जेबीएल गो स्पीकर कॉम्पैक्ट और हल्का है लेकिन प्रीमियम साउंड क्वालिटी देने के लिए जाना जाता है। जेबीएल गो ब्लूटूथ स्पीकर आपको वायरलेस के साथ एक सहज अनुभव प्रदान करता है। इसकी कीमत 3,299 रुपये हैं।

Mivi Roam 2 Wireless Bluetooth Speaker


Mivi Roam 2 स्पीकर शार्प ट्रेबल, विस्तृत मिड्स और डीप बास के साथ लाउड और क्लियर ऑडियो देने का वादा करता है। कहा जाता है कि स्पीकर 70 प्रतिशत की अनुकूलित मात्रा में 24 घंटे तक का प्लेटाइम प्रदान करता है। स्पीकर के बारे में कहा जाता है कि इसकी बॉडी मजबूत है और यह वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेटिंग के साथ आता है। Mivi Roam 2 स्पीकर एयरक्राफ्ट-ग्रेड एल्यूमीनियम के साथ बनाया गया है और इसे सुनने का एक शानदार अनुभव प्रदान करना चाहिए। इसकी कीमत 1099 रूपये हैं।

boAt Stone 170 5W Bluetooth Speaker


BoAt Stone 170 स्पीकर को पूर्ण चार्ज पर 6 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ शक्तिशाली ध्वनि देने के लिए कहा जाता है। इसे फुल चार्ज होने में लगभग 2.5 घंटे का समय लगना चाहिए। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऑक्स केबल दोनों के साथ आता है। इसमें कॉल प्राप्त करने के लिए एक माइक है। स्पीकर को वाटर और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IPX6 रेटिंग मिली है। BoAt Stone 170 को पोर्टेबिलिटी में आसानी के साथ-साथ उच्च-गुणवत्ता वाला ध्वनि आउटपुट प्रदान करना चाहिए।

Portronics SoundDrum POR-547


कहा जाता है कि पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम स्पीकर ट्रेबल और मिड्स और सॉलिड बास के साथ संतुलित एक शक्तिशाली ध्वनि प्रदान करता है। आप स्पीकर का उपयोग करके भी कॉल कर सकते हैं। स्पीकर को ब्लूटूथ 4.2 के साथ वायरलेस तरीके से जोड़ा जा सकता है या आप इसे किसी भी संगत डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए AUX केबल का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा कहा जाता है कि एक बार फुल चार्ज करने पर यह 10 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। पोर्ट्रोनिक्स साउंडड्रम स्पीकर के बारे में कहा जाता है कि इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है। इसकी कीमत 1699 रुपये हैं।

boAt Stone 650


BoAt Stone 650 ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि इसकी रेंज 10 मीटर है। इसे 7 घंटे तक का प्लेबैक समय देना चाहिए और पूर्ण चार्ज में लगभग 2 घंटे लगते हैं। इसमें कॉल प्राप्त करने के लिए एक माइक है। इसे पावर-पैक 10W आउटपुट पर इमर्सिव ऑडियो देने के लिए जाना जाता है। BoAt Stone 650 में एक चिकना डिजाइन है और यह जल प्रतिरोध के लिए IPX5 रेटिंग के साथ आता है।

Infinity by Harman Fuze 100


इनफिनिटी फ़्यूज़ 100 स्पीकर को सुनने का शानदार और विशद अनुभव देने वाला कहा जाता है। यह एक दोहरे तुल्यकारक के साथ आता है जिसे बास बढ़ाने के लिए सक्रिय किया जा सकता है। स्पीकर का दावा है कि इसकी बिल्ड क्वॉलिटी टिकाऊ है, जो खराब इस्तेमाल को हैंडल कर सकती है। ऐसा कहा जाता है कि यह फुल चार्ज पर 9 घंटे का प्लेटाइम ऑफर करता है। अपडेट प्राप्त करने में आपकी सहायता के लिए यह Google नाओ और सिरी कनेक्टिविटी के साथ आता है। Fuze 100 स्पीकर कॉम्पैक्ट है और इसे IPX7 रेटिंग मिली है। इसकी कीमत 1599 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story