Robotic Vacuum Cleaners: अब कमांड देने पर होगी गजब का सफाई, आज ही खरीदे ड्रीमई डी9 मैक्स रोबोट वैक्यूम क्लीनर

Dreame D9 Max Robot Vacuum: ड्रीमई डी9 मैक्स रोबोट वैक्यूम और मॉप कॉम्बो भारत में लॉन्च हो गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 Oct 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2023 6:31 AM GMT)
Dreame D9 Max Robot Vacuum
X

Dreame D9 Max Robot Vacuum(photo-social media) 

Dreame D9 Max Robot Vacuum: ड्रीमई डी9 मैक्स रोबोट वैक्यूम और मॉप कॉम्बो भारत में लॉन्च हो गया है। नई रोबोट फ़्लोर-क्लीनिंग मशीन Xiaomi के रोबोट वैक्यूम-मॉप 2 प्रो और सेगमेंट में अन्य को टक्कर देगी। ड्रीमई डी9 मैक्स में बेहतर सटीकता, तेज मैपिंग, बेहतर बाधा और कुशल मार्ग नियोजन सुनिश्चित करने के लिए LiDAR नेविगेशन की सुविधा है। रोबोट वैक्यूम क्लीनर कठोर फर्श, टाइल्स, संगमरमर, पत्थर पर काम करता है।

ड्रीमई डी9 मैक्स की भारत में कीमत, बिक्री

ड्रीमई डी9 मैक्स रोबोट वैक्यूम और मॉप कॉम्बो की कीमत 29,999 रुपये है। वैक्यूम क्लीनर भारत में Amazon.in के माध्यम से बिक्री पर होगा। ये काफी बेहतर तरीके से काम करता है। साथ ही इसमें आपको ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो अन्य डिवाइस में देखने को मिलेंगे, चलिए इसके इन ही फीचर्स पर नजर डालते हैं।

यहां देखें ड्रीमई डी9 मैक्स के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

ड्रीमई डी9 मैक्स में 4000Pa का तीव्र सक्शन है। कंपनी का कहना है कि यह आसानी से परत को और गहराई से गंदगी और गंदगी उठाता है। रोबोट वैक्यूम गंदगी की डिग्री के अनुसार सफाई शक्ति को समायोजित करने के लिए सक्शन के 4 स्तर प्रदान करता है। जहां तक ​​एमओपी की बात है, यह 270 मिलीलीटर पानी की टंकी, 570 मिलीलीटर धूल टैंक और जल प्रवाह के 3 स्तरों से सुसज्जित है। पोछा फ़ंक्शन प्रभावी सफाई और पोंछा कार्य प्रदान करके घर को पूरी तरह से साफ करता है। इसमें 5,200mAh की बैटरी है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 180 मिनट का रनटाइम देती है और एक बार चार्ज करने पर 2690 वर्गफुट तक का क्षेत्र कवर कर सकती है। ड्रीमई डी9 मैक्स सक्शन पावर को समायोजित करने, आभासी दीवारें स्थापित करने और बहुत कुछ करने के लिए एक स्मार्ट ऐप कंट्रोल भी प्रदान करता है। रोबोट वैक्यूम क्लियर एलेक्सा, गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस कमांड के साथ संगत है, और यह तुरंत प्रतिक्रिया देता है। ड्रीमई डी9 मैक्स में ऑब्सटेकल क्रॉसिंग और एंटी-फ़ॉल सेंसर की सुविधा है, ताकि यह सीढ़ियों या ऊंचाई से न गिरे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story