×

Amazon Great Indian Festival Sale: सस्ते में खरीदे ये डीएसएलआर और एमएल कैमरे, यहां देखें बेहतरीन डील

Amazon Great Indian Festival Sale: यूजर्स अनुकूल सुविधाओं की एक सीरीज के साथ, डीएसएलआर और मिररलेस कैमरे एक शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Oct 2023 3:45 AM GMT (Updated on: 13 Oct 2023 3:45 AM GMT)
Amazon Great Indian Festival Sale: सस्ते में खरीदे ये डीएसएलआर और एमएल कैमरे, यहां देखें बेहतरीन डील
X

Amazon Great Indian Festival Sale: यूजर्स अनुकूल सुविधाओं की एक सीरीज के साथ, डीएसएलआर और मिररलेस कैमरे एक शानदार फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं। चाहे इसके विनिमेय लेंस, प्रभावशाली, ऑटोफोकस क्षमताएं, रेंज आईएसओ और बहुत कुछ हो, ये कैमरे बेस्ट फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं। यदि आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं और मौजूदा ऐमज़ॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एक बहुमुखी डीएसएलआर या मिररलेस कैमरा की तलाश कर रहे हैं, तो इस लेख के साथ, हम बेस्ट कैमरा सौदों की एक सूची संकलित कर रहे हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड या एसबीआई डेबिट कार्ड का उपयोग करके 10 प्रतिशत की तत्काल छूट प्राप्त कर सकते हैं।

Sony Alpha ILCE-6400L 24.2MP Mirrorless Camera

Sony Alpha ILCE-6400L 24.2MP APSC CMOS सेंसर और 4K HDR क्षमताओं के साथ आता है। कैमरे का कुल वजन लगभग 403 ग्राम है, जिससे इसे ले जाना आसान हो जाता है। यह आई एएफ और रियल-टाइम ट्रैकिंग भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, इसमें 425 फेज़ डिटेक्शन के साथ 0.02 सेकंड एएफ स्पीड में से एक है। यह एएफ/एई के साथ 11 एफपीएस निरंतर शूटिंग भी प्रदान करता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें वाई-फाई, एनएफसी, एचडीएमआई, यूएसबी और ब्लूटूथ की सुविधा है। यह 180-डिग्री टिल्टेबल टच एलसीडी स्क्रीन और 102400 तक आईएसओ संवेदनशीलता के साथ आता है। डील कीमत 76,469 रुपये हैं।

Canon EOS 200D II 24.1MP Digital SLR Camera

Canon EOS 200D II डुअल-पिक्सेल CMOS AF के साथ 24.1MP सेंसर प्रदान करता है और इसमें 3,975 AF पॉइंट पोजीशन के साथ आई डिटेक्शन AF सपोर्ट शामिल है। कैमरा क्रिएटिव असिस्ट फीचर के साथ आता है जो शुरुआती लोगों के लिए वांछित प्रभाव का चयन करके प्रभावशाली शॉट लेना आसान बनाता है। इसके अलावा, इस सभी रचनात्मक क्रिया को टच-सक्षम एलसीडी पर वास्तविक समय में देखा जा सकता है, जिससे आप धुंधलापन (बोकेह), चमक और जीवंतता को समायोजित कर सकते हैं। अंत में, कैमरा आपको 4K वीडियो कैप्चर करने देता है। डील कीमत 53,890 रुपये हैं।

Canon M50 Mark II

Canon M50 Mark II 21.4MP APSC सेंसर के साथ आता है और आपको शानदार 4K वीडियो रिकॉर्ड करने देता है। इसमें तेज़ ट्रैकिंग की पेशकश करने के लिए एक डुअल-पिक्सेल सीएमओएस एएफ सेंसर भी शामिल है और शुरुआती लोगों को आश्चर्यजनक शॉट्स कैप्चर करने में सक्षम बनाने के लिए एक रचनात्मक सहायता सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा, कैमरा मौसम प्रतिरोधी है और इसमें एल्यूमीनियम मिश्र धातु का निर्माण किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि यह कठिन परिस्थितियों का सामना कर सकता है। इसके अलावा, यह एक बुद्धिमान दृश्यदर्शी प्रदान करता है जो इसकी 3.2 इंच की एलसीडी स्क्रीन पर दृश्य का स्पष्ट और उज्ज्वल दृश्य प्रदान करता है। डील कीमत 55,488 रुपये हैं।

Sony Zv-1F Vlog Camera for Content Creators&Vloggers

यदि आप व्लॉगिंग उद्देश्यों और सामग्री निर्माण के लिए कैमरे की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए है। Sony Zv-1F अधिकतम 20.1MP रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है और 20 मिमी अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ आता है। इसका अधिकतम एपर्चर f2.0 है और यह शॉट्स का पूर्वावलोकन करने के लिए एलसीडी से सुसज्जित है। इसके अलावा, आपको फेस प्राथमिकता एई/आई एएफ के लिए भी समर्थन मिलता है और स्पष्ट फोकसिंग के लिए 425 कंट्रास्ट-डिटेक्शन एएफ फ्रेम पॉइंट की पेशकश की जाती है। इसमें उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए एक अंतर्निर्मित दिशात्मक 3-कैप्सूल माइक भी मिलता है। यह चलते समय स्थिर शॉट्स रिकॉर्ड करने के लिए बोकेह शॉट्स और एक सक्रिय मोड का भी समर्थन करता है। आपको स्पष्ट ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए एक अंतर्निर्मित विंडस्क्रीन भी है। डील कीमत 39,489 रुपये हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story