Buy Fire Boltt Celcius Smart Watch: फायर-बोल्ट सेल्सियस भारत में लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Buy Fire Boltt Celcius Smart Watch: फायर-बोल्ट की सेल्सियस स्मार्टवॉच में अब तक का सबसे बड़ा एचडी डिस्प्ले है। इसमें 1.91 इंच का डिस्प्ले है जो 240×296 पिक्सल की चमक प्रदान करता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 26 Dec 2022 3:03 AM GMT
Buy Fire Boltt Celcius Smart Watch
X

Buy Fire Boltt Celcius Smart Watch (photo-social media)

Buy Fire Boltt Celcius Smart Watch: उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के उद्देश्य से, घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड फायर-बोल्ट ने भारत में एक नई फायर-बोल्ट सेल्सियस स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो धातु डिजाइन, 240x296 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.91 इंच का एचडी डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन थर्मल सेंसर भी शामिल हैं, ये आपको रियल टाइम अपडेट देता है। इसमें आपको हेल्थ चेक, ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा और बहुत कुछ मिलेगा। हाल ही में, कंपनी ने स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च की है। आइए देखते हैं नई लॉन्च हुई स्मार्टवॉच की कीमत और स्पेसिफिकेशन।

फायर-बोल्ट सेल्सियस स्पेसिफिकेशन

फायर-बोल्ट की सेल्सियस स्मार्टवॉच में अब तक का सबसे बड़ा एचडी डिस्प्ले है। इसमें 1.91 इंच का डिस्प्ले है जो 240×296 पिक्सल की चमक प्रदान करता है। बिल्कुल नया फायर-बोल्ट सेल्सियस सिर्फ 9.2 मिमी पतला है और मेटल बॉडी के साथ आता है जो इसे अल्ट्रा-स्लीक, हल्का और स्टाइलिश बनाता है। वाटर रेजिस्टेंस के लिए इसे IP67 रेट किया गया है ताकि पानी में जाने पर भी घड़ी सुरक्षित रह सके। फायर-बोल्ट सेल्सियस हर किसी की फिटनेस जरूरतों के अनुरूप 123 विभिन्न खेल मोड के साथ आता है। स्मार्टवॉच सक्रिय रूप से हृदय गति, रक्त ऑक्सीजन के स्तर और नींद के चक्र को ट्रैक करती है ताकि उपयोगकर्ताओं को उनके शरीर में होने वाले बदलावों के बारे में सचेत किया जा सके और पहले से एहतियाती उपाय करने के लिए तैयार रहें।

अन्य फीचर्स की बात करें तो सेल्सियस स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट थर्मल सेंसर है, जिसका काम शरीर के तापमान पर नजर रखना और रियल टाइम बेसिस पर रिपोर्ट जेनरेट करना है। स्मार्टफोन को बिना छुए, स्मार्टवॉच कनेक्ट होने पर उपयोगकर्ता सभी कॉल और संदेशों की सूचनाएं प्राप्त कर सकेंगे। इसमें यूजर्स को अपने मूड, स्टाइल या किसी मौके के हिसाब से वॉच फेस को सेट करने का फीचर मिलता है। भारत में फायर-बोल्ट सेल्सियस स्मार्टवॉच की कीमत 1799 रुपये से शुरू होती है। इसके चार कलर ऑप्शन ब्लैक, पिंक, सिल्वर और गोल्ड ब्लैक में उपलब्ध हैं। अगर आप डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट और firebolt.com से खरीद सकते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story