×

Best Hitachi Air Conditioners: गर्मियों में खरीदें भारत के बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स

Best Hitachi Air Conditioners: प्रसिद्ध जापानी निर्माता हिताची अपने उपभोक्ता घरेलू उपकरणों के लिए जाना जाता है, जो एयर कंडीशनर में विशेषज्ञता रखते हैं।

Anjali Soni
Published on: 12 Jun 2023 11:57 AM GMT
Best Hitachi Air Conditioners: गर्मियों में खरीदें भारत के बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर, जाने कीमत और फीचर्स
X
Best Hitachi Air Conditioners(Photo-social media)

Best Hitachi Air Conditioners: प्रसिद्ध जापानी निर्माता हिताची अपने उपभोक्ता घरेलू उपकरणों के लिए जाना जाता है, जो एयर कंडीशनर में विशेषज्ञता रखते हैं। कंपनी लगभग हर मूल्य श्रेणी में विभिन्न प्रकार के एसी प्रदान करती है, जो इसे दक्षिण एशिया के अधिकांश हिस्सों में उपभोक्ताओं का पसंदीदा ब्रांड बनाता है। हिताची आपको स्प्लिट और विंडो एयर कंडीशनर दोनों प्रदान कर सकता है। ये एयर कंडीशनर आपको अपने घर के लिए सबसे अच्छी शीतलन प्रणाली की गारंटी देते हैं, यहाँ तक कि अत्यधिक गर्मी में भी, उनके अत्याधुनिक नवाचारों और सुविधाओं के लिए धन्यवाद। इसके अतिरिक्त, इन एयर कंडीशनरों की कीमत हर खरीदार के बजट में फिट होने के लिए सटीक है। हालांकि, बेस्ट हिताची एसी की तलाश करते समय आपके पास विकल्पों की भरमार हो जाएगी। इसलिए, हमने जापानी निर्माता द्वारा प्रदान किए जाने वाले पांच बेस्ट एसी की इस सूची को एक साथ रखा है। इसमें बताए गए सभी एयर कंडीशनर पूरे भारत में प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं। तो, चलिए इसके साथ शुरू करते हैं।

Hitachi 1.5 Ton 3 Star Window AC (RAW318HFDO)

हमारी सूची में 5 सबसे अच्छे हिताची एयर कंडीशनर में से पहला हिताची 1.5 टन 3 स्टार विंडो एसी है, जिसमें कॉपर कंडेनसर और एक आसान टाइमर सिस्टम है। इस विशेष एयर कंडीशनर के साथ, आप 50 डिग्री सेल्सियस से ऊपर गर्म गर्मी के दिनों में भी सबसे अधिक ठंडक का अनुभव कर सकते हैं। इसके अलावा, आप आसानी से इस मॉडल के कामकाज का प्रबंधन कर सकते हैं, इसके सुविधाजनक टाइमर यह एयर कंडीशनर अपने ड्राई मोड की बदौलत अंतरिक्ष में नमी के स्तर को सफलतापूर्वक नियंत्रित करता है। इसके अतिरिक्त, यह एयर कंडीशनर अपने चरम प्रदर्शन मोड के लिए बेहतर शीतलन सुविधा प्रदान करता है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Window AC (RAV518HUD)

हमारी सूची में दूसरा सबसे अच्छा हिताची एसी हिताची 1.5 टन 5 स्टार विंडो एयर कंडीशनर है, जिसमें एक सुंदर बाहरी एलसीडी डिस्प्ले और डुअल-चैनल कूलिंग है। यह एयर कंडीशनर लंबे जीवन और बेहतर प्रदर्शन के लिए पाइपों को आपस में जोड़ने के साथ उच्च-विश्वसनीयता वाले कॉपर ट्यूब कंडेनसर का उपयोग करता है। इसके अलावा, यह एक चतुर कार्यक्षमता के साथ आता है जो आपके क्षेत्र में तापमान और आर्द्रता पर नज़र रखता है और एक बटन के स्पर्श पर तापमान और पंखे की गति को संशोधित करता है ताकि उच्च आर्द्रता के स्तर के दौरान भी एक आरामदायक शीतलन अनुभव प्रदान किया जा सके।

Hitachi 1 Ton 5 Star Split Inverter AC (RAFG512HFEOZ1)

हमारी सूची में निम्नलिखित सबसे अच्छा हिटाची एयर कंडीशनर हिताची 1 टन 5 स्टार स्प्लिट इन्वर्टर एसी है, जिसमें 5 स्टार बीईई रेटिंग और जंग रोधी कॉपर कंडेनसर कॉइल है। चूंकि यह एक इन्वर्टर एसी है, इसलिए जब मशीन को लंबे समय तक इस्तेमाल किया जाता है तो कंप्रेसर की गति को धीमा करके कम विद्युत ऊर्जा का उपयोग किया जाता है। इसका मतलब यह है कि एक मानक पारंपरिक एसी की तुलना में आपको 40 प्रतिशत तक कम बिजली शुल्क मिलता है। एसी में साइलेंट एयरफ्लो ऑपरेशन और ऑटो रीस्टार्ट कार्यक्षमता भी है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (RSRG518HEEA)


हमारे सबसे अच्छे हिताची एयर कंडीशनरों की सूची में चौथा हिताची 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जिसमें एक एंबियंट लाइट सेंसर है, जो बिना किसी परेशानी के कमरे के तापमान का पता लगाता है। गर्मी के सबसे गर्म दिनों में भी, हिताची की बुद्धिमान पेंटा सेंसर तकनीक अपने अत्याधुनिक माइक्रोप्रोसेसर के साथ आदर्श कूलिंग प्रदान करती है, लोड भिन्नता में कूलिंग का अनुकूलन करती है, और महत्वपूर्ण एसी घटकों की सुरक्षा करती है। इसके अलावा, यह सबसे अच्छा हिताची एयर कंडीशनर में से एक है और आपको ठंडा रखने और 52 डिग्री सेल्सियस तक भी प्रभावी ढंग से संचालित करने के लिए बनाया गया है। इस बेस्ट हिताची एयर कंडीशनर की एक और उल्लेखनीय विशेषता यह है कि इसका अनूठा अलर्ट रिमाइंडर आपको नियमित अंतराल पर फिल्टर को साफ करने के लिए सूचित करता है, जिससे हर समय शक्तिशाली शीतलन सुनिश्चित होता है। एयर कंडीशनर कमरे के अंदर नमी के स्तर को कम करके और आदर्श शीतलन तापमान को तेजी से प्राप्त करके, प्रतिकूल तापमान की स्थिति में भी अपनी क्षमता का विस्तार कर सकता है।

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC (RSOS518HEEA)

हमारी सूची में आखिरी सबसे अच्छा हिताची एयर कंडीशनर एक और हिताची 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जो 150 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए उपयुक्त है। जब एयर कंडीशनर दूर से बंद हो जाता है, तो अभिनव ऑटो कॉइल ड्राई टेक्नोलॉजी इंटीरियर फैन ब्लोअर को थोड़ी देर के लिए स्टैंडबाय मोड में काम करती रहती है। इसके अलावा, ताजा और स्वस्थ हवा बनाए रखने से यूनिट सूखी और साफ रहती है और गंदगी, धूल और अन्य एंटीजन के निर्माण से बचा जाता है। सके अलावा, हिताची एसी अत्यधिक गर्मी की स्थिति में भी 100% कूलिंग प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। अनोखा सुपर फाइन मेश फिल्टर सूक्ष्म धूल कणों को पकड़ता है और परेशानी मुक्त सफाई प्रदान करता है। इसके अलावा, इसकी साइन वेव ब्लेड डिजाइन हवा के माध्यम से काटने के दौरान इष्टतम वायु मात्रा और शोर में कमी सुनिश्चित करती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story